वे टैल्कुआनो में बलात्कार के लिए कुत्ते के लिए मदद मांगा

वे Talcahuano में बलात्कार कुत्ते के लिए मदद मांगा
छवि के माध्यम से: फेसबुक

कुछ दिन पहले एक कहानी को बताया गया था कि निवासियों को चौंका दिया Talcahuano, जहां एक छोटा कुत्ता यौन हमले का शिकार था जिसने उसे गंभीर चोटों से बचाया, जिसका महंगी इलाज के साथ इलाज किया जाना चाहिए।

शिकायत बारबरा की देखभाल, जो कुत्ते Luli, जो औरत जो एक समुदाय तथ्यों में छपी द्वारा अपनाया गया था की दुखद कहानी viralizó बनाया गया था।

"गुड मॉर्निंग समुदाय। लेस जिंदा आता है, हर कोई Luli की कहानी सुना जाना चाहिए है, लेकिन जो ऐसा नहीं करते हैं, तो यहाँ जाता है। वह एक छोटे से एक बीमार आदमी है जो उसे sexualmente- साथ दुर्व्यवहार के हाथों से बचाया लड़की है अब सुरक्षित है, लेकिन यह एक पशुचिकित्सा द्वारा जांच की गई थी और इसमें टीवीटी है " , फेसबुक समूह गोद लेने में संदेश को निर्धारित करें Agrupación C.B.R.A.

"अफवाहें संकेत मिलता है। यह है कि इस छोटे से एक Talcahuano में सड़क पर एक आदमी के प्रभारी थे, विशेष रूप से सड़क बिलबाओ बंदरगाह शहर में यह कोई रहस्य नहीं है कि इस दुखी मेरी Lul बलात्कार किया जाता है, बस इस स्थिति के बारे में सोच तो मेरे कड़वाहट और निराशा है कि मैं इस बीमार व्यक्ति को किसी तरह की सजा के लिए चाहता हूं, लियो उसका नाम है " महिला ने रेडियो बायो-बायो को टिप्पणी की।




जो लोग टाई पीड़ित होने के बाद लुली पाये जाते हैं, वे उस स्थिति की अधिक जानकारी नहीं देना चाहते हैं जिसमें वह पशु में था, लेकिन उसने आश्वासन दिया कि "जाओ और इसकी रिपोर्ट करें और फिर क्या, एक और कुत्ते की तलाश करें और उसी में जारी रखें।"

"मैं अपनी चोटों को प्रमाणित कर सकते हैं, वे पूरी तरह से तीसरे पक्ष को नुकसान पहुंचा के कारण थे, क्योंकि टीवीटी फूलगोभी के साथ एक ट्यूमर कि जननांग क्षेत्रों में या वायुमार्ग। Lulita में उसकी योनि में एक छेद था बढ़ सकता है के रूप में प्रस्तुत किया जाता है, जैसे कि जब आप योनिद्वार की झिल्ली तोड़ने के लिए और बहुत कुछ Clarita स्राव बाउंस और कभी कभी था रक्त केवल। हम एक सप्ताह पहले उपचार टीवीटी के साथ शुरू किया, इस रसायन चिकित्सा साप्ताहिक 6 जब तक अलग-अलग सत्रों में आयोजित किया जाएगा, लेकिन केवल तभी आवश्यक है, लेकिन वे केवल 4 "होंगे, बारबरा टिप्पणी की, पशु चिकित्सक ने क्या कहा कि प्रभावित कुत्ते में भाग लिया।

लुली की चोटों के चिकित्सा खर्च को कवर करने के लिए, करियां दान प्राप्त करने के लिए एक अभियान चला रही हैं, जहां उन्होंने 100 प्रेमियों को आमंत्रित किया जानवरों केवल एक हजार पेसोस का योगदान करने के लिए और इस प्रकार प्रभावित कुत्ते को प्राप्त होने वाले केमोथेरेपी उपचार के लायक होने के लिए सक्षम होना चाहिए।

अगर आप यहां इस महिला की मदद करना चाहते हैं तो वह इसे कर सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया थाफ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया था
कैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ताकैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ता
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
प्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन थाप्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन था
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
स्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचेंस्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचें
एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता हैएरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?
सबसे अच्छे दोस्तसबसे अच्छे दोस्त
» » वे टैल्कुआनो में बलात्कार के लिए कुत्ते के लिए मदद मांगा
© 2022 TonMobis.com