पशु खानपान: कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन

कुछ दिन पहले हम भाग्यशाली थे कि एनिमल कैटरिंग टीम, एक नया ब्रांड मैड्रिड में कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन . एक अद्भुत पेशेवर टीम खोजने के अलावा, हम कुत्तों के लिए अपने कुछ प्राकृतिक उत्पादों के बारे में जानने में सक्षम थे।

उनके स्टार उत्पाद, निस्संदेह, ताजा आहार के घर का बना व्यंजन जिसका मुख्य आधार चावल या पास्ता है। इन राशनों में आपके कुत्ते की जरूरत वाले पोषक तत्वों का सही स्तर होता है। ध्यान रखें कि इन आहारों को पोषण में विशेषज्ञता रखने वाले पशु चिकित्सकों द्वारा तैयार किया गया है, इसलिए आपको केवल फ्रिज या फ्रीजर से अपना राशन प्राप्त करने, इसे मिश्रण करने और अपने कुत्ते को देने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है।

चिकन और चावल 2_edit

उन लोगों का सामना करने वाली सबसे बड़ी समस्याओं में से एक जो अपने कुत्तों को घर का बना आहार प्रदान करते हैं, यह है कि वे कुत्ते की जरूरत वाले पौष्टिक संतुलन को ध्यान में रखते हुए नहीं हैं। पशु कैटरिंग से ताजा आहार राशन में पाए जाने वाले प्रत्येक तत्व में आपके कुत्ते की सही भोजन के लिए अपना कार्य पूरा हो जाता है। इसके अलावा, पशु कैटरिंग की प्रत्येक सेवा में खनिज विटामिन पूरक का एक लिफाफा शामिल है कि आपको सेवा करने से पहले भोजन में जोड़ना होगा।

पशु कैटरिंग के मेनू की तैयारी में उपयोग की जाने वाली सभी सामग्री प्राकृतिक और गुणवत्ता के हैं: इतनी अधिक, कि हमने अपने आहार को साबित करने के लिए हाथ में चम्मच समाप्त कर दिया!

IMG_1029




ताजा आहार व्यंजनों के अतिरिक्त, पशु खानपान में आपको प्राकृतिक केंद्रित आहार भी मिलेगा। कुत्तों के लिए यह प्राकृतिक फ़ीड अनाज और ग्लूटेन से मुक्त है, बिना रंग, संरक्षक या स्वाद के, आलू के आधार और दो स्वादों से चुनने के लिए: सामन या खरगोश . यह आहार आदर्श है यदि आपका कुत्ता गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल या एलर्जी संबंधी समस्याओं के कारण कुछ फ़ीड या भोजन बर्दाश्त नहीं करता है।

DSC_0059

यदि आप अपने कुत्ते के प्राकृतिक आहार पशु खानपान की पेशकश करना चाहते हैं, तो याद रखें कि यह केवल पशु चिकित्सकों द्वारा बेचा जाता है। आप अपना ऑर्डर यहां रख सकते हैं।

हम अपने प्राकृतिक कुत्ते के आहार की गुणवत्ता के बारे में आश्वस्त हुए, लेकिन आखिरी शब्द में हमेशा सकुरा है, हमारा "बिच टेस्टर"। घर के बने आहार और सैल्मन के आदी होने के नाते, पशु कैटरिंग निस्संदेह अपने पसंदीदा उत्पादों में से एक है, और हमारे पास सबूत है!

जी 3 प्रीसेट के साथ वीएससीकैम के साथ संसाधित

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?
एक गुणवत्ता फ़ीडएक गुणवत्ता फ़ीड
मधुमेह के साथ कुत्तों के लिए आहारमधुमेह के साथ कुत्तों के लिए आहार
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
पूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिएपूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिए
Knatur: अपने कुत्ते के लिए प्राकृतिक भोजनKnatur: अपने कुत्ते के लिए प्राकृतिक भोजन
पुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँपुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँ
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?
क्या कुत्ते पास्ता खा सकते हैं?क्या कुत्ते पास्ता खा सकते हैं?
» » पशु खानपान: कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
© 2022 TonMobis.com