कुत्तों और बिल्लियों: क्या वे वास्तव में एक साथ रह सकते हैं?

हमने सभी को "कुत्ते और बिल्ली की तरह" वाक्यांश सुना है, जब हम उन दो लोगों का जिक्र करते हैं जिनके विवाद होते हैं, क्योंकि हम हमेशा कुत्ते और बिल्ली के बीच संबंधों को बुरा मानते हैं। उत्कृष्टता के रूप में दो पालतू प्रजातियां एक दूसरे के प्रति शत्रुता साझा करती हैं जो कभी-कभी हमें यह सोचने के लिए प्रेरित करती है कि हम उन्हें घर पर एक साथ नहीं रख सकते हैं।

सौभाग्य से, वास्तविकता अलग है और सही उपायों के साथ हमें कुत्ते या बिल्ली के बीच चयन करने की ज़रूरत नहीं है, हम दोनों परिवार के रूप में खुशी से रह सकते हैं। हमने यह भी देखा कुत्तों को काटने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए हम लेख द्वारा मिथकों के लेख को अलग करने जा रहे हैं।

वर्ण

कुत्ते और बिल्ली के बीच संगतता कुछ सुझावों के बाद संभव होगी जो हम नीचे देते हैं। सबसे पहले, हमें यह पता लगाने के लिए दोनों की आक्रामकता का स्तर ध्यान में रखना चाहिए कि वे संगत हैं या नहीं। आदर्श रूप से, उन्हें जन्म से एक दूसरे के लिए उपयोग करना चाहिए। यह उन्हें एक दोस्ताना तरीके से एक साथ बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा। लेकिन यह हमेशा संभव नहीं है। इस मामले में, कम से कम एक में से एक को शांत चरित्र होना चाहिए जो दूसरे की आक्रामकता को संतुलित करता है।

कुत्तों और बिल्लियों coexistence

Context.com से फोटो

अनुकूलन

दूसरा, अगर हम है कि अच्छी घरेलू प्रदर्शन स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा तो दिनचर्या रह रहे दो जानवरों में से एक में शामिल हैं। एक अच्छी चाल यह है कि वे एक साथ रहने के लिए शुरू करने से पहले प्रत्येक को एक दूसरे का ऑब्जेक्ट दें। मेरे अनुभव में, मोजे महान, विशेष रूप से https://precio.online/moda/calcetines-dedo-barato उंगली के उन लोगों के काम करते हैं और फलालैन इन https://precio.online/moda/calcetines-de-franela-barato । वे बनावट आपके पास और उसके कपड़े गंध करने के लिए धन्यवाद अधिक गर्भवती है प्यार करता हूँ। Intercambiándoles मोजे एक और की गंध के आदी और पर्यावरण एक छोटे से शांत जब जाना जाता हो जाएगा। एक समझौता दृष्टिकोण याद रखें।




आप स्पोरैडिक मुठभेड़ वाले अलग-अलग कमरे में कुछ दिन रख सकते हैं ताकि अनुकूलन धीरे-धीरे हो। यह एक प्रक्रिया है ताकि छोटे से आप परिवर्तन देखेंगे। प्रत्येक मामला अलग है इसलिए देखो और अंतर्ज्ञान से निर्देशित हो। उनकी प्रगति आपको बताएगी कि क्या उनके पास एक ही स्थान साझा करने का समय है या यदि वे अभी तक पर्याप्त रूप से तैयार नहीं हैं।

बिल्ली कुत्ते coexist

Buzzfeed.com द्वारा फोटो

मुहब्बत करना

इसके अलावा, हम जानते हैं कि प्रकृति बिल्लियों द्वारा कुत्तों की तुलना में अधिक स्वतंत्र होते हैं। कुत्तों को, हालांकि, अपने मालिकों से अधिक कंपनी और बातचीत की आवश्यकता है। यह एक मुश्किल सवाल है, इसके बावजूद, कुत्तों और बिल्लियों दोनों आपसी ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं और यह शत्रुतापूर्ण स्थिति का प्रबंधन करने के लिए मालिक का काम होगा। आम तौर पर एक बिल्ली को दिनों के लिए अकेला छोड़ा जा सकता है (यदि बुनियादी जरूरतों को पूरा किया जाता है) लेकिन कुत्ते नहीं। इसलिए, अच्छी तरह से साझा करना अच्छा होता है जब हम दोनों को समर्पित करते हैं और उनकी देखभाल के संबंध में कुछ चिह्नित दिनचर्या रखते हैं।

इसका मतलब यह नहीं है कि हम पहले एक के साथ और फिर दूसरे के साथ होना चाहिए। हम आम खेल के लिए थोड़ा समय ले सकते हैं, जैसे कि गेंद खेलना।

साथ साथ मौजूदगी
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
मेरी बिल्ली का निशान बंद नहीं होता हैमेरी बिल्ली का निशान बंद नहीं होता है
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
बिल्लियों को हमारे डर को समझते हैं?बिल्लियों को हमारे डर को समझते हैं?
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
बिल्लियों वाक्यांशबिल्लियों वाक्यांश
बच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियोंबच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियों
बिल्लियों और उनके शिकारबिल्लियों और उनके शिकार
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?
» » कुत्तों और बिल्लियों: क्या वे वास्तव में एक साथ रह सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com