बकवास

मूर्खता.
1। मीटर। कारण, भावना या सुविधा से कहा या किया।
रॉयल स्पेनिश अकादमी © सभी अधिकार सुरक्षित

Desprop-सी 3-B3sitos

स्रोत: फेसबुक




निश्चित रूप से नीचे दिए गए सुझावों का "संग्रह" सर्वोत्तम इरादों, लोकप्रिय ज्ञान के फल के साथ बनाया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से, कुत्ते के अनुरूप क्या होगा।


यह बहुत दुखी है, लेकिन ऐसा ही है, अनुभवी kennels केवल कुत्तों कि या अवांछित litters शिकार करने के लिए की सेवा नहीं की थी से भरा नहीं कर रहे हैं, यह भी "बकवास" के सभी प्रकार के रूप में कुत्तों से भरे हुए हैं और psychically समाप्त हो गया बिखर।
यह एक तथ्य यह है, हम साल के कुत्तों हजारों के साथ मनुष्य है, लेकिन बहुत कम उन्हें समझने के करते हैं और जब समस्या आने पर, निराशा आराम करता है: पहले हम क्या वे हमें बताते हैं सामान्य ज्ञान के लिए बहुत ध्यान देना नहीं करने के लिए बदल जाते हैं।
हम यह भी टीवी पर यह दोष सकता है, और पत्रिकाओं या पुस्तकों कुत्तों के मालिकों के हताशा का लाभ लेने के कल्याण से पैसे के बारे में अधिक चिंतित अवसरवादी द्वारा लिखित में दिए गए लेख क्षति वे कर सकते हैं की परवाह किए बिना तेजी से और सार्वभौमिक तरीकों का प्रस्ताव कुत्ते में कारण।
और फिर फ़ोरम, फेसबुक, ब्लॉग, कुत्ते पार्क और "वेज" हैं जो आपको किसी भी पर्यावरण में सभी कुत्तों के लिए वैध जादू नुस्खा देते हैं ...
आइए विश्लेषण करें कि आज हमें क्या मिला:
एक व्यक्ति फेसबुक पर कहता है कि मदद चाहिए, अपने पिल्ला के साथ कुछ सलाह लगभग 2 महीने का बीगल क्योंकि यह काटने से नहीं रोकता है। अधिक डेटा के रूप में, उन्होंने कहा कि वे इसे NO के साथ सही करते हैं! मजबूत लेकिन कुतिया का पालन करता है। इसके अलावा यह काटने, छाल और एक सुअर पर हमला करता है जो दर्द होता है। उन्होंने उसे (कुतिया) डांटा, उसे दंडित किया, लेकिन उनका सामना किया।
इन आंकड़ों के साथ हैं: 2 महीने से कम की पिल्ला, काटने और जो डांटा और दंडित किया जाता है (और अनदेखा करता है), "टिप्स" निम्न हैं:
  1. हमारे छोटे कुत्ते एक्स वही किया और जब तक उसने रोना बंद नहीं किया तब तक हम उसे लॉक करना शुरू कर दिया, तो हमने इसे बाहर निकाला और यदि यह इस तरह जारी रहा, तो हम इसे तब तक बंद कर देंगे जब तक कि यह बंद नहीं हो जाता।
  2. हम थोड़ी देर और पवित्र उपचार के लिए थूथन डाल दिया। थूथन का डर है।
  3. मैंने उसे नाक में एक समाचार पत्र दिया, जिसके साथ कोई नहीं! तीसरे महीने तक उसने इसे रोकना बंद कर दिया। आप चीजों को आजमाते हैं, कुछ काम करते हैं।
  4. जब भी शिकायत होती है, वह काटता रहता है, मैं जो करता हूं वह उसे दो अंगुलियों से गर्दन में मारा जाता है, यह कूड़े की तरह होता है जब वे उनके बीच खेलते समय आमतौर पर दर्द का संकेत देते हैं। फिर, हाँ, हाँ या हाँ क्योंकि वह समझता है कि वह मुझे चोट पहुंचा रहा है।
  5. मैंने उसके कान काटने शुरू कर दिया और एक स्कीक दिया, थोड़ी देर के लिए और इसे करने से रोक दिया।
  6. जब आप देखते हैं कि वह काट रहा है उसे गर्दन में मारा, लेकिन पूरे हाथ से नहीं, लेकिन कुछ और डंठल के साथ, केवल एक उंगली या दो की तरह, जैसे कि यह एक और कुत्ते का जबड़ा था जो उसे काट रहा था।
  7. सबसे अच्छा आप कर सकते हैं संख्या 6 क्या किया। मैंने किया और यह मेरे लिए काम किया, लेकिन आपको बहुत धैर्य की आवश्यकता होगी। साहस!
  8. मैंने जो कुछ भी कहा है, मैंने पहले से ही कोशिश की है और मेरे पास फूल हैं और जब तक यह बूढ़ा न हो जाए तब तक प्रतीक्षा करें।
  9. क्या आपने इसे देने की कोशिश की है नाक पर एक स्पर्श?
  10. मैं गर्दन पर उंगली के साथ स्पर्श करने की कोशिश कर रहा हूं और उसने काम किया है ... झूठ बोलने और मुझे उदास आंखों से देखकर ... लेकिन थोड़ी देर बाद, जब मैं इसे नहीं देखता, तो यह काटता रहता है।
  11. मुझे मेरा मैं इसे गर्दन पर छूने के साथ खाड़ी में रखता हूं और इसके रबर खिलौने के साथ।
  12. मेरा मॉर्डिया बहुत मजबूत और मैंने उसकी नाक ली और उसे तरफ कुछ स्पर्श दिए और कहा, काटने मत करो! और अभी के लिए यह लगभग साल के लिए बहुत अच्छा रहा है। एक बार खेलना, अगर वह बहुत "पर" है तो वह कड़ी मेहनत करता है और वह तुरंत चले जाते हैं क्योंकि वह महसूस करता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए।
फिर विषय pee के विषय और क्षेत्र के निशान के साथ थोड़ा सा विचलित करता है जो या तो बर्बाद नहीं करता है, लेकिन हम टिप्पणी नहीं करेंगे।

PicSay-1402403186

सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें और यदि आवश्यक हो तो एक विशेषज्ञ को देखें 
और नहीं, यह एक मजाक नहीं है, हमने किसी भी टिप्पणी का आविष्कार नहीं किया है, वे वहां हैं, यह वास्तविकता और ईमानदारी से है यह अभी भी मेरे लिए भयानक प्रतीत होता है कि 2014 में हम 1 9 60 में कैनिन ज्ञान के संबंध में जारी रहते हैं, यदि बुरा नहीं है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक और कुत्ते के काटने से बकवास चिड़ियाघर की आँखेंएक और कुत्ते के काटने से बकवास चिड़ियाघर की आँखें
कुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकारकुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकार
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तोंकुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों
कुत्ता आपकी भावनाओं का थर्मोस्टेट हैकुत्ता आपकी भावनाओं का थर्मोस्टेट है
हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करेंहमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
सकारात्मक उपचारसकारात्मक उपचार
मालिकों की भागीदारीमालिकों की भागीदारी
फोटो: विश्वासफोटो: विश्वास
© 2022 TonMobis.com