ब्राजील की पंक्ति दौड़

आज हम आपको दिखाने के लिए एक अविश्वसनीय दौड़ चुनते हैं, यह है ब्राजीलियाई पंक्ति

, गंध की एक बड़ी भावना के साथ एक कुत्ता और बिना किसी संदेह के एक प्रभाव, महान आकार के प्रभावशाली, विशेषताओं के साथ जो उन्हें साल पहले भाग्यशाली दासों का डरावना सताया गया। ब्राजील में औपनिवेशिक काल के दौरान उनका उपयोग बड़े चीनी बागानों में दासों की निगरानी करने और उन्हें भागने से रोकने के लिए किया जाता था।

इस नस्ल के बारे में कई बहुत ही रोचक चीजें हैं जिन्हें आप सरल जिज्ञासा से जानना बंद नहीं कर सकते हैं और यदि आप अपने परिवार को इस नस्ल की एक प्रति अपनाने के बारे में सोच रहे हैं तो और भी अधिक।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

1 ब्राजीलियाई फिला दौड़ का इतिहास

आप पहली बार में आशा है, और साथ ही नाम से स्पष्ट है, इस नस्ल ब्राजील के मूल निवासी हैं, लेकिन वह देश के लिए स्वदेशी नहीं है, लेकिन यूरोपीय उपनिवेशवादियों द्वारा महाद्वीप के लिए ले जाया molosos के वंशज थे। इन कुत्तों के वंशज एक आदर्श कुत्ते बनाने के लिए कार्य उस समय की जरूरत थी बाहर ले जाने में सक्षम होगा अंग्रेजी मास्टिफ, खोजी कुत्ता और Dogo की तरह अन्य नस्लों, साथ पिछले कुछ वर्षों में साथ पार कर रहे थे, के रूप में पीछा गुलामों और भारतीयों, या भेड़िये को जगुआर द्वारा हमलों से बचाने के लिए। उस समय बनाई गई फिला बहुत गतिशील नहीं थी, इसलिए, 1 9वीं शताब्दी में उन्होंने बुलडॉग नस्ल के साथ इसे पार करने का फैसला किया।

ब्राजीलियाई फिला नस्ल के 2 लक्षण

  • क्रॉस पर ऊंचाई: पुरुष में 65 से 75 सेमी
  • वजन: नर में 50 किलो न्यूनतम
  • परत: अक्सर tawny या टैब्बी
  • औसत जीवन: दस से तेरह तक
  • चरित्र: मीठा और आज्ञाकारी, अजनबियों के साथ आरक्षित
  • कौशल: गार्ड कुत्ते
  • अंतरिक्ष की जरूरत है: एक बगीचा अनिवार्य है
  • फिला ब्रासिलियोरो को खिलााना: 750 ग्राम पूरे भोजन डायरी सूखी
  • व्यवस्था: अशक्त
  • रखरखाव लागत: उठाया


फिला ब्रासिलियो के 3 कैरेक्टर या स्वभाव

ब्राजीलियाई पंक्ति अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक बहुत बहादुर और डॉकिल कुत्ता है, लेकिन अजनबियों के बारे में काफी संदिग्ध है, और बाद में विचार करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है।

वह बहुत आज्ञाकारी और छोटे लोगों के साथ बेहद सहिष्णु है। वह हमेशा अपने गुरु की कंपनी की तलाश में है, जिसके लिए वह सुपर वफादार और बिना शर्त है। उसके पास एक शांत चरित्र है, और आत्मविश्वास है, और अजीब शोर के साथ असहज नहीं है, या जब वह एक अपरिचित वातावरण में है। यह आपके घर का एक उत्कृष्ट निगरानी है और इसमें एक बहुत विकसित शिकारी वृत्ति भी है।

