मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं

मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं

प्यार और क्षीणन के एलेम, सम्मान के हमारे जानवरों की भी आवश्यकता है अनुशासन हमारे कुत्ते को बिना व्यवहार करने के लिए soluñón porém हम धैर्य खो देते हैं और मुद्रा हमेशा हमारे बच्चों की पहुंच के भीतर नहीं होती है। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम आपको कुछ सुझाव देने के लिए देते हैं कैसे अपने पिल्ला को झुकाव करने के लिए और ठीक से शिक्षित हो जाओ।

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मालिकों का एहसास हो कि जब भी कुत्ता होता है तो अनुशासन लागू किया जाना चाहिए एक दिन इस तरह वह बुरी आदतों और गलत व्यवहारों से थोड़ा सा सही कर सकता है। अगर हम जानवरों के उगाए जाने पर क्या करेंगे, तो इंतजार करना होगा, इसे दिन पर ध्यान देना मुश्किल होगा।

  • जब कुत्ते को झगड़ा देने की बात आती है तो हमें तब करना चाहिए जब हम फ्लैगेंट लेते हैं फिर, क्योंकि जानवर समझ सकता है कि उसने क्या किया है। जब आप अपना ध्यान आकर्षित करते हैं, जब आप मोवीस को चबाने से चबाने के लिए चबाने जाते हैं, तो आपको पता चलेगा कि यह अधिनियम वास्तव में क्या है और अनुचित है।

  • अगर यह एक व्यवहार है कि वह अक्सर दोहराएं और जा हमने बार-बार कर रही है, के बाद वह अपराध किया, क्योंकि पशु já निश्चित रूप से जानता है कि estoón ठीक है, लेकिन फटकार entópoderá किसी कारण (tédio, solidón, ejercicioício की कमी, depressón, आदि) के लिए कर रहे रहो

  • झगड़ा एक के साथ होना चाहिए संक्षिप्त शब्द सेर्रोन के कुछ भी नहीं, क्योंकि जानवर समझ जाएगा। एक "गैर", दृढ़ और स्पष्ट, और एक इशारा bastaróo। उदाहरण के लिए, यदि कुत्ता मेज के पैर को काट रहा है तो चलो उसे यह बताने की कोशिश करें कि यह किया गया है और मोबाइल के थूथन को यह समझने के लिए दबाएं कि वह किस बारे में बात कर रहा है।

  • ऐसे चरम मामले हैं जहां मालिक जानवरों को अपना ध्यान देने के लिए मारने का फैसला करते हैं, इस पहलू में आपको बहुत सावधान रहना चाहिए कुत्ते को नुकसान, और हां अनुशासनात्मक। उद्देश्य यह जानवर को कभी नुकसान नहीं पहुंचाएगा.




  • आपको कभी भी अपने पिल्ला को मॉन या पे के साथ नहीं मारा जाना चाहिए, क्योंकि समय के साथ यह जानने में कठिनाइयों हो सकती है कि क्या इसका मन स्नेह देने या हड़ताल करने के लिए आता है। शायद एक पत्रिका के साथ Faía या लुढ़का समाचार पत्र हमेशा "ón" या "एस्टोन बनाया जाता है" के साथ ताकि आप समझ सकें कि आपने क्या किया है। यदि आप इस विकल्प को चुनते हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण है, मैं इसे बहुत ही आसान तरीके से करूँगा। याद रखें कि उसे उसे चोट पहुंचानी चाहिए लेकिन उसने बस अपना ध्यान बुलाया और वह समझता है कि यह सच है।

  • झगड़ा दृढ़ होना चाहिए और हमेशा एक के साथ किया जाना चाहिए आवाज के समान स्वर तो जब आपके पास कुछ गलत किया गया है या जब उसे पुरस्कृत किया जाएगा तो आपका जानवर अलग-अलग होने का अनुमान लगाता है। पुरस्कार प्रणाली भी, जब आपका कुत्ता अच्छी तरह से एक कुकी की तरह व्यवहार करता है, तो उसे लगता है कि उसका अच्छा व्यवहार इसके लायक है।

  • हमारे कुत्ते के बुरे व्यवहार को अनुशासन और सही करना एक साधारण कार्य है, इसकी आवश्यकता है विवेक और दृढ़ता लेकिन याद रखें कि क्या भुगतान करेगा, अपने कुत्ते को अनुशासित द्वारा सम्मानित जानवर, परिवार में रहने में सक्षम।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते को झुकाव हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंअपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?
    आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएं
    अपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 6 युक्तियाँअपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 6 युक्तियाँ
    मेरी बिल्ली को कैसे झुकाएंमेरी बिल्ली को कैसे झुकाएं
    कुत्ते की देखभाल कैसे करेंकुत्ते की देखभाल कैसे करें
    क्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chewsक्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chews
    मेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकेंमेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकें
    मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें
    » » मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
    © 2022 TonMobis.com