चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी

जिनके पास मेडिकेयर है, यह समझने के लिए तैयार है कि मेडिकेयर केवल स्वास्थ्य देखभाल खर्चों का 80% कवर करता है, और बेहतरीन है। यही कारण है कि, आपके मेडिकेयर कार्यक्रम के अलावा, कई अतिरिक्त मेडिकेयर पूरक बीमा को कवर किया जा सकता है, और शेष 20% मेडिकेयर द्वारा कवर नहीं किए जाते हैं। यह 20% समय-समय पर मेडिकेयर के साथ मुआवजा नहीं दिया जाता है, सह-भुगतान की राशि को कुछ संभावनाओं को संदर्भित करता है जो कि किश्तों में भुगतान करने के लिए पैसे नहीं मिल पा रहे हैं। मेडिकेयर पूरक बीमा इन महत्वपूर्ण लागतों को कम करने में मदद कर सकता है।

कई अलग-अलग पूरक विचार सुलभ हैं, लेकिन सर्वश्रेष्ठ ज्ञात मेडिगाप प्रोग्राम है। एक और मेडिकेयर सिलेक्ट पॉलिसी है, जो कम महंगी है लेकिन मेडिकेयर व्यक्तियों द्वारा मान्यता प्राप्त डॉक्टर अस्पतालों और डॉक्टरों तक ही सीमित है। एचएमओ (विश्व स्वास्थ्य रखरखाव संगठन) के साथ लोग मेडिकेयर लाभ कार्यक्रम, प्रमाणपत्र जो आप शेष लागत को कवर करने के लिए अब स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम नहीं चाहते हैं।

सामान्य अतिरिक्त मेडिकेयर बीमा कवरेज के 12 रूप हैं, बी बी विमान के माध्यम से एक रणनीति से लेकर। प्रत्येक कवर एक मैट्रिक्स या प्रीमियम, सुरक्षा और बिल आपकी जेब से बाहर प्रदान करता है। यह आम तौर पर छत Medigap के माध्यम से किया जाता है और निजी बीमा पॉलिसियों द्वारा बेचा जाता है।

Medigap इसी तरह से काम करता है जैसे कि अन्य अतिरिक्त बीमा भी होते हैं। व्यक्तिगत बीमा संगठनों द्वारा कवरेज की पेशकश की जाती है, लेकिन मेडिकेयर द्वारा मान्यता प्राप्त है। नीतियां नियमित रूप से मौलिक सुरक्षा नीतियां होती हैं, जो केवल इनाम के रूप में विचारों (एएल) और थोड़ा सा संगठनों से थोड़ा अलग होती हैं। 12 रणनीतियों के लिए सामान्य सुरक्षा बिल्कुल वही रहनी चाहिए, इससे योजना में संगठन द्वारा प्रदान किए जाने वाले किसी भी अंतर में कोई फर्क नहीं पड़ता है।

आम तौर पर, एक मेडिगैप कवरेज प्रामाणिक मेडिकेयर कार्यक्रम की मुख्य कमियों को शामिल करता है। सिक्के, बीमा, सह-भुगतान, कटौती, अल्पकालिक देखभाल सेवाएं और आपातकालीन यात्रा बीमा विकल्पों के माध्यम से एक मेडिगैप नीति द्वारा कवर किया जाता है (सब कुछ हमेशा एक कार्यक्रम द्वारा कवर नहीं किया जा सकता है)।




मेडिकेयर भाग डी एक और है चिकित्सा पूरक बीमा निजी बीमा कंपनियों द्वारा प्रदान की गई नीति, लेकिन मेडिकेयर और सरकार द्वारा विनियमित। और `एक वास्तविक मेडिकेयर मानदंड, एक विशेष कार्यक्रम के लिए मेडिकेयर लागत, एक पीएफएस (निजी सेवा भुगतान) योजना या मेडिकेयर प्लस चिकित्सा लागत पर बचत को जोड़ना संभव है। नीति घटक डी आमतौर पर अतिरिक्त लाभ प्रदान करते हैं जिनमें सस्ता नुस्खे वाली दवाएं, दवाओं तक पहुंच (सामान्य और ब्रांड-नाम पहचान) और कम सह-भुगतान / कटौती-योग्यता शामिल हैं।

कई संगठन मेडिकेयर डी कवरेज देने का पहलू करते हैं, लेकिन पॉलिसी कवरेज और प्रीमियम का वास्तविक विवरण बीमा के वाणिज्यिक प्रस्ताव पर निर्भर करता है। संगठनों द्वारा प्रदान की जाने वाली कुछ नीतियां भी हैं जो केवल संयुक्त राज्य अमेरिका में विशेष स्थानों पर या किसी स्थान के लिए चयनित प्रेस से विभिन्न कवरेज दिशानिर्देशों पर लागू होती हैं।

हालांकि, कई बाहरी पहलू हैं जो इसे प्रभावित करते हैं चिकित्सा बीमा दरों और अतिरिक्त रणनीतियों . मेडिकेयर प्राप्त करने वाले वित्तपोषण, उदाहरण के लिए, अन्य निजी बीमायों को भी प्रभावित कर सकता है, जैसा कि मेडिकेयर के विस्तार के रूप में सही है (जो प्रीमियम को कम या बढ़ा सकता है)। इसके अलावा, मेडिकेयर और मेडिगाप कवरेज अंतर डी दृष्टिकोण है कि मेडिकेयर अस्पतालों में या दीर्घकालिक गोदाम में लंबी अवधि की नर्सिंग देखभाल शामिल नहीं है। इसी प्रकार, इसमें किसी अन्य स्वास्थ्य समस्या, ऑप्टिकल, दंत नर्स या निजी कीमतों जैसे इन प्रकार के शुल्क शामिल नहीं हैं। इन्हें कहीं और खरीदा जाना चाहिए, जैसा कि मेडिकेयर एडवांटेज रणनीति में है, जो एक पूरक पॉलिसी के रूप में कार्य नहीं करता है जो पूरक मेडिकेयर को कवर करता है, लेकिन कुल रणनीति के प्रतिस्थापन के रूप में। अधिक जानकारी मेडिकेयर मेडिकेयर सप्लीमेंट इंश्योरेंस

Adimnistrator

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
चिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहेंचिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहें
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
मालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता हैमालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता है
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
टेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजेंटेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजें
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
» » चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
© 2022 TonMobis.com