पानी नीचे चला गया, प्रयास नहीं किया




पानी नीचे चला गया, प्रयास नहीं किया
ला प्लाटा में बाढ़ के बाद, विटालकन अभी भी अपने चार पैर वाले दोस्तों और उनके मालिकों की मदद कर रहा है।

जब हमें पता चला कि ला प्लाटा की आबादी के साथ क्या हो रहा था, तो हमें लगा कि हमें उपस्थित होना था। विटालकन और उनकी टीम के बिक्री प्रबंधक ने पानी के कारण होने वाले नुकसान में उनकी सहायता के लिए तूफान से प्रभावित 25 पशु चिकित्सकों और पालतू जानवरों की दुकानों का दौरा किया।

और वास्तविकता इतनी स्पष्ट हो गई कि हमने हमारी मदद जोड़ने में देरी नहीं की। ऐसा करने के लिए, हम कॉन अल्मा संगठन के संपर्क में रहे, सोशल वर्क निदेशालय और उस शहर के रेड क्रॉस के साथ-साथ रेड सॉलिडेरिया डे कैपिटल के साथ। फिर ला प्लाटा के नेशनल यूनिवर्सिटी के पशु चिकित्सा चिकित्सा के संकाय से डॉ यानिना कोराडा ने हमसे संपर्क किया, और बिना किसी हिचकिचाहट के हम उसके प्रोजेक्ट में गए।

Vitalcan के योगदान और कर्मचारियों के बीच एक संग्रह के लिए धन्यवाद, हम न केवल संतुलित भोजन की एक बड़ी मात्रा, बल्कि सफाई और स्वच्छता वस्तुओं, गैर विनाशकारी भोजन, दूध, डायपर, सफाई और स्वच्छता वस्तुओं, कपड़े और पानी भी प्रदान करने में सक्षम थे platenses के लिए।

हालांकि पानी का स्तर गिर गया, फिर भी इसे आगे बढ़ने के लिए बहुत मदद की आवश्यकता है। Vitalcan के लिए प्राथमिकता की आवश्यकता बाढ़ से प्रभावित पालतू जानवरों की स्वास्थ्य देखभाल है। इसलिए, क्षेत्र में नैदानिक ​​सहायता प्रदान करने के लिए, हम प्रभावित पड़ोसियों के संकाय के पशु चिकित्सकों को स्थानांतरित करने की लागत भी मानते हैं।

आज हम जानते हैं कि ला प्लाटा में जरूरतें अभी भी वैध हैं और हम ला प्लाटा के लोगों के जीवन के पुनर्निर्माण और उनके सबसे अच्छे दोस्तों में हमारी कंपनी से योगदान करने में सक्षम होने के लिए खुश हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करेंपैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करें
ईसीजा, सेविला में कुत्ता मिलाईसीजा, सेविला में कुत्ता मिला
बिल्लियों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और प्राथमिक चिकित्साबिल्लियों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और प्राथमिक चिकित्सा
बिल्ली स्वच्छता (भाग i)बिल्ली स्वच्छता (भाग i)
पशु सप्ताहपशु सप्ताह
पनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिएपनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
होटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाईहोटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाई
आत्मा का पशु चिकित्सकआत्मा का पशु चिकित्सक
"हम जीवन बचाते हैं""हम जीवन बचाते हैं"
» » पानी नीचे चला गया, प्रयास नहीं किया
© 2022 TonMobis.com