सार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानें

छुट्टी पर जाना एक आराम विषय होना चाहिए, लेकिन हमारे लिए जिनके पास पालतू जानवर हैं, यह कभी-कभी सिरदर्द हो सकता है। हम उनके साथ क्या करते हैं? हम उन्हें किसके साथ छोड़ते हैं? कार से उनके साथ कैसे यात्रा करें? लेकिन समस्या तब भी अधिक है, अगर हम जिस परिवहन का उपयोग करते हैं वह सार्वजनिक है। यदि आप अपने पालतू जानवर के साथ इस तरह यात्रा करना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उन नियमों को जानते हैं जो परिवहन के इन साधनों को नियंत्रित करते हैं, ताकि आप जान सकें कि आप क्या पूछ सकते हैं और निश्चित रूप से क्या प्रतिबंधित है।

मेट्रो सूचना ग्राहक मेट्रो के रूप में अनुमति दी है स्थितियों की एक संख्या के साथ परिवहन पालतू जानवर: केवल छोटे पालतू जानवर है कि कर रहे हैं "टोकरी सुविधा को बंद कर दिया बैग विशेष रूप से एक प्रारंभिक वातन के साथ सुसज्जित या पर्याप्त रूप से लिपटे बॉक्स की अनुमति, को रोकने के लिए गंदे या असुविधा यात्रियों के लिए, और जिनकी देखभाल एक उपद्रव या खतरे का गठन नहीं करती है। " इसके अतिरिक्त, इनमें 60 सेंटीमीटर से अधिक आयाम नहीं हो सकते हैं।

वह मेट्रो में है छोटे या मध्यम आकार के पालतू जानवरों को स्थानांतरित किया जा सकता है, जब तक कि वे अच्छी तरह से ढके हुए बक्से या पिंजरों में हों , जो गंध का उत्पादन नहीं करता है या बहुत अधिक ध्यान आकर्षित नहीं करता है। जबकि पालतू परेशान नहीं करता है, यह सब अच्छा है।

बसें सभी प्रकार की बसों का मुद्दा, चाहे शहरी (जैसे ट्रान्सेंटियागो), इंटरप्रोविंशी या ग्रामीण जटिल है। परिवहन मंत्रालय के अनुसार, सख्त कठोरता में इस प्रकार के सार्वजनिक परिवहन में जानवरों के हस्तांतरण को प्रतिबंधित करने का कोई कानून नहीं है, लेकिन यहां तक ​​कि इसे प्रतिबंधित माना जाता है। यातायात कानून अनुच्छेद 91 कि बस चालकों की मनाही है "स्वीकार करते हैं जानवर, टोकरी, बंडलों या संकुल है कि यात्रियों परेशान या वाहन के गलियारे साथ आंदोलन को रोकने" में कहा गया है, इसलिए, यह इस प्रकार है कि आप उन जानवरों को स्थानांतरित कर सकते हैं जो परेशान नहीं हैं।

व्यवहार में यह प्रतिबंधित है, लेकिन ट्रांसान्तियागो में और क्षेत्रों के छोटे शहरी और अंतराल की बसों में यदि ड्राइवर इसे अनुमति देता है तो जानवर पर चढ़ना संभव है। अंतर-शहर बसों के मामले में, उनमें से अधिकतर पालतू जानवरों के परिवहन की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन कुछ इसे यात्री की ज़िम्मेदारी में छोड़ देते हैं।

ट्रेन और मेट्रोट्रेन TerraSur पिंजरों में पालतू जानवरों के हस्तांतरण की अनुमति देता है और उन्हें "विशेष सामान" मानता है। उन्हें बोर्ड पर ले जाने के लिए, 3,000 पेसो का भुगतान किया जाना चाहिए और टीकाकरण कार्ड प्रतिदिन प्रस्तुत किया जाना चाहिए। मेट्रोपॉलिटन ट्रेनों की अन्य सेवाओं में, जो हैं मेट्रोटरेन और एक्सपेरेसो मौल , आप पालतू जानवरों को परिवहन नहीं कर सकते।

