कुत्तों और बिल्लियों के लिए जलप्रलय को शामिल करने के लिए 6 रणनीतियों को डोल करें

आपके साथी जानवर के पास पावलोव के कुत्ते को ईर्ष्या देने के लिए कुछ भी नहीं है। वास्तव में, यदि प्रसिद्ध रूसी psicГіlogo †"कि enseГ ± Гі कुत्तों जब एक घंटी oГr देखा कि कैसे अपने पालतू drools, habrГa मौके पर ही काम पर रखा राल निकालना।

इस तरह के Basset या San Bernardo के रूप में कुछ नस्लों उनके बाबाओं †के लिए प्रसिद्ध "खासकर इसलिए boca†आसपास के त्वचा की बड़ी राशि की" अन्य जानवरों costumbre.В पर लार चरम मामलों में हैं, उन्हें डाल करने के लिए tentaciГіn महसूस करता है मुंह के नीचे एक कुरकुरा। अगर वे उत्साहित हैं, तो वे प्रति घंटे एक से अधिक कप भरने में सक्षम हैं। पशु चिकित्सकों के अनुसार, मतली अतिरिक्त कीचड़ का एक और आम कारण है।

दूसरी तरफ बिल्लियों, शायद ही कभी डोलोल, और अधिकांश कुत्ते विवेकाधिकार के साथ ऐसा करते हैं। लेकिन कभी-कभी साथी जानवरों के सबसे परिष्कृत का मुंह एक नली जैसा दिख सकता है। «जेट कटौती» के लिए इन सुझावों में अभ्यास करें।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

अपना मुंह जांचें। यदि आपका पालतू जानवर सामान्य से अधिक लुप्त होना शुरू कर देता है, तो कारण मुंह में फंस गया एक विदेशी शरीर हो सकता है। अक्सर, प्लास्टिक या लकड़ी के चिप्स डोलिंग के लिए जिम्मेदार होते हैं। एक विदेशी निकाय की उपस्थिति लार ग्रंथियों के उत्पादन को उत्तेजित करती है और कुत्ते या बिल्ली को डोलोल कर सकती है। अपने मुंह की जांच करें - आप अपनी खोज से आश्चर्यचकित हो सकते हैं। अगर आपको जानवर के मुंह में कोई वस्तु मिलती है और इसे हटा नहीं सकता है, तो तुरंत पशु चिकित्सक के पास जाओ।

बचाओ की पेशकश मत करो . यद्यपि भोजन के अवशेष आपके पालतू जानवर के ताल के लिए एक दावत हैं, लेकिन वे अप्रिय प्रभाव डाल सकते हैं। अत्यधिक लापरवाही असंतुलित आहार के पहले संकेतों में से एक है। यदि आप स्लोबर्बी या बीमार जानवर नहीं चाहते हैं, तो अपनी फ़ीड देखें।

आराम से यात्रा करें। यहां तक ​​कि सूखे जानवर नाव या कार से यात्रा के दौरान डोलोल कर सकते हैं। इससे बचने के लिए, पशु चिकित्सक यात्रा के लिए आने वाले घंटों के दौरान उन्हें कम या कोई भोजन देने की सलाह देते हैं। (हालांकि, पानी को सीमित न करें।) सड़क पर, एक खिड़की खोलें। आराम करने के लिए लगातार रोकना, आपके पालतू जानवर के पेट को व्यवस्थित करने में भी मदद करेगा।

केवल कुत्तों के लिए




उसे एक बिब दो . अपने कुत्ते को एक बहुत है और अक्सर गीले बालों drools हैं, तो डबल paГ ГЎtele protegerlo.В गर्दन एक बिब बनाने के चारों ओर uelo ±, paГ आधा और ГЎtelo uelo ± ताकि triГЎngulo पशु की छाती को कवर किया। अभ्यास के अलावा, यह एक फैशनेबल संसाधन है। टेलीविज़न पर दिखाई देने वाले कई कुत्ते शो से पहले इस तरह के बिब का उपयोग करते हैं।
मैं उसका चेहरा जानता हूँ। यहां तक ​​कि जब वे बहुत भागते हैं या उत्साहित होते हैं तो सूखे मुंह वाले कुत्तों को भी अत्यधिक डोल कर सकते हैं। अपने कुत्ते को †सूखा रखने के लिए "और जो लोग acerquen†जाएगा" एक कागज नैपकिन या paГ ± या toalla.В इसके अलावा साथ lГmpiele मुंह, यह ± ERO खेल एक compaГ के सिर के ऊपर drooling अगर अपने कुत्ते को कर दिया गया है , शिष्टाचार के नियमों की आवश्यकता है कि आप दोनों कुत्तों को साफ करें। जब आप उन्हें पार्क में खेलने के लिए ले जाते हैं तो आपके मित्र आपके साथ एक तौलिया लाने के लिए धन्यवाद देंगे।

उसे एक टेबलक्लोथ दें। भोजन का केवल विचार कुत्ते के मुंह से निकलने की अपेक्षा का प्रामाणिक मोतियाबिंद पैदा कर सकता है। मिट्टी को सूखा रखने के लिए, भोजन के कटोरे के नीचे एक व्यक्तिगत टेबलक्लोथ डालें।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

अपने कुत्ते को हमेशा अच्छा mГЎs शुष्क मुँह को बनाए रखा है, लेकिन Гєltimamente drools podrГa sequГa.В की समस्या खत्म हो जबकि इससे विषाक्तता के मामले में एक टूटे हुए दांत से अत्यधिक और sГєbita salivaciГіn रेंज के कारणों से, यह कॉल करने के लिए उपयुक्त है तुरंत पशु चिकित्सक के लिए।

दांतों की समस्या जानवरों में डोलिंग का सबसे आम कारण है जो आम तौर पर अत्यधिक मात्रा में नहीं होती है। यह मसूड़ों, एक ढीले दांत या मुंह के किसी भी दर्दनाक स्नेह का संक्रमण हो सकता है।

"उदाहरण के लिए, एक उत्पाद ingestiГіn limpieza†द्वारा" जहर †की संभावना entraГ लिए गंभीर खतरा mГЎs ±। लेकिन अत्यधिक लापरवाही रेबीज जैसी बीमारियों के कारण हो सकती है। तो यदि आपका पालतू पशु डोलोल करना शुरू कर देता है और सामान्य रूप से व्यवहार नहीं करता है, तो जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक को देखें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियोंकुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियों
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें ठीक करने के 11 तरीके घायल हैंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें ठीक करने के 11 तरीके घायल हैं
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आनाकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आना
एलर्जी और घास बुखार 9 रणनीतियों को अपने कुत्ते और बिल्ली में कम करने के लिएएलर्जी और घास बुखार 9 रणनीतियों को अपने कुत्ते और बिल्ली में कम करने के लिए
कुत्ते और बिल्लियों के लिए उन्हें शांत करने के लिए 8 रणनीतियों से डरेंकुत्ते और बिल्लियों के लिए उन्हें शांत करने के लिए 8 रणनीतियों से डरें
कुत्तों और बिल्लियों में लड़ने के लिए 6 रणनीतियों को लुप्तप्राय और प्रबलताकुत्तों और बिल्लियों में लड़ने के लिए 6 रणनीतियों को लुप्तप्राय और प्रबलता
कुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएंकुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएं
कुत्तों और बिल्लियों में इससे बचने के 7 तरीके निर्जलीकरणकुत्तों और बिल्लियों में इससे बचने के 7 तरीके निर्जलीकरण
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए जलप्रलय को शामिल करने के लिए 6 रणनीतियों को डोल करें
© 2022 TonMobis.com