एक बिल्ली का विश्वास कैसे प्राप्त करें

एक बिल्ली का विश्वास कैसे प्राप्त करें

एक बिल्ली के विश्वास और प्यार जीतना आसान काम है। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके लिए समय, धैर्य और बहुत स्नेह की आवश्यकता होती है। क्या आप चाहते हैं कि आपका बिल्ली का बच्चा दोस्त पूरी तरह भरोसा करे? इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस लेख को पढ़ना जारी रखें क्योंकि हम आपको कुछ सलाह देने जा रहे हैं। सोचें कि प्रकृति द्वारा बिल्लियों को केवल अधिक स्वतंत्र और você पर इतना निर्भर करता है। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है बिल्ली के विश्वास को कैसे जीतें और वह जीवनभर के लिए सबसे अच्छे दोस्त होंगे।

सबसे पहले, हमें बिल्लियों को ध्यान में रखना होगा उन्हें लोगों पर भरोसा करने के लिए और अधिक समय चाहिए और वे पुरस्कारों के लिए धीरे-धीरे प्रतिक्रिया देते हैं। आपको अपनी बिल्ली को एक निश्चित तरीके से रिलायंस की ताल और अपने छोटे दोस्त को अपने पक्ष में सुरक्षित और ध्वनि बनाने की कोशिश करने की कोशिश करनी चाहिए। एक सुरक्षित माध्यम का निर्माण आपको पूरी तरह से आत्मविश्वास में प्राप्त करेगा।

हवा खाओ, आपको बिल्लियों के तरीके को समझना चाहिए। आपको अपनी बिल्ली को कुछ भी करने के लिए कभी नहीं सिखाया जाना चाहिए, अकेले ही आप पर भरोसा करें। बिल्ली को स्पष्ट होना चाहिए कि उसे एक अधिनियम के लाभ के परिणाम मिलेगा, हालांकि एस्टोन का मतलब है कि आप पाते हैं कि वह कुछ है, शायद मैं उसे उसके बारे में समझ सकता हूं। बिल्लियों अप्रत्याशित हैं, इसलिए अगर आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली का इंतजार है तो आप ऊब गए हैं। अगर आप अपनी बिल्ली को अपनी तरफ से रखना चाहते हैं, तो आपको कुछ चीजों को ध्यान में रखना चाहिए। बिल्ली का बच्चा बेहतर होगा अगर वह शांत और शोर इंसान हो, जब वह उसके पास हो।

  • यह जरूरी है एक सुरक्षित जगह प्रदान करें खेलने के लिए अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए अपने कल्याण और खिलौने के लिए। आपकी बिल्ली कभी-कभी चिंतित, भयभीत या असुरक्षित महसूस कर सकती है और उसे ऐसे साधनों की आवश्यकता होगी जहां वह छिपाने और सुरक्षित महसूस कर सके। जहां चाहें इसे छिपाने दें और इसे छोड़ने के लिए मजबूर करें, भले ही यह पूरी तरह जरूरी हो। उसे यह सुनिश्चित करने की कोशिश करनी चाहिए कि उसकी बिल्ली, पहले दिन से वह घर आती है, ऐसा लगता है कि उसके पास घर है। कभी-कभी, यह शर्मिंदा महसूस किए बिना अपने नए घर में कुछ आदत लेता है, जिसमें एक कमरा होता है जहां आप सबकुछ इस्तेमाल करते हैं।

    आपका कूड़े का डिब्बा किसी निजी शोर या बाधा के बिना निजी जगह पर होना चाहिए ताकि आपकी दीवार इन दीवारों में सुरक्षित महसूस करे। कोशिश करें कि आपकी बिल्ली उच्च क्षेत्रों तक अलमारियों या armários के रूप में पहुंच सकते हैं, लेकिन हमेशा सुरक्षित और जोखिम के बिना। अपने नाखूनों को तेज करने के लिए एक पेड़ का एक अच्छा विकल्प, जहां आप चढ़ सकते हैं और खरोंच कर सकते हैं। आपको हमेशा खिलौने और प्रोरियो भी रखना चाहिए क्योंकि आपकी बिल्ली भी खेलना चाहती है और आपके मजे के लिए उत्तरदायी क्या है या।

