ब्राजील के रैंक की दौड़ को जानना

यह नस्ल ब्राजील में पैदा हुई थी और इसके पूर्वजों के रूप में अंग्रेजी मास्टिफ़, ब्लडहाउंड, बुलडॉग, और यहां तक ​​कि कुछ चरवाहे कुत्ते भी हैं। अपने पूरे इतिहास में, इस नस्ल को घरों और व्यवसायों के अभिभावक के रूप में इस्तेमाल किया गया है, जैसे कि पुलिस कुत्तों, शिकार कुत्ते, और यहां तक ​​कि अंधे लोगों के लिए गाइड कुत्ते भी।

ब्राजीलियाई फिला के लक्षण

फिला ब्रासिलियोरो एक बड़ा, भारी और मजबूत कुत्ता है, जो खड़े 56 और 79 किलोग्राम वजन के बीच 59 और 75 सेंटीमीटर के बीच माप सकता है।

फिला में एक चौड़ा और बड़ा सिर है, जो मोटे और सुंदर होंठों वाला गहरा घोंसला है। कान droopy हैं, उनकी त्वचा मोटी और ढीली है, गर्दन पर folds और भारी गिलियां बनाते हैं। फर सफेद और भूरे रंग को छोड़कर स्वीकार किए गए सभी ठोस रंगों के साथ छोटा और नरम होता है।

ब्राजीलियाई फिला की देखभाल

इस कुत्ते का कोट 2 ब्रश साप्ताहिक के साथ देखभाल करना आसान है।

इस नस्ल को व्यायाम की एक बड़ी मात्रा की आवश्यकता नहीं है। दौड़ के विशेषज्ञ वयस्क कुत्तों के लिए एक दिन व्यायाम का आधा घंटे और पिल्लों के लिए थोड़ा और सलाह देते हैं। हालांकि पंक्ति थोड़ा गंभीर दिखती है, यह कुत्ता भी खेलदार हो सकता है और अपने मालिकों की कंपनी का आनंद ले सकता है।

कुत्तों को सुरक्षा और निगरानी के लिए नियत किया जाएगा, उन्हें प्रारंभिक और निरंतर सामाजिककरण की आवश्यकता होगी। इसके बिना, वे अत्यधिक सुरक्षात्मक, आक्रामक या भयभीत हो सकते हैं। एक अच्छी तरह से सामाजिककृत पंक्ति आपके घर और आपके परिवार की रक्षा के बारे में अच्छे निर्णय लेने में काफी बेहतर है।

काम करने की दौड़ की इच्छा को चैनल करने के लिए प्रारंभिक शिक्षा भी आवश्यक है। कई विशेषज्ञों के अनुसार पंक्ति अपने मालिक को खुश करने के लिए बहुत इच्छुक है और एक कुत्ता प्रशिक्षित और बुद्धिमान है। प्रशिक्षण के लिए, यह दृढ़, संरचित, मजेदार और बहुत अधिक पुनरावृत्ति के बिना होना चाहिए।


ब्राजीलियाई पंक्ति के सुझाव

पंक्ति को एक बुद्धिमान, अनुभवी मालिक की आवश्यकता होती है जो दौड़ को समझता है। इसलिए यह सिफारिश की जाती है कि पंक्ति बढ़ाने से पहले, आपको यह जानना होगा कि क्या आप अपने प्रशिक्षण की ज़िम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं या नहीं।

आपको अपने स्वभाव को भी समझना चाहिए और अजनबियों के साथ दुर्घटनाओं से बचने के लिए तैयार रहना चाहिए।

स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के बारे में सूजन, टोरसन और हिप डिस्प्लेसिया शामिल हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20
तुर्की के कुत्ते कांगलतुर्की के कुत्ते कांगल
अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
दुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्ल
काले और कांस्य श्वास के खून को जाननाकाले और कांस्य श्वास के खून को जानना
दुनिया में सबसे मजबूत कुत्ता क्या है?दुनिया में सबसे मजबूत कुत्ता क्या है?
फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
आयरिश वुल्फहाउंड नस्लआयरिश वुल्फहाउंड नस्ल
» » ब्राजील के रैंक की दौड़ को जानना
© 2022 TonMobis.com