शांति बहाल करने के लिए 8 उपाय

ज्यादातर बिल्लियों बात करना पसंद है, लेकिन कुछ कभी चुप नहीं लगते हैं। वे सुबह में आश्चर्यचकित होते हैं, वे शाम को चिल्लाते हैं और वे रात में भिगोते हैं। अगर आप बिल्ली के साथ रहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि उनका मानना ​​है कि उन्हें विश्वास है कि आपको उनके नियमों के साथ रहना होगा - कुछ नियम जो वह संचार करते हैं। लगता है कि कुछ बिल्लियों को अपनी आवाज की आवाज़ पसंद है। लेकिन अगर आपकी लापरवाही आपके लिए या आपके पड़ोसियों के लिए बहुत अधिक है, तो विशेषज्ञों से इन युक्तियों का पालन करें।

केवल बिल्लियों के लिए

दरवाजा सिखाओ कुछ बिल्लियों, कुछ लोगों की तरह, निर्णय लेने में असमर्थ हैं: जब वे अंदर हैं तो वे छोड़ना चाहते हैं, और जब वे बाहर निकलते हैं तो वे प्रवेश करने पर जोर देते हैं। समाधान बिल्लियों के लिए एक दरवाजा है। इन दरवाजों के कई मॉडल पालतू आपूर्ति की दुकानों में बेचे जाते हैं, कुछ आर्थिक कीमतों के साथ। ज्यादातर मामलों में, आप स्वयं को स्थापित कर सकते हैं।

इसे नियमित रूप से खाने के लिए दें . जब माँ, बिल्ली को खिलाने के बजाय, इसे हर दिन एक ही समय में करें। जब आप समझते हैं कि खाने के लिए एक निश्चित समय है, तो आप अपने आप को अपने दायित्वों को याद दिलाना बंद कर सकते हैं।

भोजन का समय बढ़ाएं। यदि आपको भरोसा है कि आपकी बिल्ली गैस्ट्रोनोमिक अतिसंवेदनशीलता में नहीं आती है, तो आपकी प्लेट को हमेशा पूरा रखने से विरोध के सबसे आम कारणों में से कम से कम एक को समाप्त कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप वजन हासिल करना शुरू करते हैं, तो आपको रणनीति बदलनी होगी।

इसे और अधिक प्यार करो। जोरदार मीओ आमतौर पर ध्यान देने के लिए एक कॉल हैं। यह संभावना है कि यदि आप इसके साथ खेलने में अधिक समय बिताते हैं, इसे सहारा देते हैं या इसे चलने के लिए भी लेते हैं तो जानवर शांत हो जाता है।
सीमाएं निर्धारित करें हालांकि अधिकांश बिल्लियों को एक बार जब वे चाहते थे कि वे मिल जाए, तो दूसरों को कभी भी बंद नहीं किया जाता। आप जो कुछ भी करते हैं, इस रिवाज को प्रोत्साहित न करें। दूसरे शब्दों में, आप caso.В यहां तक ​​कि अगर यह एक लंबे समय के लिए उसे atenciГіn प्रदान करने के लिए ले जाता है, लेकिन अंत में succumbs और प्रतिक्रिया करता है, पशु aprenderГЎ कि mГЎs maГєlla, जो सुनेगा की mГЎs tendrГЎ बाधाओं। मजबूत बनें और अपने दावों को अनदेखा करें।




अच्छा व्यवहार पुरस्कार। जब बिल्ली चुप हो तो बिल्ली को रिवार्ड करना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि उस पर ध्यान नहीं देना जब maГєlla.R प्रतीक्षा करें जब तक कि यह चुप न हो और इसे कुछ गर्म शब्द दें। फिर, इसे एक इलाज, थोड़ा धुन या मिम्स और गेम के सत्र के साथ पुरस्कृत करें।

कठोर उपाय करें। अगली बार जब आपकी बिल्ली जोर से उगने लगती है, तो स्प्रेयर या प्लास्टिक की बोतल के साथ पानी का एक जेट फेंक दें। जल्द ही आप समझ जाएंगे कि अगर आपकी लड़की का जवाब एक सोख है, तो यह भोजन करने योग्य नहीं है।

उसे आराम करने में मदद करें . लगातार मीठे बोरियत या तनाव का संकेत हो सकता है। इन समस्याओं के लिए एक समाधान आपको कुछ नया खिलौना पेश करना हो सकता है, खासतौर पर एक जो बौद्धिक चुनौती बनता है। एक स्ट्रिंग खिलौना हमेशा एक अच्छा विकल्प है। सवाल यह है कि अपने जीवन को और अधिक रोचक बनाएं।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

हालांकि मीओ लगभग हमेशा ध्यान देने के लिए कहते हैं, कुछ मामलों में वे संकेत दे सकते हैं कि जानवर बीमार है या दर्द में है और उसे पेशेवर ध्यान देने की जरूरत है। मां होने पर बिल्ली क्या करती है, यह देखते हुए, समस्या के कारण मूल्यवान संकेत प्रदान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप खाने के दौरान माल्ट खाते हैं, तो यह संभावना है कि आपके दांतों को चोट पहुंचती है या आपको निगलने में कठिनाई होती है। इसके अलावा, यदि आप रेत की बाल्टी में रहते हैं तो आप लगातार मोस्टेट करते हैं, तो आप कब्ज हो सकते हैं या पेशाब में परेशानी हो सकती है।

म्याऊ बिल्ली में एक परिवर्तन की अंगूठी आम तौर पर एक समस्या फेफड़ों या ऊपरी श्वास vГas इंगित करता है, जबकि लगातार sГntoma हो सकता है एक हार्मोनल असंतुलन hipertiroidismo.В कहा जाता है एक शांत बिल्ली sГєbitamente कोरस मिलती है तो maullidos, खतरे में पड़ नहीं और मैं पशु चिकित्सक को घूंघट दूंगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों में संभोगबिल्लियों में संभोग
कुत्तों और बिल्लियों के लिए Inapetencia 6 भूख समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए Inapetencia 6 भूख समाधान
सांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता हैसांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता है
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
कुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगनाकुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगना
बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करेंबिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
» » शांति बहाल करने के लिए 8 उपाय
© 2022 TonMobis.com