बिल्ली का बच्चा शिक्षा: 4 बुनियादी दिशानिर्देश

बिल्ली के बच्चे को शिक्षित करना जरूरी है, और संभव है, अगर हम एक सामंजस्यपूर्ण और खुश सहअस्तित्व चाहते हैं, इसके अलावा हम आपको वयस्कता में एक संतुलित और मिलनसार बिल्ली बनने में मदद करते हैं . आपके द्वारा अनुशंसित कुछ दिशानिर्देश आवश्यक हैं अपनी शिक्षा करने के लिए। चूंकि यह कुत्ता नहीं है, इसलिए एक बिल्ली आदेश स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि इसे अपने दैनिक जीवन को विकसित करने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए मुख्य उद्देश्य अवांछित व्यवहार से बचने और अपने मालिक पर भरोसा करने के लिए कुछ नियमों का सम्मान करना होगा।

1. समाजीकरण
इस अवधि के दौरान आप जो कुछ भी सीखते हैं निर्णायक रूप से प्रभावित होगा उनके भविष्य के व्यवहार में: बच्चों, अन्य पालतू जानवरों के साथ-साथ सीखने कार्यक्रम है, इस तरह, ब्रश स्नान या नाखून काट-छाँट के रूप में स्वच्छता दिनचर्या के साथ वयस्कों के साथ संपर्क,, लगता है और रोशनी के साथ परिचित संक्षेप में जिस माहौल में आप रहेंगे, आपको इसे धीरे-धीरे, प्राकृतिक और रोगी तरीके से करना होगा।

2. बिल्ली का बच्चा मनोविज्ञान: इसकी प्रकृति को समझना
यह महत्वपूर्ण है, यदि संभव हो, पर्यावरण और वातावरण जिसमें उन्होंने हमारे घर तक पहुंच गया है, तो यह, समय और साझा खेलने के लिए और अपनी मां और भाइयों के साथ सीखने की गई है, तो आप के साथ जल्दी से संपर्क किया गया है इससे पहले कि बिल्ली का बच्चा रहते थे पता मानव, आदि - संक्षेप में, अगर आप mismo.El बिल्ली का बच्चा दौरान समाजीकरण और सकारात्मक अनुभव का एक उचित अवधि पड़ा है धीरे संभाला जाना चाहिए क्योंकि खराब सहन या झटकेदार आंदोलनों और इशारों उनके प्रति "सम्मान की कमी"। यह जानने के लिए कि हमारे हाथ स्नेह और भोजन के साथ आप प्रदान महत्वपूर्ण है, लेकिन वे कर रहे हैं "huntable" नहीं, और हालांकि थोड़ा पुरुष हमें लगता है अनूठा हमारे हाथों से उसके साथ खेल रहे हैं से बचने के लिए और हमें चबाना जाने के लिए वांछनीय है क्योंकि बिल्ली व्यवहार खेल और शिकार निकट से जुड़े हुए हैं। इस तरह आप समझेंगे कि जब आप वयस्क होते हैं, तो आपको गेम शुरू करने के लिए अपने हाथों, या अपने पैरों या पैरों को काटने नहीं देना चाहिए।

3. खेल और पुरस्कार
अगर हमारा बिल्ली का बच्चा कुछ अनुचित कर रहा है, तो हम इसे एक जोर से आवाज के साथ सही कर सकते हैं जैसे कि "नहीं"या एक"इश", और हमें केवल उस समय सही करना है जिसमें यह कर रहा है। हमें उसे अचानक कभी झगड़ा नहीं करना चाहिए, यह न केवल असहिष्णु है बल्कि अपने अविश्वास को प्रोत्साहित करेगा और डर होगा कि हम हैं। आपको धीरज और सुसंगत होना चाहिए: हमें हमेशा आपके कार्यों से पहले प्रतिक्रिया करना चाहिए। शुरुआत में हम आपको थोड़ा सा भोजन या एक विशिष्ट पुरस्कार के साथ पुरस्कृत करेंगे, हर बार जब हम वांछित व्यवहार प्राप्त करेंगे, कम से कम हम पुरस्कारों को तब तक पार करेंगे जब तक कि छोटे व्यक्ति अपनी जीवन की नियमित अवधि में उन अच्छी आदतों को शामिल नहीं करते।

