4-पैर वाले नायकों - बचाव द्विपदीय

170924_binomiosCaninos_blog

मेक्सिको में भूकंप की त्रासदी के बाद कई नायक सड़कों पर बचाव और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए गए हैं। इसे कहा जाता है कुत्ते बिनोमियल एक कोच और उसके कुत्ते से बना टीम के लिए। आम तौर पर उनके बीच एक बहुत मजबूत रिश्ता है जो वर्षों से बनाया गया है। पिल्ले एक कसरत है कि संभव के रूप में के रूप में जल्दी शुरू होता है और 14 महीने के लिए पिछले कर सकते हैं, एक दिन दो से चार घंटे तक चलने की है।

Binomials-canidnos-भूकंप -2

पिल्लों का कामकाजी समय छह से सात साल के बीच हो सकता है। सेवानिवृत्ति पर इन कुत्तों को नौसेना कर्मियों को दान कर रहे हैं क्योंकि वे उन लोगों के साथ काम किया है और उनके परिवार का हिस्सा हैं है।

मेक्सिको में भूकंप के कारण, वर्तमान में विभिन्न बचाव निकायों में काम कर रहे कई कुत्ते बिनोमिअल्स हैं। सबसे उल्लेखनीय नामों में से एक फ्रिडा का संदेह है, बिना किसी संदेह के, एक नायिका जिसने कई मेक्सिकन लोगों के दिल को छुआ है। अपने करियर के दौरान, उन्होंने 52 लोगों को पाया है, जिनमें से 12 भूकंप के बाद पाए गए थे।

70731048. मेक्सिको, 31 जुला। 2017 (Notimex-गुस्तावो डुरान) .- फ्राइडा एक लैब्राडोर कुतिया, छह साल, टीम का हिस्सा

70731048. मेक्सिको, (नोटिमेक्स-गुस्तावो दुरान)।

वहाँ कई अन्य जो लोग भी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है सहित कुत्तों बचाव कार्यकर्ताओं, कर रहे हैं। ईविल और पारिस्थितिकी इन सभी कुत्तों नौसेना की हाई कमान के जनरल मुख्यालय के कुत्ते धारा द्वारा प्रशिक्षित और विशेषज्ञ कुत्ते जोड़े का हिस्सा हैं आपदा के बाद लोगों की तलाश

3713bdda71495_position1_retina




सभी कुत्तों को बचावकर्ताओं के रूप में प्रशिक्षित करने के लिए व्यवसाय नहीं है। कई प्रशिक्षण में असफल होते हैं और गोद लेने के लिए छोड़ दिए जाते हैं। कुत्ते का व्यक्तित्व कैनिन बिनोमिअल्स से संबंधित होने के लिए महत्वपूर्ण है।

हम बहुत इन कुत्तों और उनके कोच जो जरूरत के अपने समय में मेक्सिको को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम के लिए जारी रखने के लिए के काम की सराहना करते हैं।

साथ में हमने दान किया है 2 टन रेड क्रॉस में पिल्लों के लिए भोजन की मदद, जारी रखने के लिए शामिल हों।

FuerzaMexico_news

हम 2 वीडियो साझा करते हैं एक्सेलसियर टेलीविजन और ग्यारह समाचार तो आप फ्रिडा और कुत्ते के बिनोमिअल्स के बारे में कुछ और सीख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपका कुत्ता भूकंप के लिए तैयार है?क्या आपका कुत्ता भूकंप के लिए तैयार है?
मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैंमेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
क्या कुत्ते मौत की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते मौत की भविष्यवाणी करते हैं?
जल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकोंजल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकों
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
काम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकोंकाम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकों
पिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकोंपिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकों
चिहुआहुआ की उत्पत्तिचिहुआहुआ की उत्पत्ति
» » 4-पैर वाले नायकों - बचाव द्विपदीय
© 2022 TonMobis.com