  • अपने बिल्ली के दोस्त के विश्वास कमाने के लिए, आपको चाहिए हमेशा भोजन और पानी की पेशकश करें। हालांकि यह स्पष्ट प्रतीत होता है, आपको याद रखना चाहिए कि आपकी बिल्ली की बुनियादी जरूरतें हैं जिन्हें कवर किया जाना चाहिए और यदि ऐसा होता है, तो यह आपकी बिल्ली के लिए एक स्पष्ट संकेत होगा कि वह एक अच्छा मालिक नहीं है। आपको उसे थोड़ा कम खाना चाहिए ताकि वह समझ सके कि आप उसे भोजन देते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास हमेशा हाथ हो और सप्ताह में एक बार, आपको एक अच्छा समय दिया जाएगा, जिसे आप निश्चित रूप से सराहना करेंगे। भोजन के लिए, अपना नाम धीरे-धीरे कहें ताकि आप अपनी आवाज़ को इस सकारात्मक और सुखद स्थिति से जोड़ सकें। जब भोजन का स्वाद लेने के लिए आने वाली बिल्ली का बच्चा, आपको स्पेन और अंतरंगता देने के लिए अलग-अलग सेट करना होगा। आप सही दूरी और हमेशा उसी ऊंचाई के बारे में देख सकते हैं जिसे उसने डरा दिया।

    पानी और भोजन हमेशा प्राथमिक और पूरी तरह से साफ कंटेनरों में होना चाहिए। पानी हमेशा साफ और ताजा होना चाहिए ताकि आपकी बिल्ली पीने में रुचि खो दे। उत्तरदायी क्या है ताकि आपकी सभी ज़रूरतें हर समय कवर हो जाएं? अगर वह योजना बना रहा था क्योंकि उसे voce की जरूरत है।

  • यदि आपकी बिल्ली थोड़ा तनावग्रस्त है, तो आपको लोपारा आराम करने में सक्षम होना चाहिए अपना विश्वास जीतो। बिल्लियों दूसरों की तुलना में अधिक परेशान हैं, और वे कम नियमित पागलपन का समर्थन करते हैं। इन परिस्थितियों का सामना करने और भावनात्मक कल्याण की स्थिति को वापस करने में आपकी सहायता करने के लिए यह आपकी मदद होनी चाहिए। सिंथेटिक फेरोमोन के साथ बाजार में उत्पाद हैं, जो तनाव को नियंत्रित करने में बहुत प्रभावी हैं। वे आम तौर पर विसारक होते हैं जो उन क्षेत्रों के चारों ओर बिखरे हुए होते हैं जहां आपकी बिल्ली अधिकतर समय बिताती है और आपके बिल्ली के मूड के मूड को शांत करने के लिए बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ये फेरोमोन समग्र तनाव को कम करने में मदद करते हैं और आपकी बिल्ली को तेज़ी से आराम करने के लिए संभव बनाता है।




    अपनी बिल्ली को आराम करने और विश्वास करने के लिए एक और तरीका है कि यह क्या है इसकी गंध से परिचित हो जाओ। जब वह उसके साथ शारीरिक संपर्क करना चाहता था तो उसे आसानी से पुनर्विचार करना बहुत उपयोगी था। अपनी बिल्ली को उन कपड़ों पर सोएं जो वह बहुत उपयोग करते हैं ताकि वह अपनी गंध बजाए और इसे परिचित कुछ में बदल दे।

  • बिल्लियों सकारात्मक छवियों के बदले में अच्छी प्रतिक्रिया देते हैं, इसलिए उन्हें सहारा दें स्नेह, सम्मान और विश्वास प्राप्त करें। बिल्लियों हैं कि सबकुछ देने के बावजूद, हमलावर हैं, खासकर उन जानवरों के मामलों में जिन्हें त्याग दिया गया है या दुर्व्यवहार किया गया है। इन मामलों में, अगर जानवर कुछ बुरा करता है तो हमें चिल्लाना नहीं चाहिए। शिक्षित करने के लिए, ध्वनि के शांत और आराम से स्वर का उपयोग करें, और यदि आप कुछ सही करते हैं, तो अपने व्यवहार की प्रशंसा करें। यदि घर पर समय बिताने के बावजूद आपकी बिल्ली डर में रहती है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका व्यवहार अप्रत्याशित है। चुपके से उसके पास आकर, अचानक उसे खतरे में डाल दिया, जो कुछ भी आश्चर्यजनक है, वह आमतौर पर उन्हें प्राप्त होता है।

