स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक




संयुक्त राज्य अमेरिका में स्वास्थ्य उद्योग पारंपरिक पश्चिमी चिकित्सा की संस्कृति का प्रभुत्व है। और स्वास्थ्य बीमा उन लोगों की सेवा करता है जो उद्योग को नियंत्रित करते हैं: डॉक्टर और अस्पताल। कैरोप्रैक्टिक डॉक्टरों के खिलाफ पूर्वाग्रह का एक लंबा इतिहास है, जो कि कारणों में से एक है कि कैरोप्रैक्टिक अक्सर स्वास्थ्य बीमा द्वारा कवर नहीं किया जाता है।

कई अध्ययनों से पता चला है कि चीरोप्रैक्टिक देखभाल फायदेमंद है और यह पीठ दर्द के इलाज में अधिक प्रभावी है और अन्य मस्कुलोस्केलेटल विकार पारंपरिक पश्चिमी दवाओं के लिए आम है। Chiropractic भी रोकथाम पर ध्यान केंद्रित, स्वास्थ्य देखभाल की लागत को कम कर देता है, उपचार अच्छी तरह से चला गया।

यह आश्चर्यजनक है कि स्वास्थ्य बीमाकर्ता उन उपचारों को कवर न करना चुनते हैं जो कि सबसे फायदेमंद और लागत प्रभावी है क्योंकि चीरोप्रैक्टिक है। अध्ययनों से पता चला है कि नियमित रूप से एक कैरोप्रैक्टर से देखभाल करने वाले लोग स्वस्थ होते हैं और आम तौर पर, जो लोग नहीं करते हैं, उनके मुकाबले स्वास्थ्य पर कम खर्च करते हैं।

कैरोप्रैक्टिक देखभाल और खपत

आश्चर्य की बात नहीं है कि उपभोक्ता चीरोप्रैक्टिक देखभाल के फायदे देखने के लिए पर्याप्त बुद्धिमान हैं। बहुत से लोग एक कैरोप्रैक्टर देखना पसंद करते हैं, क्योंकि वे उन्हें प्राप्त देखभाल के ठोस लाभ देखते हैं। कई अन्य पारंपरिक पश्चिमी चिकित्सा और स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली से निराश हैं, और चीरोप्रैक्टिक जैसे विकल्पों की तलाश में हैं।

रोगी की गवाही और नैदानिक ​​शोध दोनों से यह स्पष्ट है कि उपभोक्ताओं को कैरोप्रैक्टिक देखभाल से लाभ होता है। दुर्भाग्यवश, उन्हें कैरोप्रैक्टिक देखभाल के लिए भुगतान करने में कठिनाई हो सकती है क्योंकि उन्हें अक्सर स्वास्थ्य बीमा पॉलिसियों से बाहर रखा जाता है।

स्वास्थ्य बचत खाते उपभोक्ताओं को कैरोप्रैक्टिक देखभाल के लिए भुगतान करने में मदद कर सकते हैं, भले ही इसे अपनी स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी से बाहर रखा गया हो। आप स्वास्थ्य बचत खाते के साथ करों से पहले डॉलर के साथ कैरोप्रैक्टिक देखभाल और अन्य वैकल्पिक दवाओं के लिए भुगतान कर सकते हैं।

उपभोक्ताओं को कैरोप्रैक्टिक अधिक उपलब्ध कराने के लिए कई कैरोप्रैक्टर्स जितना संभव हो उतना कम लागत रखते हैं। हालांकि, वे केवल ऐसी देखभाल प्रदान करने की अधिकांश लागत को अवशोषित कर सकते हैं। एक और तरीका कैरोप्रैक्टर्स ग्राहकों को कैरोप्रैक्टिक देखभाल तक पहुंचने में मदद कर सकता है, स्वास्थ्य बचत खातों के उपयोग को प्रोत्साहित करना।

स्वास्थ्य बचत खाते और उपभोक्ता पसंद

एक स्वास्थ्य बचत खाते और उच्च कटौती योग्य स्वास्थ्य योजना (एचडीएचपी) के संयोजन से लोगों को स्वास्थ्य देखभाल के बुद्धिमान उपभोक्ताओं को जागरूक होने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। व्यक्ति स्वास्थ्य देखभाल पर अपना अधिक पैसा खर्च कर रहा है, इसलिए वे इस बात से अधिक चिंतित होंगे कि वह पैसा कैसे खर्च किया जाता है।

हेल्थ सेविंग्स अकाउंट उपभोक्ताओं को उनके स्वास्थ्य देखभाल डॉलर खर्च करने के तरीके में अधिक पसंद देते हैं। अनुमोदित चिकित्सा व्यय के लिए एचएसए पर पैसा खर्च किया जाना चाहिए, लेकिन हकीकत में आप किस प्रकार की चिकित्सा देखभाल चुनते हैं, इस पर बहुत कम प्रतिबंध हैं। अधिक से अधिक चीरोप्रैक्टिक रोगी यह खोज रहे हैं कि एचएसए होने से उनके चिकित्सा खर्चों के लिए पैसे बचा रहे हैं।

पारंपरिक स्वास्थ्य बीमा में गोलकीपर और नियंत्रण हैं। यहां तक ​​कि जब काइरोप्रैक्टिक देखभाल (ठेठ नहीं व्यक्तिगत योजनाओं) को कवर किया, काइरोप्रैक्टिक देखभाल की मांग व्यक्ति अपने परिवार के डॉक्टर (या अभिभावकों) को देखने जाने के लिए और एक रेफरल प्राप्त करने के लिए मजबूर किया जा सकता। सभी डॉक्टर chiropractors देखने में सक्षम नहीं होंगे। काइरोप्रैक्टिक देखभाल स्वास्थ्य बीमा योजना में शामिल किया गया है, और आप एक रेफरल (प्राधिकरण हाड वैद्य को देखने के लिए के बराबर) प्राप्त कर सकते हैं, वहाँ और राशि पर सीमा उपचार प्राप्त कर सकते हैं के प्रकार हो सकता है।

चीरोप्रैक्टिक देखभाल के लिए भुगतान करने के लिए एक स्वास्थ्य बचत खाता का उपयोग उपभोक्ता को अधिक विकल्प देता है। आप प्राप्त करने के लिए चिकित्सा उपचार के प्रकार का चयन कर सकते हैं, जहां आप वह उपचार प्राप्त कर सकते हैं, और आपको मिलने वाले उपचारों की संख्या। आप निवारक देखभाल पर भी एचएसए पैसा खर्च कर सकते हैं, और असल में सरकार आपको अपने परिवार को अच्छी तरह से रखने के लिए कर कटौती देती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
गर्भावस्था और संयुक्त दर्दगर्भावस्था और संयुक्त दर्द
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
नेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजेंनेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजें
प्रत्येक कॉलम चाय कप।प्रत्येक कॉलम चाय कप।
टम्पा कैरोप्रैक्टर - सिरदर्द के लिए प्रभावी उपचार?टम्पा कैरोप्रैक्टर - सिरदर्द के लिए प्रभावी उपचार?
» » स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
© 2022 TonMobis.com