जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें

जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें

कॉन प्रेमी के लिए, कुछ भी पसंद नहीं है चुस्त Raia चौकस, हमेशा खेलने के लिए तैयार और बुद्धिमान, जिनके लिए cañar एक बांध है, चाहे उसकी चप्पल या समाचार पत्र, एक साधारण दृश्य भी ई जब जानवर ई ई एक estimañó पैतृक गन्ना ये चाल अच्छी हैं। अलेको ब्राको é एक महान साथी,, घर में सबसे छोटी के लिए आदर्श इसलिए यदि आप आप को शामिल करने की योजना बना रहे हैं कर रहे हैं इस animales.sitio2.xyz में अपने परिवार के Raia हम सब você के लिए युक्तियाँ पता वह उसका ख्याल रखता है। फोटो mundoperros.es

यह कुत्ता बहुत सक्रिय है, इसलिए ध्यान देने की जरूरत है सड़क पर जाएं, दौड़ें, खेलें, अपनी ऊर्जा डाउनलोड करें। यदि आप घर में या बड़े बगीचे के साथ एक जगह में रहते हैं, तो आपको उनके साथ खेलने में कुछ समय बिताना चाहिए-अपने गन्ने के असर वाले ब्रैको अलेमोने के लिए एक महान साथी लंबी पैदल यात्रा और रेसिंग.

  • इसकी गतिविधि के कारण, एलेन ब्रैको आमतौर पर कई कैलोरी का उपभोग करता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि इसे प्राप्त किया जाए शक्ति संतुलित आपकी उम्र के अनुसार, सभी आवश्यक पोषक तत्वों, विशेष रूप से कैल्शियम, फास्फोरस और सभी विटामिन के साथ।

  • प्रत्येक की औसत अवधि स्नान यह 20 से 25 दिनों के बीच होना चाहिए, क्योंकि यह एक सक्रिय मुर्गा है, यह पहले से गंदे हो सकता है, और यह एक त्वरित स्नान देने में एक समस्या है। यह प्रत्येक स्नान के बाद भी सुविधाजनक है के माध्यम से कंघी इस तरह असुविधाजनक एनओएस और एलिया एम से बचा जाता है जिसे मृत फाइबर से निकाल दिया जाएगा।

  • बाथरूम के दौरान उन्हें अलग छोड़ दिया जाना चाहिए कान दस्त के मामले में संक्रमण और साउ की समस्याओं का कारण बनने के लिए, विशेष क्षीणन और सफाई की आवश्यकता होती है।




  • किसी अन्य राइया की तरह, कम से कम अपने एलेमन आर्म को ले जाना सुविधाजनक है साल में दो बार अपनी सामान्य शारीरिक स्थिति की जांच करने के लिए एक पशुचिकित्सा के लिए, ध्यान दें, प्यार करें और यह जानवर समझें sedent पर यही कारण है कि व्यायाम उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

  • सक्रिय लोगों के लिए यह एक आदर्श जगह है जो बच्चों के साथ रहते हैं, क्योंकि बिना किसी परेशानी के यह जल्दी हो जाएगा सबसे अच्छा दोस्त पूरे परिवार का।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    अपने जर्मन ब्राको को अपने आकार और उम्र के लिए विशेष भोजन के साथ फ़ीड करें, इसे पोषित रखने के महत्व को याद रखें।
  • उसे मूल खोज चाल सिखाएं और एक शिकारी के रूप में अपनी महान क्षमता की खोज करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बुलडॉग की विशेषताएं क्या हैंबुलडॉग की विशेषताएं क्या हैं
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता हैजब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है
    मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिएमुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूंकैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं
    जर्मन कठोर ब्रैकोजर्मन कठोर ब्रैको
    पिट बैल की देखभाल कैसे करेंपिट बैल की देखभाल कैसे करें
    एक schnauzer की देखभाल कैसे करेंएक schnauzer की देखभाल कैसे करें
    » » जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com