  • जैसे ही समय बीतता है, आपको उन संकेतों की तलाश करनी चाहिए जो आपके पालतू जानवर को इंगित करते हैं você के साथ शारीरिक संपर्क स्थापित करना चाहता है। यह आपकी बिल्ली करीब आती है, अगर यह तनावपूर्ण लगती है, तो फैले हुए विद्यार्थियों और पूंछ फैलती है, और इसके बारे में कुछ भी करने का समय होता है क्योंकि आप अपने राणा से उलझन में महसूस करेंगे। लेकिन अगर आप खाना खत्म करते समय अपनी बिल्ली के करीब रहते हैं, तो अगर आप अपनी नदी में साफ हो जाते हैं या अपनी पीठ के साथ बैठकर बोलते हैं, तो संकेत हैं कि आपकी बिल्ली आत्मविश्वास और सुरक्षित है।

  • आपको अपनी बिल्ली के सामने एक कम लम्बा दिखाना चाहिए। ऐसे कई तरीके हैं जिन्हें आप समझ सकते हैं कि कम डरावना और अधिक आरामदायक कैसे होना चाहिए। आप चो में बैठ सकते हैं या झूठ बोल सकते हैं। अपने आवश्यक पालतू जानवर के समान स्तर पर रहें बराबर के एक relaon स्थापित करें।

    भी सिफारिश की आंख संपर्क से बचें क्योंकि वह एक चुनौती के रूप में दिखाई देगा, सिर को चालू करने और दूसरी दिशा में देखने के लिए सबसे अच्छा। यदि आप ओकुली का उपयोग करते हैं, तो यह आपकी अच्छी आंखों को देखने के लिए अपनी बिल्ली लेना अच्छा विचार होगा। आपको अपनी बिल्ली को संपर्क की ताल को चिह्नित करने देना चाहिए, आप भागते हैं, अपनी बिल्ली के पास आने के लिए आवश्यक समय दें। जब यह नियमित आधार पर होता है, तो आपकी बिल्ली जानबूझकर आपके शरीर के साथ अपने सिर को हिट करेगी। इस अधिनियम के साथ, आपकी बिल्ली अपने फेरोमोन के साथ vocênregates और दिखाता है कि वह vocce स्वीकार करता है और भरोसा करता है। यह भी हो सकता है कि आपकी बिल्ली स्वादिष्ट प्राइमियो के उत्तेजना के साथ आपके करीब आती है। आप चॉन में ब्रानो को पोर कर सकते हैं और अपने आस-पास के पुरस्कार फैला सकते हैं। थोड़ा इंतजार करें और आप देखेंगे कि यह कैसे पहुंच जाएगा।

  • जब आपकी बिल्ली आपको अपने शरीर के खिलाफ अपने सिर को पोक करने के लिए स्वीकार करती है, तो वह अपने ठोड़ी या कानों को तोड़ने का समय है। और यह सबसे स्पष्ट संकेत है कि वह voce पर भरोसा करता है। आप धीरे-धीरे अपनी बिल्ली को सहारा देने के लिए खा सकते हैं। उसने अचानक या अचानक आंदोलन किए। जैसे ही आप अपनी बिल्ली पर भरोसा करते हैं, यह आपके शरीर के अधिक हिस्सों को सहारा देने की क्षमता को बढ़ाता है। ब्रूसक्विडॉन से कभी न छूएं न ही यह इंगित करता है कि बिल्लियों को यह क्यों पसंद है। अपने बिल्ली के मित्र के साथ खेलने के लिए समय लें, खासकर जब आप पारस्परिक सम्मान के पहले संकेतों को नोटिस करना शुरू करते हैं। जब आपकी बिल्ली आपको ढूंढती है, तो उसके पैरों में कड़वाहट और फुसफुसाती है, यह भी एक गेम दिनचर्या शुरू करने का समय होगा। हर दिन खेलने की कोशिश करें, क्योंकि इससे आपकी बिल्ली के साथ बंधन मजबूत हो जाएगा और हर दिन आप एक साथ बिताने के लिए कुछ समय लेने का इंतजार करेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली का विश्वास कैसे प्राप्त करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसेएक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
    क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
    » » एक बिल्ली का विश्वास कैसे प्राप्त करें
    © 2022 TonMobis.com