मिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे में

मिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे में
सीसी छवि: इयान डी। कीटिंग

यह बहुत आम है कि जब एक महिला 30 वर्ष की आयु पारित कर लेती है और एकल होती है, तो वह "बहुत से लोगों से जुड़ी होती है बिल्लियों"क्योंकि इस स्थिति को टेलीविजन, फिल्में, किताबें इत्यादि में रूढ़िवादी बना दिया गया है। हालांकि, यह अज्ञात है कि समाज में बिल्लियों की भूमिका सभ्यताओं की शुरुआत के बाद से बहुत प्रमुख रही है, जैसा प्राचीन मिस्र में कि केवल फारो और उनकी पत्नियां इन जानवरों के मालिक हो सकती हैं, क्योंकि वे जादुई शक्तियों से जुड़े थे और पूजा भी की गई थीं।

बिल्लियों वे सुंदर, छोटे, चुस्त, स्नेही और देखभाल करने में बहुत आसान हैं, इसलिए हम उन्हें अपने आदर्श गुणों को ध्यान में रखते हुए "परिपूर्ण मास्कोस्टास" पर विचार कर सकते हैं।

उदाहरण के लिए, किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो गतिशीलता, समय या अन्य संकायों की कमी करता है ताकि कुत्तों जैसे सक्रिय पालतू जानवरों को उठाया जा सके, या जिनके लिए विशेष देखभाल की आवश्यकता है विदेशी जानवरों, एक बिल्ली होने के कारण यह सही है क्योंकि यह अपने मालिक की जीवनशैली के अनुकूल होगा। बिल्लियों को परेड करने की उम्मीद नहीं है, वे भोजन के कटोरे से समस्याओं के बिना खिलाते हैं और रोजाना खुद को दूल्हे करते हैं, तो 2 या 3 क्यों नहीं होते?, अधिक बिल्ली के बच्चे का मतलब जिम्मेदारी की देखभाल करते समय गुणा प्यार होता है और साबित होता है वैज्ञानिक रूप से वह purrs वे लोगों को आराम करने में मदद करते हैं।




बाहर सामाजिक मानदंड कि हुक्म चलाना एक जोड़े के लिए निर्धारित उम्र देखते हैं कि, मैं एक कभी नहीं होगा एक "हालत" पालतू जानवर के रूप में किसी भी अन्य और होने बिल्लियों की तरह एक जीवन पसंद तो है। अगर एक औरत रोज़ाना उसके साथ पालतू जानवर की तलाश करती है और हर बार जब वह घर जाती है तो उसकी खुशी देता है, एक बिल्ली एक महान विकल्प है, जैसा कि एक और प्रकार का जानवर हो सकता है, क्योंकि प्यार एक सुंदर लग रहा है जिसे सार्वभौमिक रूप से वितरित किया जा सकता है और एक साथी को प्यार और प्यार महसूस करने में सक्षम होना जरूरी नहीं है।

"बिल्लियों से भरा पागल एकल" सिर्फ "नोहा सिंड्रोम" वाले लोगों पर स्थापित एक स्टीरियोटाइप है, जो कि उन्हें आवश्यक देखभाल देने में सक्षम न होने के परिणामों को मापने के बिना जानवरों को जमा करने की इच्छा का कारण बनता है। इसलिए, उन महिलाओं के बीच समानताएं स्थापित करना बहुत गलत है, जिनके पास पालतू बिल्लियों और महिलाएं हैं जो नूह के सिंड्रोम से पीड़ित हैं, जो द सिम्पसंस में दिखाई देने वाली "पागल बिल्ली" है।

साल पुरुषों में 30 से अधिक अभी भी पुराने एक एक उन बिल्लियों के संचय एकत्रित करती है जब (कोई भी अभी भी एक होने के लिए परेशान, आइए वहीं से शुरू), वहाँ भी कर रहे हैं "पागल कुत्ते" और कई परिवारों को एक पालतू जानवर के रूप में एक से अधिक बिल्ली है। ये सबसे बड़ी सबूत है कि "एकल बिल्लियों से भरे हुए" सिर्फ एक खराब स्थापित रिश्ता है कि कुछ अजीब के रूप में हमारे समाज में हो चुका है है कर रहे हैं और आप संकोची महसूस करने के लिए जीवन के साथी के रूप में पालतू जानवर होने के बारे में कभी नहीं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पशु का चयन कैसे करेंपशु का चयन कैसे करें
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
मिस्र के बिल्ली भगवान का नाम क्या है?मिस्र के बिल्ली भगवान का नाम क्या है?
बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसारबिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार
प्रोफाइल: सियामी बिल्लीप्रोफाइल: सियामी बिल्ली
एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
क्या बिल्लियों श्रेष्ठ प्राणियों हैं?क्या बिल्लियों श्रेष्ठ प्राणियों हैं?
» » मिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे में
© 2022 TonMobis.com