प्ले के साथ, भावनात्मक बंधन को मजबूत बनाने को बढ़ावा देने के भावनात्मक और निर्वासित बोरियत के लिए आवश्यक है, जो बुरा उत्पन्न व्यवहार-भी मदद करता है उन्हें फिट रहने और वयस्कता में अधिक वजन बनने से बचें। सबसे पहले, यह संभव है कि एक बहुत छोटी बिल्ली का बच्चा कुछ पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम नहीं हो ठोस लंबे और थकाऊ: हम बाकी के अपने क्षणों सम्मान करते हैं और cortitas सत्र कि उनकी जिज्ञासा से अपील, अपने पसंदीदा खिलौने (डस्टर, चूहों करना खिलौना, इंटरैक्टिव गेम्स, और ज़ाहिर है, एक गत्ते का डिब्बा!, घंटों के लिए अकेले खेलने और खेलने के अपने पसंदीदा तरीकों में से एक)।

4. सुरक्षा बनाने के लिए अपनी जरूरतों को संबोधित करें
बिल्ली के बच्चे को शिक्षित करना आसान है अगर हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपकी सभी मूलभूत आवश्यकताओं को अच्छी तरह से कवर किया गया है और हम एक आरामदायक और सुरक्षित वातावरण प्रदान करते हैं।

- आपकी उम्र के लिए एक विशिष्ट आहार , जो आपकी सभी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को शामिल करता है। जब आवश्यक हो, अच्छी खाने की आदतों को स्थापित करने और मज़बूत भूख को प्रोत्साहित न करने के लिए पुरस्कार दिए जाएंगे।

- एक ट्रे या सैंडबॉक्स बिल्ली की बिल्ली की "साफ" प्रकृति को देखते हुए, अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए, आपके बॉक्स का लगभग सहजता से उपयोग किया जाएगा, यह महत्वपूर्ण है कि:




-बिल्ली के बच्चे को आरामदायक महसूस करने के लिए पर्याप्त और आरामदायक रहें।

- उसके लिए पहुंच उसके लिए आसान है।

- एक शांत जगह में रखा जाना चाहिए, और यदि संभव हो तो हमेशा हमेशा एक ही स्थान पर।

- रेत को साफ रखें, और सफाई के लिए सलाह दी जाती है कि उन उत्पादों का उपयोग न करें जिनके पास गहन गंध है (तटस्थ उत्पादों के साथ बेहतर)।

- बिल्ली का बच्चा बॉक्स को सहज नहीं जा रहा है, तो हम सुबह में रखने से, बस नींद से जागने के बाद से दिखाई देगा, और भोजन के बाद, और धीरे से, तो हम आपको रेत में खुदाई का इशारा करने में मदद, ताकि वह उससे परिचित हो जाए। अपनी जरूरतों के बाद, हम आपको पुरस्कृत करते हैं। यह एक पद आपको रूचि हो सकती है

-एक खुरचनी या खुरचनी पेड़ ताकि हमारे पर्दे और फर्नीचर हमारे बिल्ली के बच्चे की नाखूनों को तेज करने के प्राप्तकर्ता न हों। एक खरोंच वाला पेड़ उन्हें उच्च स्थानों में रहने के लिए अपने जुनून को पूरा करने की अनुमति देगा, जो "अपने सभी क्षेत्र" को नियंत्रित करते हैं।

- एक बिस्तर , हालांकि बिल्लियों को सबसे अप्रत्याशित स्थानों में स्नूज़ करना पसंद है, लेकिन यह अच्छा है कि उनके पास आराम करने और सुरक्षित महसूस करने के लिए एक जगह है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजनएक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजन
बिल्ली की शिक्षाबिल्ली की शिक्षा
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
एक पिल्ला बिल्ली को सोसाइज करेंएक पिल्ला बिल्ली को सोसाइज करें
कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओकैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ
एक पिल्ला बिल्ली को अपनाने के लाभएक पिल्ला बिल्ली को अपनाने के लाभ
» » बिल्ली का बच्चा शिक्षा: 4 बुनियादी दिशानिर्देश
© 2022 TonMobis.com