इस नस्ल के कुत्ते न केवल अभिभावकों के रूप में काम कर सकते हैं, बल्कि भेड़ के कुत्तों या मवेशी चालकों जैसी सेवाएं भी प्रदान कर सकते हैं। फिला Filailero काम की एक असली नस्ल है कि चराई के लिए एक प्राकृतिक वृत्ति है।


ब्राजीलियाई फिला दौड़ के 4 पहलू

इस नस्ल के नमूने मजबूत, जोरदार, आकर्षक और बहुत मांसपेशियों के कुत्ते हैं। पैरों की एक बहुत अच्छी हड्डी होती है, और पूंछ आधार पर चौड़ी होती है और धीरे-धीरे टिप की तरफ टेपर होती है। कान बड़े होते हैं, वी आकार के होते हैं, और उनके बाल बल्कि छोटे, लचीले और मोटे होते हैं। सफेद, भूरे रंग के माउस, देखा और काले रंग के रंग को छोड़कर सभी वर्दी रंग स्वीकार किए जाते हैं। किसी भी मूल रंग के बाघों की अनुमति होती है, जिसमें तीव्रताएं होती हैं जो भिन्न हो सकती हैं। काला मुखौटा मौजूद हो सकता है या नहीं हो सकता है और सफेद धब्बे केवल पैरों, छाती और पूंछ की नोक पर स्वीकार किए जाते हैं।

उसकी त्वचा बहुत मोटी, और ढीली है, उसकी गर्दन की ऊंचाई पर एक डबल ठोड़ी बना रही है। पुरुषों में आम तौर पर सूखने वालों में पच्चीस से पचास सेंटीमीटर की ऊंचाई होती है, और मादा उपस्थिति में थोड़ी अधिक नारी होती है, लगभग पांच सेंटीमीटर कम होती है।

उनकी आंखें बादाम के आकार के होते हैं और पीले रंग के भूरे रंग के भूरे रंग के हो सकते हैं, लेकिन हमेशा उनके फर के रंग के अनुरूप होते हैं।

5 देखभाल की जरूरत है कि दौड़ की जरूरत है

इस नस्ल से संबंधित कुत्तों को विशिष्ट देखभाल की आवश्यकता नहीं होती है क्योंकि यह आम तौर पर अन्य नस्लों के साथ होता है, खासतौर से लंबे बाल वाले, या त्वचा में कई गुना वाले लोग। उन्हें जो चाहिए वह एक स्वाधीन और दृढ़ व्यक्तित्व वाला मालिक है जो जानवर के स्वभाव से प्रभावित नहीं होता है।

देखभाल के संबंध में, वे किसी भी अन्य पालतू जानवर, जिम्मेदारी, एक अच्छा आहार, और टीकाकरण और अपर्याप्त योजना तक अद्यतित होंगे।

उन्हें सप्ताह में कम-से-कम एक बार ब्रश करने की ज़रूरत होती है, हर छह या आठ सप्ताह में स्नान करते हैं, और अपने नाखूनों, आंखों, कानों और दांतों की अच्छी देखभाल करते हैं। उन्हें अधिक व्यायाम की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कम से कम एक दैनिक चलना, और रहने के लिए एक बड़ी जगह है।


6 इस नस्ल के कुत्ते के शिक्षा और प्रशिक्षण




सभी कुत्तों में यह महत्वपूर्ण है, लेकिन विशेष रूप से प्रभावशाली स्वभाव और सुरक्षित के साथ बड़े नस्लों में है के रूप में फिला ब्राजीलीएरो, जीवन के पहले महीने के बाद से एक अच्छा समाजीकरण एक ही प्रजाति के दोनों पशुओं, और साथ अन्य प्रजातियों है जो भविष्य में रहना पड़ सकता है।

जब भी आप मूल आदेशों को प्रशिक्षित और सिखाना चाहते हैं, तो आपको इसे सुरक्षित रूप से करना होगा, और जानवर पर प्रभुत्व का प्रभुत्व स्थापित करना होगा, और हमेशा सकारात्मक सुदृढीकरण द्वारा प्रशिक्षण के तरीकों का उपयोग करना होगा।


