एक कुत्ते का चरित्र

एक कुत्ते का चरित्र

कई लोगों को लगता कुत्तों के चरित्र क्या परिभाषित करेगा अपने कुत्ते को संतुलित है या एक अच्छा व्यवहार है जब कुत्तों perrosvienen लोगों को घर के चरित्र, कि है, कई लोगों को लगता है, जब लोग घर आने कि और अपने कुत्ते है कि भौंकने लगातार है क्योंकि यह एक बहुत सुरक्षात्मक व्यक्तित्व है या इसके विपरीत, जब कुत्ते को छुपा देती शोर सुनवाई है, क्योंकि यह एक शर्मीले व्यक्तित्व है शुरू होता है।

यह एक पूरी तरह गलत विचार है

ऐसी कई चीजें हैं जो कुत्ते के चरित्र को प्रभावित करती हैं और आप यहां जान सकते हैं।

वास्तव में क्या हो रहा है

पूरी बात की वास्तविकता यह है कि जब एक कुत्ते को एक नेक और शांतिपूर्ण तरह से व्यवहार नहीं कर रहा है, क्योंकि यह एक असंतुलित कुत्ता, आम तौर पर जीवन की तरह है कि उनके मालिकों, एक कुत्ते के चरित्र नहीं दे रहा है है।




कुत्तों बच्चे की तरह हैं, घर पर जो भी होता है वह उन्हें पकड़ता है और उन्हें अपनी ऊर्जा में बदल देता है। जैसे कि जब कोई बच्चा तनावग्रस्त हो जाता है क्योंकि वह अपने घर में कई रोता सुनता है, तो एक कुत्ता बिल्कुल वही होता है।

एक कुत्ते के लिए अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण चरण चरण, जिसमें क्योंकि एक पिल्ला बच्चों, सब कुछ के साथ के रूप में आप जानने के लिए या, कि है, जब एक है उम्र जीवन के बाकी को प्रभावित कर सकते में रहते है कुत्ता एक पिल्ला है, उसका चरित्र बना रहा है।

ब्रेटेड कुत्तों

perros1Este सही समय है, जिसमें एक कुत्ते का सबसे अच्छा तरीका दूसरे कुत्तों या लोगों के साथ socialibilizar हो और क्या सही है और क्या है सिखाने के लिए है क्या सिखाया जाना चाहिए है गलत समस्या यह है कि जब वे छोटे कुत्ते हैं , वे इतना प्यारा देखो ... है कि उनके मालिक उन्हें दु: ख का एक बहुत दे उन्हें सही और उन्हें जो कुछ भी वे चाहते हैं करते हैं, जब भी वे चाहते हैं।

जब वे इसे सही करने की कोशिश करते हैं, तो कुत्ता अपने मालिक के संकेतों में शामिल नहीं होना चाहता, क्योंकि वह बहुत कम था, इसलिए उसे सम्मान करने के लिए सिखाया नहीं गया था। जब वह छोटा था तब कुत्ते को समझने की एकमात्र चीज यह थी कि वह जो कुछ भी चाहता था वह कर सकता था और कोई भी उसे कुछ नहीं बताएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं अपने कुत्ते के चरित्र को नियंत्रित नहीं कर सकतामैं अपने कुत्ते के चरित्र को नियंत्रित नहीं कर सकता
कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
यॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटायॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटा
नर या मादा कुत्ते को अपनाना?नर या मादा कुत्ते को अपनाना?
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए नामचिहुआहुआ कुत्तों के लिए नाम
बिल्कुल सही कुत्तोंबिल्कुल सही कुत्तों
मेरे व्यक्तित्व के साथ क्या कुत्ता नस्ल जाता है?मेरे व्यक्तित्व के साथ क्या कुत्ता नस्ल जाता है?
छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नामछोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम
कुत्ते थके हुए .. खुश लोगकुत्ते थके हुए .. खुश लोग
क्या कॉर्सिकन गन्ना एक खतरनाक नस्ल है?क्या कॉर्सिकन गन्ना एक खतरनाक नस्ल है?
» » एक कुत्ते का चरित्र
© 2022 TonMobis.com