अपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ

मेरे कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ
आम तौर पर हम सोचते हैं कि घर के पिछवाड़े में हमारे कुत्ते सुरक्षित हैं और कुछ थ्रेड, भरवां जानवर या कुत्तों के लिए कई खिलौनों के साथ कब्जा कर लिया जाता है। कभी कभी ये "खिलौने", इस तरह के रूप में काम नहीं के रूप में मैं छात्रों को, जो उन्हीं वस्तुओं (खिलौने) के साथ समस्या नहीं थी और सबसे खराब स्थिति में कुत्ते के पेट में समाप्त होने वाले है के मामलों पड़ा है है।

जब आप घर से दूर रहते हैं तो आपको अपने कुत्ते को व्यस्त रखने के लिए खिलौनों से बहुत सावधान रहना चाहिए। मालिकों के रूप में हमें इस खतरे का एहसास नहीं है कि इनमें से कुछ खिलौने दर्शाते हैं, हमें सावधान रहना चाहिए ताकि यह हमारे साथ न हो और फिर बहुत देर हो चुकी है और ऐसा करने के लिए कुछ भी नहीं है।

ऐसा लगता है कि अगर एक कुत्ता अपने धागा खिलौना स्वैलोज़ इस अंत हो सकता है आपके पेट में उलझ या लकड़ी के पैर या कुर्सी यार्ड के बारे में यार्ड में चिप्स है एक तरफ डाली और कुत्ते को चोट पहुँचाने के अंत है, और क्या हम कहाँ कार और एंटीफ्ऱीज़र रखने यह हमारे घातक दुर्घटना से निगलना अगर यह घातक हो सकता है। वे कुत्ते के पेट में सेल फोन, बैग, रैग, लकड़ी, आदि के टुकड़ों से पाए गए हैं, इसकी देखभाल करना आपकी ज़िम्मेदारी है।

आज कुत्तों के लिए खिलौने हैं जो हमें व्यायाम करने और मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से व्यस्त रखने में हमारी मदद करते हैं। आप अपने कुत्ते के लिए सही खिलौना चुनने में मदद के लिए कैनिन ट्रेनर, पशुचिकित्सक या स्टोर सेल्समैन से सलाह मांग सकते हैं।




अपने कुत्ते को एक "खिलौना" है कि वास्तव में नहीं है एक "खिलौना कुत्ते" अप्रिय और मुश्किल दीर्घस्थायी व्यवहार भी कोच द्वारा सही करने के लिए पैदा कर सकता है दे दो, यह है कि उत्तेजना जो करने के लिए वह अवगत कराया और काटने के रूप में इस तरह के संतोष कारण होता था की मुश्किल uncondition है टेनिस जूते या प्लास्टिक।

अपने कुत्ते के लिए पैदल चलना हमेशा अनुकूल होता है, हालांकि प्रत्येक दौड़ में व्यायाम और गतिविधि के लिए अलग-अलग आवश्यकताएं होती हैं, लेकिन यह जांचना आवश्यक होगा कि आपके कुत्ते के लिए सही कौन सा है।

शारीरिक और मानसिक गतिविधियों की एक बड़ी विविधता है जिसे आप अपने कुत्ते में घर छोड़ने के बिना विकसित कर सकते हैं। ये कम या ज्यादा तीव्र नस्ल के आधार पर हो सकता है, उदाहरण के लिए वहाँ दौड़ सहज तैरने की क्षमता है कि पहले से ही, का पीछा करते हुए खोज, खुदाई, कूद, hauling, आदि भी कुत्तों देखते हैं कर रहे हैं, के बावजूद दिन में कई बार व्यायाम करने के लिए ऊर्जा की वसूली करने की क्षमता होती है और फिर नई और कार्रवाई के लिए तैयार होती है।

अपने कुत्ते को जानना महत्वपूर्ण है, उसकी शारीरिक ऊर्जा और मानसिक गतिविधि की आवश्यकताएं क्या हैं। उन्हें चुनौतियों को पसंद है, वह थोड़ी देर चलने, दौड़ने और दौड़ने, खेलने के लिए अलग-अलग कलाकारों को पसंद करते हैं। अपने कुत्ते के लिए कौन सी गतिविधियां उपयुक्त हैं, गतिविधि की अवधि, उस गतिविधि के लिए उपयुक्त खिलौनों पर आपको सलाह देने के लिए एक कुत्ते प्रशिक्षक से संपर्क करें। थोड़ा और समय देने के परिणामस्वरूप एक कुत्ता अपने स्वभाव में अधिक संतुलित होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के दांतों की सफाई करनाकुत्ते के दांतों की सफाई करना
खिलौने कुत्तों के लिए सिफारिश नहीं की हैखिलौने कुत्तों के लिए सिफारिश नहीं की है
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
एक पिल्ला के लिए सही खिलौनेएक पिल्ला के लिए सही खिलौने
बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
» » अपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com