ब्राजीलियाई फिला के 7 स्वास्थ्य

अपने बड़े नस्ल चरित्र की वजह से, ब्राजीलियाई पंक्ति आमतौर पर हिप डिस्प्लेसिया, और गैस्ट्रिक टोरसन जैसे कुछ रोगों से पीड़ित होने के लिए अधिक प्रत्याशित होती है। इसके लिए पशुचिकित्सा की लगातार यात्रा करना महत्वपूर्ण है।

आपकी पंक्ति को हिप डिस्प्लेसिया से प्रभावित होने से रोकने के लिए आप पहली चीज को अपने कुत्ते को अच्छे प्रजनक के हाथों से खरीदना चाहते हैं। जिम्मेदार प्रजनकों को अपने सभी जानवरों की एक्स-रे बनाना चाहिए और उन्हें हिप डिस्प्लेसिया से बाहर निकलने के लिए जांच करनी चाहिए। एक पिल्ला ख़रीदना जिसके माता-पिता इससे मुक्त हैं इस समस्या के खिलाफ आपकी पहली रक्षा है जो आपके कुत्ते को अक्षम कर देगी। ब्रीडर्स उनके प्रजनन कार्यक्रमों में कुछ नियमों का पालन करना चाहिए हिप dysplasia की घटनाओं को कम करने के लिए: सामान्य litters हिप dysplasia के एक कम घटना है से आ रही व्यक्तियों को बढ़ाने के लिए एक सामान्य पूर्वजों के साथ सामान्य जानवरों के लिए mated, और एक नर का चयन करें जिसके परिणामस्वरूप कम घटनाएं होती हैं।

दूसरी शर्त, जो बड़े नस्ल के कुत्तों और कई बार गहरी के रूप में छाती है, जो सिफारिश की है तीन बार में भोजन की दैनिक राशन वितरित करने के लिए है, और जब यह हो सकता है में ज्यादातर होता है के लिए देखो भोजन के बाद व्यायाम, उत्तेजना और तनाव से बचना भी महत्वपूर्ण है। फैलाव या गैस्ट्रिक मरोड़ का कोई भी संदेह पशुचिकित्सा कॉल करने के लिए के रूप में इस एक आपात जो करता है, तो समय का झटका लगने से पशु की मौत के साथ समाप्त कर सकते हैं में इलाज नहीं है आवश्यक है।

इस नस्ल के कुत्ते को खरीदने के लिए 8 सुझाव

हमेशा की तरह, हम आपको किसी भी प्रकार के पालतू जानवर को अपनाने के दौरान सुरक्षित होने की सलाह देते हैं, क्योंकि इसमें एक बड़ी ज़िम्मेदारी होती है, और देखभाल करते हैं कि किसी को यह जानना चाहिए और सुनिश्चित हो कि वह मान सके, और उसके पास समय और संसाधन आवश्यक हैं किसी भी जानवर की देखभाल करें जो आपको चाहिए, जो कि इस नस्ल के मामले में हमने आपको पहले बताया है।


9 Fila Fila नस्ल कुत्तों की अधिक छवियों

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20
फॉक्स पॉलीस्टिन्हा या ब्राजील के टेरियरफॉक्स पॉलीस्टिन्हा या ब्राजील के टेरियर
अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
सबसे अच्छा गार्ड कुत्तेसबसे अच्छा गार्ड कुत्ते
अलास्का क्ले का कुत्ते नस्लअलास्का क्ले का कुत्ते नस्ल
कुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता हैकुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता है
टैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणाटैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणा
अंग्रेजी शेफर्डअंग्रेजी शेफर्ड
ब्राजील की पंक्तिब्राजील की पंक्ति
» » ब्राजील की पंक्ति दौड़
© 2022 TonMobis.com