गोद लेने के दिन से पहले मुझे क्या ध्यान रखना चाहिए?

गोद लेने के दिन

क्या आपने पालतू जानवर को अपनाने के बारे में सोचा है? यदि आपका उत्तर हाँ है, तो निश्चित रूप से आपने गोद लेने के दिनों के बारे में सुना है और वे उस सबसे अच्छे दोस्त से मिलने का सबसे अच्छा मौका मानते हैं, जिसकी आप प्रतीक्षा कर रहे थे, लेकिन इन घटनाओं के सभी विवरणों को जानने से पहले जल्दी मत करो।

मुझे क्या ध्यान रखना चाहिए?

गोद लेने के दिन में भाग लेने से पहले, आपको महत्वपूर्ण जानकारी जैसे कि:

  • तिथि, स्थान और समय: कई अवसरों पर हम इन घटनाओं के कार्यक्रम के बारे में नहीं जानते हैं, यही कारण है कि हम पालतू जानवरों को नहीं ढूंढने के जोखिम पर बहुत देर से या बहुत जल्दी पहुंचते हैं।
  • गोद लेने की आवश्यकताएं: ईवेंट की समीक्षा करने से पहले पालतू जानवर को अपनाने के लिए आपको जो आवश्यकताओं को पूरा करना होगा, यह शायद सबसे महत्वपूर्ण बात है। हाथों के दस्तावेज जैसे: पहचान पत्र और सार्वजनिक सेवाएं हैं। गोद लेने के प्रत्येक दिन की आवश्यकताओं में भिन्नता हो सकती है, क्योंकि यह हमेशा ऐसी ही नींव या संगठन नहीं होती है जो इन घटनाओं को पूरा करती है।
  • सूचित रहें: अधिकांश गोद लेने के दिनों में आप घटना के उसी दिन अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र घर ले सकते हैं - लेकिन प्रत्येक संगठन की रसद और आंतरिक नीतियों के कारणों में, आपको एक अध्ययन प्रक्रिया के माध्यम से जाना चाहिए और 1 सप्ताह के अंत में (अधिक या कम) आप अपने पालतू जानवर अपने साथ कर सकते हैं।
  • सहिष्णुता और धैर्य: इन घटनाओं में भाग लेने वाले अधिकांश पालतू जानवर आघात से गुजर चुके हैं जैसे: त्याग, दुर्व्यवहार, अस्वीकृति और / या दुर्व्यवहार। यह उनकी हालत के बारे में पता हो सकता है और समझते हैं कि कुछ, भयभीत एक छोटे से आक्रामक और लोगों के स्नेह के अविश्वास प्रकट हो सकता है कि बहुत महत्वपूर्ण है, यह सामान्य व्यवहार है, और उसके अतीत से अभी भी पीड़ित आघात लेकिन नहीं है चिंता, प्यार, स्नेह और बहुत धैर्य के साथ पालतू जानवर हमें भरोसा करने के लिए वापस आते हैं और सबसे अधिक प्रेमपूर्ण और आभारी प्राणी बन जाते हैं जिन्हें आप कल्पना कर सकते हैं।

हम आपको पढ़ने की सलाह देते हैं:

सही पालतू जानवर कैसे चुनें?

गोद लेने के एक दिन के भाग लेने से पहले हम पहले से ही कई बार क्या अपने सपनों के पालतू होगा सोचा है, लेकिन आपको कुछ सुविधाओं हम दोनों पालतू के लिए और आप के लिए सबसे अच्छा विकल्प का चयन में मदद मिलेगी के बारे में पता होना चाहिए।

  1. अंतरिक्ष: यह बेहद जरूरी है कि आप उस समय, अंतरिक्ष और धन से अवगत रहें जो एक पालतू प्रतिनिधित्व करता है। उदाहरण: यदि आप एक छोटे से घर में रहते हैं, तो आदर्श यह है कि आपके पास छोटे या मध्यम आकार का पालतू जानवर है, क्योंकि एक बड़े पालतू जानवर को पूर्ण कल्याण में जगह की आवश्यकता होती है।
  2. समय: पालतू जानवर समय और ध्यान का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि कुत्ते को दिन में कम से कम 3 बार अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बाहर जाना चाहिए और यदि संभव हो तो दिन में कम से कम 1 घंटे चलें। बिल्लियों को बाहर जाने की जरूरत नहीं है, इसलिए वे स्वतंत्र लोगों के लिए आदर्श हैं जो घर पर लंबे समय तक नहीं रहते हैं, लेकिन भ्रमित नहीं होते हैं, उन्हें स्नेह और मजे के क्षणों की भी आवश्यकता होती है।
  3. पैसा: पालतू जानवर हमें बदले में किसी भी चीज़ के बिना अपने सभी प्यार और वफादारी देते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए हमारी ज़िम्मेदारी है कि उनके पास पर्याप्त भोजन (ध्यान), ताजा पानी हर समय और एक अद्यतन टीकाकरण और कमजोर योजना है। ध्यान रखें कि आपके पालतू बीमार हो सकते हैं और एक पशुचिकित्सा का दौरा करना चाहिए, जो परामर्श, दवाइयों और अन्य की लागत का प्रतिनिधित्व करता है।



पालतू जानवर को अपनाना गहरा प्यार का एक अधिनियम है, जो अंत में आपका सबसे अच्छा निर्णय बन जाएगा। अपनाना और दूसरा मौका देना!

आप यहां क्लिक करके ईवेंट के सभी विवरण देख सकते हैं।

डेनिएला टोबोन सालाजार
डिजिटल रणनीति विश्लेषक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दो कुत्ते होने के फायदेदो कुत्ते होने के फायदे
कुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिए
बिल्लियों और कुत्तों के बीच ईर्ष्याबिल्लियों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या
क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
गाम के पालतू जानवरों को गोद लेने का एक नया दिन होगागाम के पालतू जानवरों को गोद लेने का एक नया दिन होगा
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
बच्चों के लिए एक पालतू जानवर की देखभालबच्चों के लिए एक पालतू जानवर की देखभाल
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओंकैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
» » गोद लेने के दिन से पहले मुझे क्या ध्यान रखना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com