खेल कुत्ते में कार्पल संरक्षण का महत्व

गाड़ियां में, खेल कुत्तों को उन रोगियों से पीड़ित किया जा सकता है जो आमतौर पर खेल अभ्यास से संबंधित होते हैं जो वे आम तौर पर विकसित करते हैं।
यह एक संयुक्त है जो अधीन है प्रत्यक्ष प्रभाव जमीन के खिलाफ। उदाहरण के लिए, चपलता कुत्ते हमेशा एक ही पैर पर गिरते हैं, जो हमेशा अधिक दबाव के अधीन रहेंगे।
इतना ही नहीं यह ऐसे कुत्तों लंबी दूरी की दौड़ के रूप में आघात या overexertion की वजह से संयुक्त ही प्रभावित किया जा सकता है, लेकिन कण्डरा या बंध निहित उसमें।
यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जब नुकसान होता है जोड़-संबंधी -carreras overexertion away- लंबे या इस तरह के पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस -carreras velocidad¬- दर्द या बेचैनी के रूप में अपक्षयी प्रक्रियाओं के विकास से, आंदोलन के साथ सुधार, यानी `हॉट` में सुधार असुविधा या लंगड़ापन है जब जबकि टेंडिनस या मांसपेशी यह अभ्यास के साथ बदतर हो जाता है।
हमें चाहिए हमेशा कार्पस की जांच करें हमारे खेल कुत्तों में। वही एक सरल मोटाई और फ्लेक्सन के लिए थोड़ा दबाव हमें संकेत देगा कि यह कष्टप्रद है। हमें भी जांच करनी चाहिए flexor मांसपेशियों (हाथ के अंदर) यह देखने के लिए कि क्या वे गर्म हैं या सूजन हैं।
जब भी कार्पस से एक अंग आराम से सुधार नहीं करता है, तो हमें एक जाना चाहिए विशेषज्ञ पशुचिकित्सक , तो हम एक रोगविज्ञान पा सकते हैं जिसके लिए शल्य चिकित्सा या पुनर्वास उपचार की आवश्यकता होती है।

प्रेम-317668_640




Tendinopathies और यहां तक ​​कि avulsions (हड्डी के लिए संघ में कंधे का विघटन) खेल कुत्तों में हो सकता है, खासतौर पर वे जो अनियमित इलाकों और कठिन सतहों में काम करते हैं। उपचार में शल्य चिकित्सा की मरम्मत होती है, इसके बाद सामान्य गतिविधि पर लौटने तक चतुरता, वसूली और बाद में पुनर्वास की अवधि होती है। सबसे आम प्रविष्टि ulnar फ्लेक्सर Carpi के अलगाव, जिसमें कुत्ते संयुक्त की वर्तमान hyperextension है।

का इलाज टेंडन में आँसू या सूजन यह रूढ़िवादी हो सकता है, जिसमें लेजर उपचार डालने में उपचार को उत्तेजित करने और ठीक फाइबर की ताकत बढ़ाने के लिए प्रयोग किया जाता है।
हम इन समस्याओं को कैसे रोक सकते हैं? प्रशिक्षण या प्रतिस्पर्धा के बाद हम हमेशा अपने दोस्त के कार्पस और फ्लेक्सर्स की जांच करेंगे। मुसीबत, कुत्ते या अधिभार यह पीड़ित प्रवृत्ति के मामले में, हम एक मालिश और खींच, और स्थिर और धीरे एक सुरक्षात्मक कार्पल विशिष्ट नियोप्रिन साथ क्षेत्र सेक जबकि पशु झूठ बोल रहा है कर सकते हैं। इस तरह हम प्रयास के बाद वसूली की सुविधा देंगे और हम अगली प्रतियोगिता या प्रशिक्षण के लिए तैयार होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
टेंडोनिटिस के साथ कुत्तोंटेंडोनिटिस के साथ कुत्तों
कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिसकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?
कुत्तों में हाइड्रोथेरेपी के साथ पुनर्वासकुत्तों में हाइड्रोथेरेपी के साथ पुनर्वास
कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?
ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथी
कुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformansकुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformans
कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचार
» » खेल कुत्ते में कार्पल संरक्षण का महत्व
© 2022 TonMobis.com