प्रतियोगिताओं के लिए लैब्राडोर कुत्ता

प्रतियोगिताओं के लिए एक लैब्राडोर कुत्ता कुछ तुलनात्मक रूप से असाधारण है। पिल्लों के कई झुकाव के बीच एक। जैसे ही ऐसा होता है, वह शारीरिक पूर्णता की एक डिग्री के साथ पैदा हुआ था जो मानक के अनुमानित रूप से अनुमान लगाता है जिसके अनुसार प्रदर्शनी ट्रैक पर दौड़ का निर्धारण किया जाता है। वह कुत्ता, परिपक्वता पर पहुंचने पर, सबसे महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट नमूने के सामने चैंपियन का खिताब जीतने, या उससे संपर्क करने में सक्षम होना चाहिए। चैंपियनशिप के अंत में, खेत के जानवरों के रूप में सबसे अच्छा वर्गीकरण अत्यधिक मांगे जाते हैं। एक मान्यता प्राप्त वंशावली के साथ, आप स्वचालित रूप से अपनी सेवाओं के लिए एक उच्च कीमत तक पहुंच जाएंगे।

लैब्राडोर रिट्रीवर्स प्रतियोगिताओं बहुत मजेदार हैं, लेकिन यह एक बहुत प्रतिस्पर्धी खेल है। हालांकि सभी विशेषज्ञ पहली बार शुरुआत करने वाले थे, हालात एक रूकी के खिलाफ हैं। आपको विशेषज्ञ प्रस्तुतियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना होगा, अक्सर लोग जिन्होंने कुत्ते प्रजनन के लिए जीवन भर समर्पित किया है, सबसे सही लोगों का चयन करने के लिए, और चैंपियनशिप में उन्हें प्रदर्शित करने के लिए। इसके अलावा, यहां तक ​​कि सबसे सही लैब्राडोर रेट्रिवर में भी दोष हैं, जो एक विशेषज्ञ प्रस्तुतकर्ता के मुकाबले एक नौसिखिया के हाथों में अधिक स्पष्ट हैं जो जानता है कि उन्हें कम कैसे करें। ये तस्वीर के नकारात्मक हिस्से के कुछ बिंदुओं से अधिक नहीं हैं।

विशेषज्ञ प्रस्तुति सभी चाल जानने के लिए पैदा नहीं हुई थी। उसने सीखा है, और आप भी कर सकते हैं! हम में से प्रत्येक, यदि वह चाहता है, तो समय, समय पर अध्ययन कर सकते हैं और ध्यान से देख सकते हैं, जैसा कि उसने किया था, हालांकि इसमें समय लगता है!

सफलता की कुंजी

सबसे पहले, एक अच्छी प्रदर्शनी सूची प्राप्त करें। पिल्ला घर ले लो, पुस्तक के तरीके के अनुसार इसका पालन करें, और जैसा कि आप जानते हैं सावधानी से, उसे तब तक परिपक्व होने का अधिकतम मौका दें जब तक कि वह लैब्राडोर रेट्रिवर न हो। मेरी सलाह है कि अपने कुत्ते को बड़ी प्रतियोगिताओं से दूर रखें, यहां तक ​​कि पिल्ला वर्गीकरण, जब तक कि वह वयस्क न हो। पुरुष लगभग दो वर्षों में वयस्कता तक पहुंचता है, और मादा 14 महीने या उससे भी कम समय तक पहुंच जाती है। जब आपका लैब्राडोर रेट्रिवर परिपक्वता तक पहुंचता है, तो स्थानीय प्रतियोगिताओं में भाग लेना शुरू करें, और, आप दोनों के लिए इस अनुभव के साथ, प्रमुख प्रतियोगिताओं में भव्य पुरस्कारों में शामिल हों।

सभी लैब्राडोर रिट्रीवर्स के नोट्स बनाने के लिए यह हमेशा एक अच्छी तकनीक है, हमेशा उन्हें मानक के साथ तुलना करना। ट्रैक के पैर पर परीक्षण में, एक या एक और विशेषता के लिए अपनी व्यक्तिगत वरीयता भूल जाओ। इसके बारे में मानक क्या कहता है? ध्यान से देखें कि न्यायाधीश किसी दिए गए वर्ग में कुत्तों को कैसे रखता है। ट्रैक के किनारे से यह देखना मुश्किल है कि दूसरे नंबर से पहले नंबर क्यों रखा गया है। न्यायाधीश के एक ही तर्क का पालन करने का प्रयास करें। एक बार समाप्त हो गया न्यायाधीश से बात करने की कोशिश करो। उन कारणों के बारे में उनसे पूछें कि उन्होंने कुछ लैब्राडोर रिट्रीवर्स क्यों बनाए हैं और दूसरों को नहीं।




