क्या आप वास्तव में जानवरों से बात कर सकते हैं?

क्या आप वास्तव में जानवरों से बात कर सकते हैं?
इस सवाल को अपने पेशेवर जीवन भर में कई बार एक अंतरण संवाददाता के रूप में पूछा गया है। सौभाग्य से उत्तर हाँ है, यदि आप कर सकते हैं और आधुनिक विज्ञान इसके लिए खाता शुरू होता है। Ruppert Sheldrake अंग्रेजी वैज्ञानिक, अपनी पुस्तक कुत्तों कि उनके आकाओं पता घर के रास्ते और जानवरों के अन्य अस्पष्टीकृत शक्तियों पर हैं में कुत्तों में दूर संवेदन पर डेटा प्रस्तुत किया। चेक-के माध्यम से ट्रैकिंग मामलों-कि कुत्तों को बेतरतीब ढंग से समय से आगे और भी अधिक से कम 10 मिनट के लिए चयनित में अपने मानव दोस्तों के घर वापसी की आशा कर सकते हैं जब व्यक्ति टैक्सियों या अन्य विदेशी वाहनों में यात्रा कर रहा है के सैकड़ों जानवर के लिए और जब हवा उसकी नाक के खिलाफ जाती है। "किसी भी तरह, लोगों को telepathically अपनी मंशा घर जाने के लिए संवाद ... मेरा सुझाव है कि टेलिपाथिक संचार लोगों और जानवरों के बीच संबंधों पर निर्भर करता है और कहा कि इन कड़ियों मात्र रूपकों, अगर वहाँ असली कनेक्शन मैं मार्फिक क्षेत्रों कहते हैं नहीं कर रहे हैं" Sheldrake पता चलता है कि कुत्तों की प्रत्याशा होता है, भले ही घर में अन्य लोगों को जब परिवार के अनुपस्थित सदस्य की वापसी हो जाएगा पता नहीं है, और कई मामलों में यह पाया गया कि कुत्तों समय में अग्रिम व्यवहार किया था व्यक्ति ने वापस आने का फैसला किया ... भले ही वह व्यक्ति हवाई जहाज से यात्रा कर रहा हो !!

उनकी कहानियों में से एक कुत्ता जैक्सन है जो एक परिवार के पिता, नाव के कप्तान की प्रतीक्षा करता था, जब वह अपनी पत्नी या बच्चों के लिए अप्रत्याशित क्षणों में अपनी यात्रा से लौट आया। "जैक्सन इस में इतना अचूक है कि कभी कभी चेतावनी मेरे पति के आने से पहले बाल और मेकअप को स्पर्श करने के लिए इस्तेमाल किया गया था, है, और वह है कि कितने व्यंजन मेज पर डाल के लिए उसकी भविष्यवाणी का उपयोग कर भोजन तैयारी कर रहा था, तो"।

यह रॉयल सोसाइटी के वैज्ञानिक द्वारा विश्लेषण किए गए 600 मामलों में से एक है (जिसके लिए न्यूटन और आइंस्टीन के कद के वैज्ञानिकों ने दूसरों के बीच संबंध रखा), लेकिन संभवतः हमारे पास हमारे घर में "सत्यापित और दृश्यमान" समान उदाहरण हैं। जब हम फिर से संवेदनशील होते हैं और जानवरों से बात करना सीखते हैं, तो शेल्ड्रेक द्वारा रिपोर्ट की गई तुलना में संयोग गहरा और अधिक अद्भुत होता है। कुत्तों और मनुष्यों के बीच मध्यस्थ और अनुवादक के रूप में मेरे अनुभव में, पूर्व में गहराई से पता चलता है जब हम घर नहीं जाते हैं, लेकिन जो हम सोचते हैं, महसूस करते हैं, चाहते हैं, हमारे गहरे दुख या खुशी इत्यादि।




मुझे एक खूबसूरत सुनहरे लैब्राडोर प्रदर्शनी के मामले को याद है, जिसने अचानक अपने दिनचर्या को बंद करना बंद कर दिया क्योंकि वह स्पष्ट स्पष्टीकरण के बिना अब तक कर रहा था। शारीरिक रूप से वह ठीक था और पर्यावरण में कुछ भी नहीं बदला था। अधिक जानकारी के बिना उसके मालिकों ने मुझसे पूछा कि क्या हो रहा था। जब मैंने उनसे संपर्क किया, तो पहली बात जो उन्होंने मुझे उजागर की थी, उनकी चिंता और पीड़ा थी क्योंकि उनके "मानव माता-पिता" अक्सर लड़े थे, घर पर चिल्लाने और तर्क थे और इससे बहुत भ्रम और भय उत्पन्न हुआ। व्यक्ति ने पुष्टि की कि यह घर पर हो रहा था और वे स्थिति को अपने कुत्ते को समझाएंगे, और इसका उसके साथ कुछ लेना देना नहीं था। जब उसने किया, तो कुत्ता उसी प्रतियोगिता में अपने प्रतिस्पर्धा दिनचर्या में लौट आया जो उसने पहले किया था।

यह सैकड़ों मामलों में से एक है जिसमें जानवरों ने मुझे अपनी अविश्वसनीय ईमानदारी, संवेदनशीलता और प्यार की ओर दिखाया है। आप दूर संवेदन और Ruppert Sheldrake की निजी वेबसाइट में प्रवेश करने के लिए जानवरों पर वैज्ञानिक दृष्टिकोण के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, और यदि आप और बातें वे कहते हैं कि कुत्तों, आप खंड आवाज़ें जानवरों जहां नेतृत्व की अपनी दृष्टि को खोजने दर्ज कर सकते हैं पता करने के लिए चाहते हैं, वे कुत्ते प्रतियोगिताओं के बारे में क्या सोचते हैं या सड़क पर उनका जीवन कैसा लगता है ...

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के बारे में मिथक, पहली डिलीवरीकुत्तों के बारे में मिथक, पहली डिलीवरी
यदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैंयदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैं
अब आपका कुत्ता इस पागल कोर्स के साथ एक सेल्फी ले सकता हैअब आपका कुत्ता इस पागल कोर्स के साथ एक सेल्फी ले सकता है
क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता हैआपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता है
अंतरंग संचारअंतरंग संचार
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
डॉल्फ़िन का संचारडॉल्फ़िन का संचार
» » क्या आप वास्तव में जानवरों से बात कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com