बिल्लियों कैसे चलते हैं?





चलना तनावपूर्ण और हमारे लिए मुश्किल हो सकता है। हम कोनों, हमारी रसोई, खिड़की से दिखने के पीछे छोड़ते हैं ... और एक नए घर के परिवर्तन को अनुकूलित करने में एक निश्चित अवधि लगती है।

चूंकि फेलिन बहुत क्षेत्रीय हैं, इसलिए कुछ बदलावों में उनके व्यवहार में काफी बदलाव आया है: घर में काम करता है, अजीब शोर, घर चलाना, दूसरों के बीच। हमारे मूड में बदलाव या किसी अन्य जानवर के आने जैसे अन्य कारणों के अलावा। प्रत्यक्ष परिणाम यह है कि हमारी बिल्ली तनाव और चिंता से पीड़ित है। सबसे लगातार संकेत हैं: बिना किसी कारण के बालों के झड़ने, आपके क्षेत्र का निशान: मूत्र या आपके स्वास्थ्य बॉक्स के बाहर अपने मल।

कुछ सुझाव:

प्राकृतिक रूप से हमारे पालतू जानवरों के तनाव का मुकाबला करने का एक समाधान होम्योपैथिक थेरेपी का उपयोग और इसका उपयोग है बाख फूल, जो आपको नए घर के अनुकूलन की अवधि में मदद करेगा।

चलती दिन किसी मित्र या रिश्तेदार जो बिल्लियों प्यार करता है की सहायता पर भरोसा कर सकते हैं, तो हम उनकी देखभाल में कुछ घंटों के लिए छोड़ सकते हैं, फीडर, खिलौने, कंबल, piedritas sanitarias- उससे रखने के लिए के रूप में अपने सामान में से कुछ के साथ शोर और आंदोलन जो स्वाभाविक रूप से इसे बदल देंगे।

एक और विकल्प बिल्ली को "पुराने घर" में छोड़कर, अपने सामान्य तत्वों के साथ, बड़े और बंद कमरे में छोड़ना हो सकता है। इस तरह, हम इससे बचेंगे कि वह डर जाएगा और हम यह हासिल करेंगे कि वह बच नहीं पाएगा। नए घर में सभी फर्नीचर और वस्तुओं को लेने के बाद, हम बिल्ली ले लेंगे। सड़क पर सीधे पहुंच के साथ अपार्टमेंट या घरों में, सलाह दी जाती है कि खिड़कियां और दरवाजे थोड़ी देर के लिए बंद रहें, जब तक कि बिल्ली नई जगह के आदी न हो जाए। यह सबसे अच्छा है यह दस या पंद्रह दिनों के लिए बाहर जाना है, खासकर यदि आप एक वयस्क uncastrated हैं, क्योंकि यह अधिक आग्रहपूर्वक कोशिश करने के लिए, अपने "पुराने घर" पर लौटने की संभावना है न जाने। किसी भी मामले में यह बहुत महत्वपूर्ण है कि इस कदम से पहले आप अपने नाम और मालिक के संपर्क विवरण के साथ छेड़छाड़ कर लें।

गौर करें कि पिछले घर की दिनचर्या को बनाए रखना महत्वपूर्ण है: एक ही समय में भोजन दें, खेल और क्षणों को एक साथ रखें। विशेष रूप से संक्रमण के इस समय अपने पालतू जानवर के साथ।

यदि आप बिल्लियों के साथ एक कदम से गुजरते हैं, तो हमें बताएं कि आपका अनुभव कैसा रहा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली इतनी बालों को क्यों खो देती है? कारण और समाधानमेरी बिल्ली इतनी बालों को क्यों खो देती है? कारण और समाधान
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं
बिल्लियों के लिए प्राकृतिक tranquilizersबिल्लियों के लिए प्राकृतिक tranquilizers
बिल्लियों के लिए होम्योपैथीबिल्लियों के लिए होम्योपैथी
घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?
बिल्लियों में चिंता का लक्षणबिल्लियों में चिंता का लक्षण
एक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करें
मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें
क्या घर पर एक या दो बिल्लियों रखना बेहतर है?क्या घर पर एक या दो बिल्लियों रखना बेहतर है?
बिल्ली में तनाव के 5 लक्षणबिल्ली में तनाव के 5 लक्षण
» » बिल्लियों कैसे चलते हैं?
© 2022 TonMobis.com