गिद्धों को डराने के लिए कैसे

गिद्धों को डराने के लिए कैसे

गिद्धों वे आपके घर में या आपके काम के माहौल में रहने वाले सबसे आरामदायक जानवर हो सकते हैं। इन जानवरों, जिनके पास सुंदरता की सुंदरता है और जो पर्यावरण में खराब गंध का कारण बनती हैं, एक बड़ी समस्या हो सकती हैं और लगभग जन्म के साथ उन्हें डरा सकती हैं। हमें सबसे आसान तरीके से गिद्धों को दूर रखने के लिए सही तरीकों को जानने की जरूरत है। इस प्रकार, हम एक और सुखद, अच्छे और स्वच्छ वातावरण तक पहुंचे। इस आलेख में कि umComo आपके लिए विकसित हुआ है, हम विधियों को विच्छेदन करेंगे गिद्धों को डराने के लिए कैसे एक सरल और प्रभावी तरीके से।

सबसे पहले, यह जानना महत्वपूर्ण है कि गिद्ध (या गिद्धों ) उसका दुरुपयोग किया जाएगा और बहुत दूर होगा। उमकोमो में सूचीबद्ध विधियां हमेशा जानवरों की सुरक्षा की तलाश करती हैं, न कि इन जानवरों के साथ किसी तरह की क्रूरता या मृत्यु का कारण बनना चाहती हैं। दूसरे शब्दों में, चलो यहाँ रिपोर्ट करें afastá-los के रूप में और इस प्रकार के पक्षी पर हमला किए बिना उन्हें डराओ। तैयार हैं?

  • गिद्ध आमतौर पर रहते हैं मृत पेड़ की शाखाएं या छत भी। अपने घर में गिद्धों को रखना खतरनाक है क्योंकि वे कुछ जानवरों को चोट पहुंचा सकते हैं जो मरने लगते हैं या एक लड़की भी हो सकते हैं। इसके अलावा, वे अपने मल के बहुत बुरे गंध graños à और उनके फ़ीड एनोन ला सकते हैं, जो मृत जानवरों और carniña तक ही सीमित है।

  • कुछ और करने की कोशिश करने से पहले, जब वे वृक्ष शाखाओं या छत पर होते हैं, तो इस जगह के लिए एक शेकर की तलाश करें, उत्पन्न करें शाखाओं में अस्थिरता और उनके जाने के लिए आगे दे रहा है। इसे दो रातों के लिए दोहराएं (भयानक है कि वे शाखाओं में रहते हैं) मैंने संलग्न किया कि समस्या बुझ गई है और वे अपने निवास से बाहर निकल गए हैं। शाखाओं काटना एक अच्छा तरीका है, और सामान्य रूप से और इसलिए ये जानवर छतों की ओर बढ़ते हैं।

  • लटकने के लिए देखो चमकदार वस्तुओं और सामग्री जो कारण है प्रकाश प्रतिबिंब गिद्धों के नजदीक पर्यावरण में। सबसे अच्छा दर्पण हैं। उनके पास एक रक्षा तंत्र है जो मानता है कि इस तरह की रोशनी हानिकारक हो सकती है और उनके लिए समस्याएं पैदा कर सकती हैं। वे शायद खुद को बचाने के लिए थोड़े समय में चले गए।




  • जो लाइनों को समानांतर बना सकता है जहां वह है। यदि आप एक शाखा में रह रहे हैं, उदाहरण के लिए, जहां बीस सेंटीमीटर ऊंचाई के साथ एक रेखा रखें जहां पर छिड़कें और कुछ दिनों तक प्रतीक्षा करें। अगर वे पूरी रेखा (गिद्धों के बीच सामान्य बात) को याद नहीं कर सकते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं गिद्ध दूर चले जाते हैं . वे alejanón क्योंकि लाइन ईएनटी भी रोकने पर्यावरण पर आराम और गैर Senada% की Mudania के कारण cabeía रहने के लिए।

  • अगर सब कुछ गलत हो जाता है, तो एक आसान तरीका है, थोड़ा और अधिक आक्रामक और श्रमिक पोर्न। आपको एक नली की आवश्यकता होगी। के साथ नली बिना दबाव के और ओस खोलने के साथ, पानी के साथ गिद्धों तक पहुंचने की कोशिश करें। उनसे जुड़े पानी को हल्के ढंग से स्प्रे करें। अगर वे वापस आते हैं, तो उनकी प्रक्रिया दोहराएं वे समझते हैं कि यह उनके लिए सही नहीं है। यह प्रतिस्पर्धा है, और बाकी आश्वासन दिया है कि एक इंसान की बुद्धि में गिद्धों का झुंड जीत जाएगा। यदि आप इन प्रक्रियाओं को कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से जा रहे हैं दूर अपने वाहन के गिद्धों को दूर करो और डराओ.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गिद्धों को डराने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते टिक को कैसे हटाएंएक कुत्ते टिक को कैसे हटाएं
    कुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकारकुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकार
    एक बिल्ली का पीछा कैसे करेंएक बिल्ली का पीछा कैसे करें
    मेरी बिल्ली बहुत डरा हुआ हैमेरी बिल्ली बहुत डरा हुआ है
    व्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करेंव्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करें
    एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।
    मुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत हैमुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत है
    कबूतरों को डराने के लिए कैसेकबूतरों को डराने के लिए कैसे
    स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!
    दांत whitening के कुछ सबसे लोकप्रिय तरीकों में से कुछदांत whitening के कुछ सबसे लोकप्रिय तरीकों में से कुछ
    » » गिद्धों को डराने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com