लाइव पुनर्वास

इन दिनों में यह कुछ विवाद उत्पन्न हो गया है क्योंकि एक टीवी चरित्र, संदिग्ध तरीकों की तुलना में अधिक के साथ, के बारे में एक पुनर्वास गंभीर समस्याओं, एक kennel में पाया के साथ एक कुत्ते रहते हैं बनाने के लिए है।

मुझे लगता है कि हमें नायकों की प्रत्येक भूमिका का विश्लेषण करना बंद कर देना चाहिए।

एक तरफ हमारे पास है सुरक्षात्मक जिसे टेलीविजन पर दिखाई देने वाले मीडिया ट्रेनर द्वारा कुत्ते को पुनर्वास करने का अवसर दिया जाता है और शो देखने के लिए भुगतान किए गए प्रत्येक टिकट के लिए भोजन के रूप में दान भी प्राप्त किया जाएगा। याद रखें: यह एक सुरक्षात्मक और अनुभव से हम जानते हैं कि कुत्ते शिक्षा के मामले में प्रशिक्षण हमेशा अच्छा नहीं होता है, इसलिए वे प्रशिक्षण के अच्छे या बुरे काम का आकलन करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। वे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा क्या सोचते हैं, वे देखेंगे।

प्रसिद्ध ट्रेनर, मीडिया चरित्र जिसे अपनी भूमिका बनाए रखना है। मैं कबूल करना चाहिए बोर्जा प्यार, अगर बिग ब्रदर के एक चरित्र जीत के लिए वोट हैं, मैं इसे टेलीविजन प्रोफाइल पूरी तरह से देता है लगता है कि: विश्वास विवादास्पद, बहिर्मुखी ... कुत्तों के साथ और मैं इतना पसंद नहीं है, मैं अपने रास्ते का हिस्सा नहीं है काम करने के लिए, मुझे टेलीविजन पर उस सौदे को देखने के लिए यह भयानक लगता है और यही वह है जो कई स्पेनिश घरों में सीखा जाता है (यह मेरा दृष्टिकोण है)। लेकिन हमें यह समझना है कि यह पहले से ही उनकी भूमिका है और वह इसे बदल नहीं सकता है, यह उनके प्रशंसकों के कारण है। बोर्जा पूछना तुम अब कुत्तों के साथ काम करने का अपना रास्ता बदल बेवकूफ है, यह विनम्रता टीवी पर, एक शोमैन के रूप में अपने उद्देश्य व्यवहार करने के लिए सीखने के लिए बेलन इस्टेबैन कह जैसा होगा। इसके अलावा, बोर्ज़ा पूरी तरह से आश्वस्त हो सकता है कि काम करने का उसका तरीका सही है और वह वास्तव में कुछ मिनटों में कुत्तों को पुनर्वास करता है या खुद से अधिक नहीं दे सकता है। यह 20 मिनट में और यहां तक ​​कि सेकंड के मामले में कुत्ते को पुनर्वास करने में सक्षम होने का अनुमान लगाता है, बस उसे देख रहा है और 24 घंटों में किसी कुत्ते को पुनर्वास करने के लिए सिखा रहा है।

प्रशंसकों

वे मौजूद हैं और नाखूनों और दांतों के साथ अपनी मूर्ति की रक्षा करेंगे। कुछ लोग मानेंगे कि वह जादू करता है, कि उसके पास एक विशेष उपहार है और उन्होंने अपने कुत्तों में चमत्कार भी देखा है। एक दोस्त ने मुझे बताया कि वह भरोसा कर रही थी कि बोर्जा ने टीवी पर कुत्तों की समस्याओं को कैसे हल किया। मैं मानता चाहिए कि महिला कुत्ते कोई पता नहीं है, लेकिन वह क्या टीवी पर देखा था उन्हें यकीन हो गया है और वह इसे पसंद किया, मैं भी कहना है कि यह महिला कई कंगन Powerbalance खरीदा है और कहा है कि यह बेहतर पता चला है ... जैसा कि हम यहाँ कहते हैं, " यहां लोग हैं! ", जस्टिन Bieber से पूछो।