EscĆєchele mienres स्पष्टीकरण देता है, और यह कहने लायक होगा कि कोई भी न्यायाधीश जो अपने लाइसेंस में योग्यता बनाता है, उचित कारण देने में सक्षम होना चाहिए।

जब आप ट्रैक पर नहीं होते हैं, तो अन्य मालिकों से बात करें। राय मांगने या कहने में परेशानी न दें कि आप नहीं जानते हैं। उसे सुनने के लिए बहुत कुछ है, जो उसे एक महत्वपूर्ण तरीके से मदद करेगा और अगर वह वास्तव में एक अच्छा श्रोता है तो उसकी व्यक्तिगत प्रगति में तेजी आएगी।

नेशनल लैब्राडोर रेट्रिवर क्लब

आपको राष्ट्रीय लैब्राडोर रेट्रिवर क्लब का सदस्य बनने और अपनी सूचनात्मक पत्रिका प्राप्त करने के लिए सार्थक लगेगा। अपने राष्ट्रीय क्लब से आप सीखेंगे कि एक क्लब कहां स्थित है जिसे राष्ट्रीय द्वारा अनुमोदित किया गया है और आपके पास है। इस क्षेत्र में होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए अपनी तिथियां चिह्नित करें। वे राष्ट्रीय चैंपियनशिप से अलग हैं कि वे वर्गीकरण अंक प्राप्त नहीं करते हैं। इन प्रतियोगिताओं को युवा पिल्ले (और उनके मालिक) के लिए प्रदर्शनी दौड़ में तैयारी के रूप में डिजाइन किया गया है।

प्रदर्शनी प्रतियोगिताओं

बड़ी प्रतियोगिताओं को ध्यान में रखते हुए, संभावित प्रतियोगिताओं की अधिकतम संख्या में अपने लैब्राडोर कुत्ते को पेश करने का प्रयास करें। जब आप ट्रैक पर होते हैं तो आपके पास दो नौकरियां होती हैं: एक है अपने लैब्राडोर को हमेशा अपनी सबसे अच्छी तरफ से पेश करना और दूसरा न्यायाधीश के बारे में जागरूक होना और देखें कि वह आगे क्या करना चाहता है। अपने कुत्ते और न्यायाधीश के लिए देखो। जल्दी रहें और सावधान रहें: न्यायाधीश क्या कहता है ठीक करो। उससे बात न करें जबतक कि आप उससे कोई प्रश्न न पूछें। अगर वह ऐसा कुछ करता है जिसके साथ आप सहमत नहीं हैं, तो यह मत कहो। अपने कुत्ते को लगातार बात करने और सुधारने और दूसरों को परेशान करके न्यायाधीश को नाराज न करें (या शेष प्रतिभागियों) को न करें।

ट्रैक पर आंदोलन के बारे में, याद रखें कि आपके सामने या उसके आगे कोई दूसरा कुत्ता नहीं है। मेरी सलाह है कि जब तक वह परिपक्वता के नजदीक न हो और आपके पास और उसके पास ट्रैक पर सही समझ हो, तब तक अपने लैब्राडोर को पेश न करें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माताएडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता
मेरे लैब्राडोर के निचले हिस्से में एक कान में सूजनमेरे लैब्राडोर के निचले हिस्से में एक कान में सूजन
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
लैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी हैलैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी है
सामने के पैरों पर कवक के साथ लैब्राडोरसामने के पैरों पर कवक के साथ लैब्राडोर
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
चपलता में शुरू करोचपलता में शुरू करो
बिल्ली नस्लों का वर्गीकरणबिल्ली नस्लों का वर्गीकरण
घरेलू कामों में मदद करने के लिए नाम आकर्षित करने के मजेदार तरीकेघरेलू कामों में मदद करने के लिए नाम आकर्षित करने के मजेदार तरीके
कैनिन शब्दों का शब्दकोश: प्रदर्शनियों परकैनिन शब्दों का शब्दकोश: प्रदर्शनियों पर
» » प्रतियोगिताओं के लिए लैब्राडोर कुत्ता
© 2022 TonMobis.com