एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन

बिल्लियों को अपने बिल्ली के बच्चे को लगभग छह से दस सप्ताह के बीच कम करना शुरू होता है।

प्रजनकों का बहुमत बिल्ली के बच्चे के जीवन के सात या आठ सप्ताह में एक पूर्ण दूध पिलाने वाला नियम लागू करता है, ताकि वे अपने नए घरों में जा सकें।

बिल्ली के बच्चे तीन से चार सप्ताह पुराने के बीच sГіlido भोजन का उपयोग शुरू, प्रपत्र sГіlida में अपने आहार के सबसे लेने जब वे सात या आठ सप्ताह तक पहुँचते हैं।

आम तौर पर, बिल्लियों के दौरान बिल्लियों कुछ वजन कम हो जाएंगे, लेकिन यह नुकसान उनके सामान्य शरीर के वजन का 10% से अधिक नहीं होना चाहिए।

गर्भावस्था और स्तनपान के दौरान पर्याप्त पोषण और उपचार कम वजन घटाने को सुनिश्चित करेगा, भले ही लिटर बहुत अधिक हों।

उम्र बढ़ने के समय बिल्ली की शारीरिक स्थिति गर्भावस्था और स्तनपान की कठिनाइयों को दूर करने की अपनी क्षमता को प्रभावित करेगी।

कैल्शियम पूरक या gestaciГіn के दौरान किसी अन्य खनिज स्वस्थ भ्रूण प्रदान की है कि बिल्ली estГ © एक संतुलित और उच्च गुणवत्ता वाले वाणिज्यिक आहार लेने के विकास के लिए आवश्यक नहीं हैं।

वास्तव में, कुछ शोधकर्ताओं का कहना है कि अत्यधिक कैल्शियम पूरक या विटामिन डी gestaciГіn के दौरान, एक calcificaciГіn कोमल ऊतक विकृतियों और fГsicas विकासशील भ्रूण उत्पादन कर सकते हैं।

यद्यपि गर्भावस्था और स्तनपान के दौरान कैल्शियम की आवश्यकता सामान्य रूप से अधिक होती है, लेकिन बिल्ली अपने सामान्य आहार की बड़ी मात्रा में खपत के माध्यम से अतिरिक्त पोषण संबंधी आवश्यकताओं को प्राप्त करती है।

वजन कम करने से पहले ऊर्जा की जरूरत है




चार सप्ताह की उम्र में, बिल्ली के बच्चे रोजाना लगभग 10 ग्राम फ़ीड खाते हैं और स्तन की दूध द्वारा उनकी आवश्यकता का उच्चतम अनुपात योगदान दिया जाता है।

पांच सप्ताह की उम्र में, 15 और 45 जीआर दिन में बीच का उपभोग, और धीरे धीरे उम्र के आठवें सप्ताह तक वृद्धि होगी। यह है कि बिल्ली का बच्चा भोजन की खपत स्तनपान के अगले चरणों के दौरान बिल्ली और बिल्ली के बच्चे द्वारा खपत की कुल energГa का एक बड़ा proporciГіn का गठन किया है।

खपत energГ © बिल्ली के बच्चे टिको औसत, एक proporciГіn के रूप में कुल energГa दोनों महिला और उसके बिल्ली के बच्चे द्वारा किया जाता, स्तनपान, 20% और 30% के सप्ताह के दौरान सप्ताह 4 में 5% से लेकर क्रमशः 6 और 7।

एक बार वे दूध पिलाने के बाद ऊर्जावान जरूरतों को पूरा किया जाता है

इस स्तर पर, दूध प्रदान करने की कोई वास्तविक आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, जैसे ही आपके पाचन तंत्र विकसित होते हैं, दूध में लैक्टोज को पचाने के लिए बिल्ली के बच्चे की क्षमता धीरे-धीरे खो जाती है, यहां तक ​​कि कुछ वयस्क बिल्लियों में कुल असहिष्णुता के मामलों तक पहुंच जाती है।

यदि दूध देने की इच्छा है, तो कम लैक्टोज सामग्री के साथ विशेष दूध हैं - हालांकि, आपको हमेशा हर समय ताजा पानी होना चाहिए। बिल्ली के बच्चे के पेट में छोटे पेट होते हैं और उन्हें ऊर्जा घने खाद्य पदार्थों के साथ अक्सर खिलाने की सलाह दी जाती है।

कुत्ता पिल्लों के विपरीत, बिल्ली के बच्चे एक नि: शुल्क प्रवेश सिस्टम (जैसे गर्भवती माँ के लिए कि empleГі के रूप में) के रूप में वे आम तौर पर mГЎs खाने के आदी नहीं हैं पर खिलाया जाना चाहिए।

बिल्ली के बच्चे को दूध पिलाने पर 600 ग्राम और 1000 ग्राम वजन होना चाहिए। इस चरण में यह पहले से ही स्पष्ट है कि नर बिल्ली के बच्चे महिलाओं की तुलना में भारी हैं, और यह एक विशेषता है जो पूरे जीवन काल में बनाए रखा जाएगा।

प्रति यूनिट शरीर के वजन आवश्यकताओं energГ © Ticos में mГЎs उम्र के दस सप्ताह के आसपास उच्च बिंदु तक पहुँचने, और बाद © इस बिंदु के होता है, आवश्यकताओं energГ © Ticos में धीरे-धीरे कम हो जाती है, हालांकि todavГa कम से कम पहले छह के लिए अपेक्षाकृत अधिक रहने के तेजी से विकास करते हुए जीवन के महीनों।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गर्भावस्था में भोजन कैसे होता हैगर्भावस्था में भोजन कैसे होता है
एक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजनएक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजन
फ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्लीफ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्ली
बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजनबिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन
बिल्ली के विकास के लिए भोजनबिल्ली के विकास के लिए भोजन
बिल्लियों में गर्भावस्थाबिल्लियों में गर्भावस्था
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
बिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजनबिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजन
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
बिल्लियों को किस उम्र में अकेले खाते हैं?बिल्लियों को किस उम्र में अकेले खाते हैं?
» » एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन
© 2022 TonMobis.com