हवाई जहाज एयरलाइंस लैन और स्काई पालतू जानवरों को अपने विमानों पर अनुमति देते हैं, लेकिन विभिन्न स्थितियों के साथ:

केबिन में लैन:

  • आपको अर्थव्यवस्था वर्ग में जाना चाहिए और चेतावनी देना चाहिए एक लैन कार्यालय में या टेलीफोन द्वारा कम से कम 48 घंटे पहले (उपलब्धता के अधीन) के साथ। आपको $ 100 अमरीकी डालर का भुगतान करना होगा जो सेवा लागत (62 हजार 500 पेसो, लगभग) है।

  • आप केवल एक पालतू ला सकते हैं : कुत्ता या बिल्ली से अधिक आठ सप्ताह के साथ, एक पशु चिकित्सक से चिकित्सा प्रमाण पत्र है, 10 दिनों के उड़ान से पहले तक जारी करते हुए कहा कि पालतू के स्वास्थ्य यात्रा के लिए फिट है।

  • शुभंकर एक के भीतर यात्रा करना चाहिए पात्र कठोर, लंबाई में 36 सेंटीमीटर के अधिकतम आयाम, चौड़ाई में 33 और ऊंचाई में 1 9, या 36 सेंटीमीटर लंबाई के साथ मुलायम कंटेनर, चौड़ाई में 33 और ऊंचाई में 23। कंटेनर में पर्याप्त वेंटिलेशन और निविड़ अंधकार आधार होना चाहिए। पालतू जानवर और कंटेनर के वजन का कुल योग 7 किलोग्राम से अधिक नहीं हो सकता है।

  • पालतू जानवर को sedated नहीं किया जा सकता है और यात्री से पहले सीट के नीचे यात्रा करना चाहिए




पूर्व में, लैन पिंजरे के बिना केबिन में भावनात्मक समर्थन कुत्ते, एक मनोवैज्ञानिक या मनोचिकित्सक द्वारा मान्यता प्राप्त के साथ यात्रा करने की अनुमति है, लेकिन यह सेवा चिली को हटा दिया गया था और अभी भी करने के लिए या मैक्सिको और संयुक्त राज्य अमेरिका से उड़ानों पर ही उपलब्ध है। गोदाम में लैन: - आप अलग-अलग कंटेनरों में दो पालतू जानवर ले सकते हैं और वे केवल आठ सप्ताह से अधिक जीवन के साथ कुत्ते या बिल्लियों ही हो सकते हैं। ब्रैक्सेसेफलिक या फ्लैट नोज़ेड नस्लों को परिवहन नहीं किया जा सकता है, क्योंकि वे श्वसन समस्याओं से अवगत हैं। बॉक्सर, चाउ चाउ और पग (दौड़ यहाँ के बाकी बाहर की जाँच) और बर्मी, हिमालय, फारसी और विदेशी Shorthair बिल्लियों की तरह कुत्तों की कई नस्लों भी शामिल है।

  • , एक लैन कार्यालय या टेलीफोन पर कम से कम 48 घंटे के लिए अग्रिम में (उपलब्धता के अधीन) सूचित करें उम्र, वजन, आयाम, पालतू दौड़ और पिंजरे जिसमें यह यात्रा करेंगे की विशेषताओं को सूचित। अतिरिक्त सामान के परिवहन की शर्तों के अधीन हैं (वजन क्या भुगतान किया जाता है) पर निर्भर करता है।

  • वे sedated नहीं किया जा सकता है

  • पिंजरे की छत और पालतू जानवर के सिर के बीच कम से कम 5 सेंटीमीटर दूरी होनी चाहिए, इसकी चौड़ाई कम से कम जानवर को दोगुनी होनी चाहिए और इसकी लंबाई दीवारों को छूए बिना पालतू झूठ बोलने की अनुमति देनी चाहिए। आपका सामग्री फर्म, रिसाव प्रूफ और शोषक मंजिल होना चाहिए, दरवाजा बीमा केवल बाहर से खोला जा सकता है कि होना आवश्यक है और एक खुले अंत होना आवश्यक है, शेष तीन तरफ और स्पेसर सलाखों में छेद को रोकने के लिए बाकी सामान हवा परिसंचरण में हस्तक्षेप करता है। पालतू जानवर और पिंजरे का अधिकतम अनुमत वजन 45 किलोग्राम है। अधिकतम उपाय 94 सेमी लंबा, 64 चौड़ा और 61 लंबा है गोदाम में आकाश:

  • जीवन के आठ सप्ताह से अधिक के साथ कुत्ते और बिल्लियों , पिंजरे या आकार अपनी व्यक्तिगत कंटेनर (आरामदायक होना चाहिए) और leakproof, मजबूत, सुरक्षित, ताले और जवानों के लिए उपयुक्त सुनिश्चित करने के लिए कि यह खुला नहीं, जलरोधक नीचे और उचित वेंटीलेशन। पालतू जानवर और पिंजरे का वजन 7 किलोग्राम से अधिक नहीं हो सकता है और अधिकतम आयाम 45 सेंटीमीटर लंबे, 35 चौड़े और 25 लंबे होते हैं।

  • कॉल सेंटर के माध्यम से या कम से कम 48 घंटे पहले से ही बिक्री स्थान पर सेवा का अनुरोध करें वे केवल उड़ान भरने के लिए पांच पालतू जानवर जा सकते हैं . आपको अतिरिक्त सामान और वैट प्रति किलो मूल्य का 200% का भुगतान करना होगा।

  • आक्रामक, बीमार या गर्भवती पालतू जानवर स्वीकार नहीं किए जाते हैं। ब्राचिसफैलिक या फ्लैट नोज़ेड नस्लों के न तो कुत्तों और बिल्लियों।

  • पालतू जानवरों को sedated होना चाहिए।

के मामले में गाइड कुत्तों या विकलांग गाइड स्थिति अलग है। कानून द्वारा , वे किसी भी प्रकार के परिवहन और एक तरह से स्थानांतरित कर सकते हैं नि: शुल्क। इस प्रकार, उन्हें पिंजरे के बिना सबवे पर जाने का अधिकार है, अपने मालिक के साथ सभी प्रकार की बसों पर बोर्ड और मेट्रोपॉलिटन ट्रेनों की सेवाएं प्राप्त करने का अधिकार है जो पालतू जानवरों के परिवहन की अनुमति नहीं देते हैं।

लैन का कहना है कि "इन कुत्तों को बिना किसी लागत के केबिन में यात्रा करने में सक्षम होने का विशेषाधिकार है, लेकिन उन्हें संबंधित प्रमाणन प्रस्तुत करना होगा"। हालांकि, स्काई एयरलाइंस ने और अधिक समस्याएं डालीं। अगर वे सुरक्षा के लिए थूथन का उपयोग करते हैं तो अंधे लोगों के लिए मार्गदर्शिका कुत्तों को बिना किसी लागत के केबिन में स्वीकार किया जाता है, लेकिन केवल एक ही जा सकता है। यदि उड़ान पर कुत्ते के साथ एक से अधिक अंधे यात्री हैं, तो उनमें से एक को पकड़ में यात्रा करना चाहिए, लेकिन अधिक वजन का भुगतान किए बिना।

संक्षेप में, यदि आप पिंजरे की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं तो सैंटियागो के भीतर आप मेट्रो में अपने पालतू जानवरों के साथ स्थानांतरित कर सकते हैं। यदि आप देश भर में जाने जा रहे हैं, तो आप टेरासुर के साथ ट्रेन और लैन के साथ विमान द्वारा यात्रा करना पसंद करते हैं, जो पालतू जानवरों को स्थानांतरित करने के लिए और अधिक सुविधाएं प्रदान करता है।

सीसी छवि कैनिन कर सकते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
लाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता हैलाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
आपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती हैआपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती है
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
» » सार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानें
© 2022 TonMobis.com