जर्मन ब्रैको कैसा है

जर्मन ब्रैको कैसा है

यदि आप एक लाइन की तलाश में हैं चंचल , Incansáctico, सक्रिय, वफादार और वयस्कों और बच्चों के लिए यह सही साथी है, तो पूर्वजों के कैनडोर का आदर्श आपका आदर्श हो सकता है, यह है अलेको ब्राको एक सुंदर प्रति जो सभी को इकट्ठा करती है महान गुण कुत्ते की भावना। यदि आप इस लाइन को अपने परिवार के नए सदस्य में बदलने की सोच रहे हैं, या यदि आपके बीच पिल्ला है, animals.site2.xyz हम आपको carátener के बारे में कुछ रहस्य बताते हैं: खोज ब्राको Alemón ओ की तरह है।

फोटो i-perros.com

अगर आपको यह पसंद है कैनर के लिए बाहर जाओ, निश्चित रूप से आपके सर्वश्रेष्ठ ओप्रॉन का जर्मन ब्रैको, यह राइया जो हनीकास कटाई करने वालों के साथ आता है, पानी में बहुत ज्यादा प्रभावी है। लेकिन अगर आप सिर्फ एक की तलाश में हैं साथी कुत्ता यह सबसे अच्छा opons में से एक है।

  • एल एलेको ब्राको एक बहुत कुत्ता है बुद्धिमान , वह खेलना पसंद करता है और आसानी से कई चाल सीखता है। आपके पसंदीदा हमेशा के होंगे बांध का ट्रैक रखें , तो उसे उन चीज़ों की तलाश करने के लिए कहा जो उन्होंने पहले स्नीफ किया था, हम बड़ी प्रतिभा खोजेंगे।

  • यह बहुत था सक्रिय ,वह सशक्त लोगों के लिए एक कुत्ता है, इसलिए वह जल्दी से सबसे अच्छा दोस्त बन जाता है बच्चे ऊर्जा के साथ अपने सभी चुटकुले का विरोध, और जो लोग खेल करते हैं उनके लिए एक अच्छा साथी है, क्योंकि वह हमेशा अपने मालिकों के साथ चलने और चलाने के लिए तैयार रहता है।

  • ध्यान रखें कि एक नाविक के रूप में अपने अतीत की वजह से इस जानवर का प्रयोग करने के लिए प्रयोग किया जाता है, जिसके लिए अनुशंसित पर स्पेन के लिए छोटे लोग। ब्रैको को एक बड़े बगीचे की जरूरत है, एक जगह जहां वह खुद को मनोरंजन कर सकता है। यदि आप एक अपार्टमेंट में चाय चाहते हैं, तो आपको व्यायाम करने के लिए कम से कम एक घंटे तक चलने के लिए इसे ले जाना चाहिए।




  • यह बहुत है अति सक्रिय यही कारण है कि उन्हें पिल्लों से शिक्षित किया जाना चाहिए, वे चाहते हैं कि आपके मोवेस या उनके बगीचे को उनके त्वरित कराकारा के परिणामस्वरूप पीड़ित हों। टॉन होने के लिए incansáveis वे अपने स्वयं के ताल में भी फर्श कर सकते हैं, मालिक को पीछे छोड़कर, ताकि आप व्यापक इलाके में पट्टा के साथ सबसे अच्छा तरीका चल सकें।

  • बहुत छोटे जानवर fiéis और संरक्षक युवा और बूढ़े लोगों के लिए बहुत ही साझेदार, एक बहुत ही नियंत्रित और संतुलित carátener के साथ, जो उन्हें अन्य पिंकों के साथ अच्छा बनाता है।

  • वह बहुत था उठो और स्मार्ट क्योंकि चूंकि पिल्ले केवल इतना ही सीखते हैं कि उनका मालिक सिखाना चाहता है, इसलिए चाल दिखाने के लिए केवल बड़े नमूने ही होते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जर्मन ब्रैको कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके पास एक बड़ा बगीचा और छोटा बच्चा है, तो जर्मन शॉर्टएयर आपके घर के लिए एक अच्छा पालतू जानवर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तोंचलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
    सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैंसबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
    एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
    जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करेंजर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें
    इतालवी ब्राको दौड़इतालवी ब्राको दौड़
    जर्मन शॉर्टएयर ब्रैकोजर्मन शॉर्टएयर ब्रैको
    » » जर्मन ब्रैको कैसा है
    © 2022 TonMobis.com