विरोधियों और आलोचकों




वे कुत्ते सुनिश्चित करने के लिए कोशिश कर रहा है और विश्वास है कि पुनर्वास नहीं कि बोर्जा द्वारा इस्तेमाल किया तरीकों की सिफारिश कर रहे, सुरक्षात्मक कोशिश समझा दिया है कि इस विकल्प को कुत्ते के लिए सबसे अच्छा नहीं है मिनट में हासिल नहीं है,। एक दिन मेरी मां ने मुझे घर पर फोन करने के लिए कहा कि उसे टीवी पर लड़के के तरीकों को पसंद नहीं आया, उसका तर्क था कि उसने कुत्तों को मारा। हम तर्क, कैसे कुत्तों जानने के लिए, के बारे में सीखा लाचारी के घंटे के लिए बात कर सकते हैं ... सच और सच यह है, या तो पार्टी के लिए एक व्यर्थ प्रयास होगा दूसरे के सामने भाग को समझाने की कोशिश है। उनमें से कुछ विरोधियों और आलोचकों कुत्ते शिक्षकों हैं।

बोर्ज़ा कप्पोनी शैतान नहीं है, या ऐसा कुछ भी नहीं है, चलो उसे विचलित नहीं करते हैं, वह यह कहकर झूठ नहीं बोलता कि वह सम्मान के साथ शिक्षित करता है, वह कहता है कि "कुत्तों को भावना नहीं है, वे कारण नहीं हैं", ऐसे कई अन्य लोग हैं जो राष्ट्रीय दृश्य पर कुत्तों को समान रूप से या बदतर करते हैं, जिनमें कुत्ते, सुरक्षा या सुरक्षात्मक ताकतों और आश्रयों का सम्मान करने वाले कुत्ते के शिक्षक के रूप में "छिपी हुई" शामिल हैं।

यह एक शर्म की बात है स्पेन में कोई भी ले जाने में सक्षम नहीं है सभी घरों कुत्तों उपचार के प्रति सम्मान, यह सच है कि एक शाही उपचार नहीं बेचता है, और न ही एक कथित 20 मिनट की "पुनर्वास" के रूप में के रूप में शानदार एक ही स्टैंड टीवी और अध्ययन पर मनोविज्ञान के सिद्धांत देने के लिए नहीं है क्या एक कुत्ता बर्तावों है कि उसे चोक कॉलर के साथ चार खींचतान रख दिया और प्रदर्शन करती है "पवित्र व्यवस्था की" ... शायद, अगर हम प्रस्ताव, LA2 में हम महानगरों या नेटवर्क के बाद और समय पर सम्मान के साथ कुत्ता प्रशिक्षण का एक कार्यक्रम बनाने के लिए अनुमति होगी सुबह में

इन कंगनों को शक्ति प्रदान करने वाले इन्फ्यूज्ड साइंस ने भ्रामक साबित किया

क्या होगा यदि मैं स्पष्ट यह है कि यदि आप बोर्जा की तरह किसी को अपने कुत्ते की समस्याओं ले, मनोविज्ञान, विज्ञान या सीखने सिद्धांत का एक बहुत उम्मीद नहीं है है, तो आप, इस बीच संचार विज्ञान और तांत्रिक अधिकार है कि समेटे हुए है के हाथों में छोड़ कई अन्य लोगों के पशु शिक्षा के बुनियादी सिद्धांतों के आधार पर कुत्तों के साथ एक सम्मानजनक शिक्षा के प्रसार के लिए अपने आप को समर्पित कर और कुछ मिथकों कि अभी भी मानव कुत्ता सह-अस्तित्व में नुकसान का एक बहुत कुछ कर रहे हैं टूट गया।
 पुनर्वास -2

पुनर्वास

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
एक कुत्ते का चरित्रएक कुत्ते का चरित्र
एक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएंएक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएं
लूट के कथित पुनर्वास पर मेरी टिप्पणियों का सारांशलूट के कथित पुनर्वास पर मेरी टिप्पणियों का सारांश
डबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटरडबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटर
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
दवा पुनर्वास केंद्र: दूसरा मौकादवा पुनर्वास केंद्र: दूसरा मौका
व्यसन के इलाज के लिए सबसे अच्छा पुनर्वास की पसंदव्यसन के इलाज के लिए सबसे अच्छा पुनर्वास की पसंद
डोबर्मन प्रशिक्षणडोबर्मन प्रशिक्षण
एक दवा पुनर्वास कार्यक्रम की पसंद जो वास्तव में आपके लिए काम करती हैएक दवा पुनर्वास कार्यक्रम की पसंद जो वास्तव में आपके लिए काम करती है
» » लाइव पुनर्वास
© 2022 TonMobis.com