फ्रेंच टट्टू टट्टू और अमेरिकी टट्टू

फ्रेंच कुर्सी टट्टू

यह एक टट्टू है जो अभी तक स्थिर विशेषताओं तक नहीं पहुंच पाई है जो इसे एक वास्तविक दौड़ के रूप में परिभाषित करने की अनुमति देती है। यह एक pequeГ ± या घोड़े जिसका crГa (जो उल्लेखनीय प्रगति का सामना कर estГЎ) Connemara stallions, नए वन, वेल्श, और कभी कभी ГЎrabes साथ मूल francГ © रों की घोड़ी से पार के साथ शुरू हुआ, आदेश में एक पोनी प्राप्त करने के लिए है ऊंचाई की 127,147 centГmetros, एक कठोरता, सुंदरता और carГЎcter, कौशल खेल और montaГ equitaciГіn के लिए आवश्यक का एक ±।

अमेरिकी टट्टू

हमेशा कुछ नया बनाने के लिए मनुष्य की इच्छा भी घुड़सवारी की कला में प्रकट होती है। AmГ © रिका में, 1954 में, mГЎs pequeГ से शुरू टट्टू घोड़ी से एक नस्ल पैदा करने की साहसिक apaloosa जाति, गुलाबी त्वचा iniciГі पर काले धब्बे, कुलीन stallions और ГЎrabes साथ Tordas के रूप में ±।




परिणाम, बहुत उत्साहजनक, ने नई दौड़ के अग्रदूतों को कारण दिया है, जो निरंतर विकास में है और बच्चों की सवारी के लिए बड़ी मांग है।

साथ अच्छी तरह से शरीर शांत ये टट्टू, जो apaloosa सभी किस्मों में ठीक परतों प्रदर्शन को मापने, 115-135 centГmetros,, एक अच्छा थोड़ा चपटा सिर और कॉम्पैक्ट और उत्साही है। इसकी सुरुचिपूर्ण उपस्थिति पूंछ की उच्च शुरुआत से accentuated है। उनके पास बाधा कूदने के लिए एक विशेष योग्यता है। पोनी सोसायटी ऑफ अमेरिका वंशावली पुस्तक के लिए ज़िम्मेदार है, जो आयोवा राज्य में स्थित है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जंगली घोड़ों के प्रकारजंगली घोड़ों के प्रकार
क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?
टट्टू की संक्रामक बीमारियांटट्टू की संक्रामक बीमारियां
टट्टू के पैर के रोगटट्टू के पैर के रोग
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
Asturcones टट्टूAsturcones टट्टू
बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
टट्टू haflingerटट्टू haflinger
गैलिशियन टट्टूगैलिशियन टट्टू
गियारा का पियागियारा का पिया
» » फ्रेंच टट्टू टट्टू और अमेरिकी टट्टू
© 2022 TonMobis.com