दौड़ के लेबल। बीगल

बहुत से लोग हैं जो देते हैं दौड़ की विशेषताओं के लिए बहुत महत्व है कुत्ते की अपनी शिक्षा या उपचार के समय, ध्यान में रखते हुए कि सबसे पहले यह एक कुत्ता है , एक अद्वितीय व्यक्ति और पर्यावरण के प्रभाव और उनके साथ रहने वाले लोग भी अपने चरित्र और व्यवहार के तरीके को निर्धारित करेंगे।

सभी मायने रखता है, सब कुछ का महत्व है और यही कारण है कि हमें कभी भी एक चीज़ पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहिए।

यह भी सच है कि कई दौड़ कुछ विशिष्ट विशेषताओं के आदमी द्वारा खोज के विकास हैं, कई सालों तक, एक चुनिंदा क्रॉसिंग के माध्यम से: बोर में शिकार, शिकार, सुरक्षा और संरक्षण एकत्र करना, बांधों का पीछा करना, बचाव, ... लेकिन अब वे अन्य नौकरियों को विकसित करने के लिए आगे बढ़े हैं: खोज और पहचान, चिकित्सा और / या सहायक गतिविधियों, अक्षम, कुत्ते कौशल, सौंदर्य और सभी के ऊपर गाइड, कंपनी।

आज हम इस महत्व का एक उदाहरण देने जा रहे हैं कि कई लोग ऊपर की दौड़ को देते हैं और हम कुछ चीजों को ध्यान में रखकर बात करेंगे। हम उस दौड़ के मामले का इलाज करेंगे जिसे कभी-कभी "जटिल" कहा जाता है जैसे कि बीगल।

क्या अन्य दौड़ से बीगल अलग करता है?

विकिपीडिया हमें बीगल के बारे में बताता है:

"यह मुख्य रूप से खरगोश, खरगोश और अन्य खेल को ट्रैक करने के लिए उपयोग किया जाने वाला एक शव है। इसकी महान घर्षण क्षमता और ट्रैकिंग वृत्ति का अर्थ है कि उन्हें दुनिया भर में प्रतिबंधित कृषि आयात और संगरोध खाद्य उत्पादों के लिए पहचान कुत्तों के रूप में उपयोग किया जाता है। वे बुद्धिमान जानवर हैं, और उनके आकार, शांत चरित्र और जन्मजात स्वास्थ्य समस्याओं की कमी के कारण पालतू जानवरों के रूप में लोकप्रिय हैं। ये विशेषताएं उन्हें विवो प्रयोग में विषय के रूप में भी एक विकल्प बनाती हैं।

बीगल बुद्धिमान हैं, लेकिन लंबे उत्पीड़न के लिए उठाए गए नस्ल होने के नाते, वे दृढ़ और दृढ़ हैं, जो उन्हें प्रशिक्षित करना मुश्किल बना सकते हैं। वे आम तौर पर आज्ञाकारी होते हैं, लेकिन एक बार उन्हें पता लगाने के बाद उन्हें वापस धक्का देना मुश्किल हो सकता है, और उन्हें चारों ओर गंध से आसानी से विचलित किया जा सकता है। आमतौर पर वे नहीं प्रतियोगिता caninas- प्रदर्शनियों आज्ञाकारिता, जबकि वे चौकस और सतर्क कर रहे हैं, खाद्य पुरस्कार का उपयोग कर प्रशिक्षण के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया प्रस्तुत किया, और खुश करने के लिए उत्सुक हैं, भले ही विचलित या आसानी से ऊब।

इन कुत्तों के बच्चों के साथ एक उत्कृष्ट व्यवहार है, और शायद यह कारणों में से एक है कि यह परिवारों में सबसे लोकप्रिय पालतू जानवरों में से एक है, लेकिन वे जानवरों को पैक कर रहे हैं और तथाकथित "अलगाव चिंता" "।




लेकिन चीजें बदल जब मालिकों हमें अपने बीगल नीचे बता सब जब भी आप जब उसके साथ चलने के लिए वह सब कुछ सड़क पर पाता खाते हैं, घर छोड़ देते हैं, वे यह सब गंध बंद करो और वहाँ चलने के लिए कोई रास्ता नहीं है , कि वे जाने नहीं दे सकते क्योंकि वे कॉल में नहीं आते हैं, कि वे बहुत स्वतंत्र हैं और उनका पालन नहीं करते हैं, कि वे उनके साथ कुछ भी नहीं कर सकते हैं, कि वे भोजन से ग्रस्त हैं ...

