जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?

जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?

iquest- क्या आपने कभी सोचा है कि जब आप घर पर नहीं हैं तो आपकी बिल्ली क्या करती है? आपके व्यक्तित्व के आधार पर, आपकी बिल्ली में कुछ प्राथमिकताएं हो सकती हैं: कुछ सोने, खाने और आराम करने का विकल्प चुनते हैं, जबकि अन्य चीजों को करने के लिए लाभ लेते हैं जो वे आपकी उपस्थिति में नहीं करेंगे ...

iquest- क्या आप जानना चाहते हैं कि जब कोई इसे देखता है तो आपकी बिल्ली क्या करती है? iquest-क्या आप काम से वापस आने पर कोई नुकसान पहुंचाते हैं? ExpertoAnimal के इस आलेख में हम व्याख्या करने की कोशिश करेंगे जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं . iexcl- नीचे पता लगाएं!

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्लियों को किस उम्र में अकेले खाते हैं?
सूची

1. सुनिश्चित करें कि आप अब नहीं हैं

एक बार जब हम चले जाते हैं, बिल्लियों आमतौर पर यह सुनिश्चित करने के लिए जाते हैं कि, प्रभावी ढंग से, हम घर पर नहीं हैं . वे उन चीजों के लिए गश्त और स्नीफिंग भी करते हैं जिन्हें उन्होंने अनदेखा कर दिया हो। iexcl-बिल्लियों बेहद उत्सुक जानवर हैं!

1. सुनिश्चित करें कि आप अब नहीं हैं

2. वे अपने दैनिक फैलाव करते हैं

बिल्लियों खींच रहे हैं दिन में कई बार , यह आश्चर्य की बात नहीं है कि जब वे अकेले होते हैं तो वे अपने विशेष योग मुद्राओं के साथ जारी रखने के लिए लाभ उठाते हैं ...

iquest- लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे ऐसा क्यों करते हैं? सच्चाई यह है कि फेलिन दिन में 16 घंटे तक सो सकती है, जिससे सूजन हो जाती है जो उन्हें फैलाने के लिए मजबूर करती है, जो कुछ बहुत ही सुखद सनसनी का कारण बनती है और रक्त प्रवाह को भी उत्तेजित करती है।

2. वे अपने दैनिक फैलाव करते हैं

3. वे खाते हैं

चुप्पी में एक घर द्वारा दी गई शांति बिल्ली को बनाती है बिना किसी तनाव के खाते हैं . पर्यावरण संवर्द्धन में सुधार करने और बिल्ली को प्यार करने में मदद करने के लिए आप एक छोटा सा हिस्सा प्रदान कर सकते हैं गीला खाना या पाट जाने से पहले एपेटाइज़र आपको विचलित होने और अच्छी तरह से हाइड्रेटेड महसूस करने में मदद करेगा।

3. वे खाते हैं

4. खिड़की को देखो या चलने के लिए जाओ

Iquest- क्या आप अपनी बिल्ली को स्वतंत्र रूप से घर छोड़ने देते हैं? iquest-O, इसके विपरीत, क्या आप आसानी से अभियान करने में सक्षम होने से बचते हैं? कुछ मालिकों को उनके बिल्लियों शामिल खतरों के लिए घर छोड़ करना पसंद करते हैं, लेकिन दूसरों के एक बिल्ली उसे अपनी स्वतंत्रता से वंचित होने के गर्भ धारण नहीं करते।

किसी भी मामले में, बिल्लियों बेहद उत्सुक जानवर हैं, यह अजीब बात नहीं है कि वे यात्रा करते हैं प्रति दिन 3 किलोमीटर या एक अच्छा समय है शिकार करने की कोशिश कर रहा है खिड़की के पास आने वाली कुछ पक्षी।

4. खिड़की को देखो या चलने के लिए जाओ

5. सो जाओ




इससे पहले कि हमने समझाया कि बिल्लियों को 16 घंटे तक सो सकते हैं, लेकिन, Iquest- आपको अच्छा महसूस करने के लिए कितने घंटे सोने की जरूरत है? बुजुर्ग बिल्लियों में 18 घंटे तक सोते हैं और 20 तक पिल्ले खर्च कर सकते हैं। इससे छोटे बच्चों के विकास में वृद्धि होती है, उनके कल्याण में सुधार होता है और उन्हें मस्तिष्क को नई चीजों को सीखने के लिए तैयार रखने में मदद मिलती है।

5. सो जाओ

6. वे शरारत करते हैं

सभी बिल्लियों बुरी तरह व्यवहार नहीं करते हैं, असल में ज्यादातर काफी शांत हैं, यहां तक ​​कि कुछ लाभ उठाएं कि कोई भी उन्हें नहीं देखता है निषिद्ध चीजों को करने के लिए। भोजन चोरी करना, शीर्ष पर चढ़ना या फर्श पर कुछ फेंकना आमतौर पर सबसे आम झुकाव होता है। iexcl- वे अभी भी आराध्य हैं!

6. वे शरारत करते हैं

7. वे ऊब जाते हैं

अकेले कई घंटों खर्च करने के बाद बिल्लियों ऊब जाते हैं। याद रखें कि, हालांकि उन्हें बहुत स्वतंत्र, बिल्लियों कहा जाता है वे जानवर हैं सामाजिक उन्हें खुश होने के लिए संबंधित होने की जरूरत है।

यदि आपकी बिल्ली अकेले कई घंटे बिताती है, तो शायद दूसरी फेलिन को अपनाना एक अच्छा विचार होगा, हालांकि आप खिलौनों पर भी शर्त लगा सकते हैं जो भोजन या खुफिया खिलौने प्रदान करते हैं, जो आपको अपने घंटों के घंटों को बेहतर तरीके से खर्च करने में मदद करेगा।

7. वे ऊब जाते हैं

8. वे आपको प्राप्त करते हैं

कुछ बिल्लियों वे बिना रोक के ठोकरें जब हम घर आते हैं, स्वागत के रूप में, दूसरों को हमारे गंध को फिर से सूखने के लिए रगड़ते हैं और कुछ भी झपकी नहीं देते हैं।

हम सोच सकते हैं कि यह व्यवहार उनके मानव के साथ अच्छे संबंधों पर निर्भर करेगा, लेकिन सच्चाई यह है कि प्रत्येक बिल्ली एक विशेष तरीके से कार्य करती है। वे कुत्तों की तरह नहीं हैं, वे नमस्ते कहने के लिए दौड़ते हैं, iexcl-बिल्लियों बहुत अधिक असामान्य हैं!

8. वे आपको प्राप्त करते हैं

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
लॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्वलॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्व
बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकारबिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसारबिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार
क्या मेरी बिल्ली खराब है?क्या मेरी बिल्ली खराब है?
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
बिल्लियों के लिए मांस कैसे तैयार करें?बिल्लियों के लिए मांस कैसे तैयार करें?
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
» » जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?
© 2022 TonMobis.com