कुत्तों के बारे में मिथक, पहली डिलीवरी




कुत्तों के बारे में मिथक, पहली डिलीवरी
निश्चित रूप से, कुछ समय पर, आपने कुत्तों के बारे में कुछ लोकप्रिय ज्ञान सुना। आज हम उनमें से कुछ में यह देखने के लिए जा रहे हैं कि वे कितने सच हैं।

पुरुष कुत्ते को अपने चरित्र को शांत करने के लिए कम से कम एक बार जीवन में मिलना चाहिए।
यह आवश्यक नहीं है, क्योंकि चरित्र विकार कई कारकों के कारण हो सकते हैं। हालांकि यह सच है कि टेस्टोस्टेरोन के उच्च स्तर कुछ जानवरों की आक्रामकता को बढ़ा सकते हैं। ऐसे कुत्ते भी हैं जो अतिसंवेदनशीलता के व्यवहार दिखाते हैं, और कुछ पेशेवर नसबंदी या हार्मोन उपचार की सलाह देते हैं, लेकिन बाद वाले प्रतिकूल प्रभाव पैदा कर सकते हैं। इसलिए, किसी भी संदेह के मामले में, हमेशा अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

कुत्तों का चाट स्नेह के प्रदर्शन हैं।
जबकि चाट कुत्तों सहज इशारों रहे हैं, क्योंकि वे खुद को और अन्य जानवरों करना अपने आप को साफ करने के लिए, यह भी वे एक आराम पद्धति के रूप में इसका इस्तेमाल करते हैं और इस प्रकार, उनके आकाओं के लिए कुछ चीजें हैं संवाद करने के लिए: अपने प्यार, का एक रूप स्वागत है, या, कुछ मांगने का एक तरीका है।

पिल्ले के कूड़े होने के बाद महिलाओं की कटाई की जानी चाहिए।
अपने आप में, यह कड़ाई से जरूरी नहीं है कि बिट्स उन्हें काटने के लिए नस्ल। लेकिन कुछ लोग अपने पालतू जानवरों को संतान होने की इच्छा रखते हैं और यही कारण है कि वे पिल्ले के कूड़े के बाद ऐसा करते हैं।

एक कुत्ते वर्ष सात मानव वर्षों के बराबर है।
यह सच नहीं है। शुरू करने के लिए, आपको जानवर के आकार के मामले में एक भिन्नता बनाना है। एक छोटी, मध्यम आकार की, या विशाल दौड़ समान नहीं है। उदाहरण के लिए, बड़े लोग उम्र बढ़ने लगते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, पहला वर्ष लगभग 14 या 15 वर्षों के मानव किशोरावस्था के विकास के बराबर होता है - दूसरा लगभग 9 या 10 साल हमारे - और उसके बाद लगभग 5 प्रति कैलेंडर वर्ष। लेकिन यह केवल संकेतक है, यह सटीक नहीं है।

यह ज्ञात हो सकता है कि अगर कुत्ते को अपने स्नाउट के तापमान के कारण बुखार होता है।
यह झूठा है। यह निर्धारित करने का तरीका कि आपके कुत्ते के उच्च तापमान में रेक्टल थर्मामीटर के साथ मापा जाता है, और यह पशुचिकित्सा द्वारा किया जाना चाहिए। , क्षय, भूख, निर्जलीकरण की कमी मुंह में सूखापन द्वारा कई बार इसका सबूत: हालांकि, इस बात के संकेत है कि हम पर शक एक कुत्ते अतिताप हो सकता है कर रहे हैं। इसलिए, इस लक्षण के मुताबिक, हम आपको एक पेशेवर के साथ परामर्श के लिए जल्दी जाने की सलाह देते हैं।

काले ताल के साथ कुत्ते दौड़ के हैं।
तालु का रंग दौड़ पर निर्भर करता है: कुछ गुलाबी हैं, अन्य काले और दूसरों को दाग दिया जाता है।

कुत्तों के लिए, संतुलित भोजन कैंसर का कारण बनता है।
कल्पना कीजिए कि अगर ऐसा होता तो लाखों कैंसर रोगी होंगे। संतुलित फ़ीड चयनित सामग्री के साथ तैयार की जाती है जो जानवरों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करती है। जाहिर है, बाजार में विभिन्न गुण हैं। कुछ सुपर प्रीमियम में एंटीऑक्सीडेंट सेल संरक्षण प्रदान करने की संपत्ति होती है, जो इसकी उम्र बढ़ने से रोकती है और कुछ प्रकार के कैंसर सहित कुछ बीमारियों के खिलाफ सुरक्षात्मक प्रभाव उत्पन्न करती है। हम आपको सलाह देते हैं कि आप अपने पालतू जानवर के लिए संकेत दिए गए सलाह देने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

कास्टेशन प्रोस्टेट कैंसर, ट्यूमर, गर्भाशय संक्रमण और मनोवैज्ञानिक गर्भधारण की उपस्थिति को रोकता है।
बधिया में यौन ग्रंथियों, सेक्स हार्मोन है, जो इन रोगों के लिए जिम्मेदार हो सकता है स्रावित कर रहे हैं जब सही स्तर में नहीं निकाले जाते हैं। लेकिन किसी भी तरह से यह पुष्टि नहीं की जा सकती है कि यदि कोई जानवर नाराज नहीं होता है तो पूरे जानवर इन रोगों से पीड़ित होंगे।
हमेशा पूर्ववर्ती कारक होते हैं और कई बीमारियां बहुआयामी के कारण होती हैं।

कुत्तों जीभ के माध्यम से perspire।
दरअसल कुत्ते मनुष्यों की तरह नहीं पड़ेगा, लेकिन वे पेंट करते हैं।

क्या आप कुत्तों के बारे में कोई अन्य मिथक जानते हैं? हमें बताएं कि यह क्या है और हम इसे अनावरण करने में आपकी सहायता करते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
एक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंकएक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंक
क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?
एक कुत्ते को neutering और neutering के बीच मतभेदएक कुत्ते को neutering और neutering के बीच मतभेद
नर या मादा कुत्ते को अपनाना?नर या मादा कुत्ते को अपनाना?
कुत्तों के बारे में मिथक, दूसरी किश्तकुत्तों के बारे में मिथक, दूसरी किश्त
कुत्तों के लिए गर्भनिरोधक तरीकोंकुत्तों के लिए गर्भनिरोधक तरीकों
अपने कुत्ते, फायदे और नुकसान कास्ट करेंअपने कुत्ते, फायदे और नुकसान कास्ट करें
क्या यह पुरुष है?क्या यह पुरुष है?
नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
» » कुत्तों के बारे में मिथक, पहली डिलीवरी
© 2022 TonMobis.com