और "समाधान" के कुछ उन्हें प्रस्तावित, कॉल, एक बालीदार कॉलर, Halti या पसंद करने के लिए जाने के लिए एक बिजली के कॉलर के उपयोग से भटकने के लिए और जो नेता हैं दिखाने के लिए fisted कर रहे हैं और भोजन नहीं है आप इसे एक विचलित करने के दर्द पर पकड़ सकते हैं।

इसी बिंदु पर यह शायद हम खाते में एक बीगल की विशेषताओं लेने के लिए और, अपने रास्ते पर उन्हें शिक्षित करने के लिए जा रहा है, अपनी आवश्यकताओं के लिए अपने रास्ते के लिए अनुकूल है और आप जानते हैं कि हम क्या पसंद है और क्या हम नापसंद देना चाहिए पर है। वे हमारे लिए अनुकूल होंगे, लेकिन हमें भी कड़ी मेहनत करनी होगी।

सबसे बड़ी समस्याओं में से एक कि हम पाते हैं कि बीगल है चलना उनके साथ वे एक मालिक-कुत्ते संघर्ष बनने के अंत में, तनाव के स्रोत में और वह बुरी तरह से संचालित तनाव समाप्त होता है जिससे अन्य व्यवहार की समस्याएं होती हैं।

हमें हम हमेशा कुत्ते को अनुकूलित चलने का प्रस्ताव देते हैं। अगर हम जल्दी में कहीं जाना चाहते हैं, तो घर पर कुत्ते को छोड़ना सबसे अच्छा है। यह मात्रा के बारे में नहीं है, यह गुणवत्ता के बारे में है। एक कुत्ते के लिए, आदर्श चलना यह आप सभी आप अपनी गति से और इस मामले में चाहते हैं, सूंघ करने की अनुमति है, बीगल की गति बहुत अजीब है: वे सब कुछ गंध और उनके समय लगता है, हर कदम पर रोक, निशान खोजने की कोशिश कर ... कान की बाली जाना चाहते हैं गंध और ऐसा लगता है जैसे गाइड उनके लिए मौजूद नहीं है।

अपने बीगल सूंघा Plantées करते हैं!, नहीं बनाते हैं उसे आधारित है और पट्टा खींच जाने के लिए, उसे गंध के बारे में उनकी दुनिया का आनंद, एक अतिरिक्त लंबे पट्टा, कि अधिक स्वतंत्रता दे देंगे का उपयोग करते हैं, आराम करेंगे किलोमीटर कारण अपने आप का आनंद लें शांत चलना

जिस तरह से आप गंध कर सकते हैं, घूमने वाले गेम (नाक काम) करने के लिए चलने को सीमित न करें, उसे छिपे हुए भोजन के बिट्स को देखने के लिए सिखाएं।

उनके लिए, खाना यह आमतौर पर एक बड़ा है सकारात्मक सुदृढीकरण, इसके साथ प्रयोग करें उन्हें सिखाने की देखभाल क्या अच्छा है और उन चीज़ों से बचने का प्रयास करें जो आप नहीं चाहते हैं। इसके साथ आप एक अच्छा बंधन स्थापित करने में सक्षम होंगे, कि कुत्ता आपको भरोसा करता है और हमेशा आपको खुश करने की कोशिश करता है। वे बहुत जिद्दी हो सकते हैं, लेकिन जल्दी या बाद में, वे अपने प्रयासों को समाप्त कर देते हैं।

अंत में, बीगल, बीगल से पहले, कुत्ते हैं और ऐसे कई विवरण नहीं हैं जिन्हें हमें लेबल करने और उन्हें अनुमान लगाने के बजाय ध्यान में रखना चाहिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते सेटर गॉर्डन का चरित्रकुत्ते सेटर गॉर्डन का चरित्र
6 कुत्तों के सहज व्यवहार6 कुत्तों के सहज व्यवहार
बीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओंबीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओं
बीगल कुत्तों के लिए व्यायामबीगल कुत्तों के लिए व्यायाम
बीगल कुत्तों के लिए नामबीगल कुत्तों के लिए नाम
खेल कुत्ते में कार्पल संरक्षण का महत्वखेल कुत्ते में कार्पल संरक्षण का महत्व
बीगल कुत्ते नस्लबीगल कुत्ते नस्ल
बीगल कुत्ते की विशेषताएं। अच्छा और बुराबीगल कुत्ते की विशेषताएं। अच्छा और बुरा
बीगल का व्यवहार (भाग ii)बीगल का व्यवहार (भाग ii)
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
» » दौड़ के लेबल। बीगल
© 2022 TonMobis.com