और 21 महीने के लिए सामान्य दिन हर दिन चिल्लाओ?

शारीरिक असुविधा

गर्मी या ठंड के लिए एक्सपोजर उन बच्चों से दर्द की चिल्लाती है जो अत्यधिक तापमान तक नहीं उपयोग की जाती हैं। ठंड के लिए गर्म होने वाले बच्चे बच्चों को गर्म रखते हैं, लेकिन हवा के तापमान धीरे-धीरे बढ़ते समय आउटडोर कपड़ों के अत्यधिक भार के साथ रिपोर्टिंग समस्याओं के बारे में शिकायत करते हैं। कपड़ों में असुविधा होती है और कभी-कभी बच्चे जूते के साथ समस्याओं को दिखाने के लिए उत्सुक होते हैं जो अच्छी तरह फिट नहीं होते हैं, शर्ट या पैंट जो रगड़ते हैं या रगड़ते हैं और त्वचा के चकत्ते या फफोले का कारण बनते हैं। 21 महीने की उम्र में बच्चे कभी-कभी अपने सिर को टोपी, धूप का चश्मा या सर्दी में एक टोपी पहनना पसंद नहीं करते हैं और माता-पिता को परेशान करने वाली सीटी के कपड़े पहनते हैं। अनुवर्ती गर्दन और आस्तीन उन बच्चों के पास जाते हैं जो मुक्त आंदोलन चाहते हैं, चमकने के लिए उपयुक्त।

भूख pangs

शिशु दिन के दौरान भूख से रोते और शिकायत करते हैं, लेकिन उन्हें भोजन पर चिल्लाकर और दोपहर के भोजन के तुरंत बाद रोकना चाहिए। बच्चों के लिए उनके पेट छोटे होते हैं और दिन के दौरान अपने पेट को भरने के लिए नियमित भोजन और स्नैक्स की आवश्यकता होती है। स्वस्थ कूदने के साथ प्रयोग 21 महीने में सभी भोजन के लिए विकल्प है। MayoClinic.com चिल्ड्रन को दोपहर के भोजन या रात के खाने के लिए नाश्ते के भोजन के भोजन को रोचक रखने का सुझाव देता है। दोपहर के भोजन और रात के खाने के बीच एक पौष्टिक नाश्ता जोड़ें, और निर्माता रोने वाले भूख हमलों से कुछ घंटों को खत्म करने के लिए एक बिस्तर जोड़ें।


पृथक्करण चिंता


बच्चे अकेले या अजनबियों, व्यवहार के साथ डर के स्पीड सिग्नल की शिकायत करते हैं और यह तब तक जारी रह सकता है जब तक कि बच्चे परिवार के परिवार के सदस्यों के साथ काम करने के लिए वापस न आएं। बच्चों के लिए जब माता-पिता से अलग किया जाता है, तो बच्चों के लिए पूरी तरह से सामान्य प्रतिक्रिया होती है, लेकिन 21 महीने के बच्चे जो इस व्यवहार को प्रदर्शित करते हैं, चिंता है कि पृथ्वी की उम्र सीमा प्रतिक्रिया के लिए है, बच्चों के स्वास्थ्य के अनुसार। इस उम्र के बच्चे अक्सर नए प्रकार के तनाव के साथ शिकायत करते हैं यह चैनिंग दिन शुक्राणु चिंताओं, वे एक नए घर में जाते हैं, या अपने जीवन को एक नए भाई के साथ साझा करते हैं।

ध्यान आकर्षित करें Whines

नेशनल सेंटर फॉर शिशुओं, टोडलर और परिवारों के मुताबिक, छोटे बच्चों के लिए वे आसानी से ऊब जाते हैं और दूसरों को ध्यान देने के लिए प्रोत्साहित करने के तरीके के रूप में फिर से चिल्लाते हैं। बच्चे ध्यान आकर्षित करने के लिए चिल्लाते हैं, और माता-पिता जो 21 महीने की उम्र में सावधानी बरतते हैं, जब वे सुनिश्चित करते हैं कि उनका बच्चा चमकने लगेगा, भविष्य में तकनीक का उपयोग जारी रहेगा, जब बच्चा ऊब जाएगा। जिन बच्चों को ध्यान आकर्षित करने के लिए उपयोग किया जाता है, वे तब भी महसूस कर सकते हैं जब परिवार के सदस्य माता-पिता से जाते हैं या अन्य बच्चों के लिए भूसे की देखभाल करते हैं। छोटे बच्चों के लिए अन्य परिवार के सदस्यों का ध्यान वापस लेने के बारे में शिकायत करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
खराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करेंखराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करें
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?
नवजात शिशु के लिए चीजेंनवजात शिशु के लिए चीजें
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
उच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएंउच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएं
» » और 21 महीने के लिए सामान्य दिन हर दिन चिल्लाओ?
© 2022 TonMobis.com