यातायात जाम में करने के लिए चीजों की सूची

महान विचार

यदि आप देश में हर दिन काम करने के लिए आधे घंटे या उससे अधिक समय तक ड्राइव करते हैं और फिर देश में एक और आधे घंटे या उससे अधिक समय तक, आपको कागज के पैड और अपने वाहन में कहीं भी एक पेन रखना चाहिए। जब आप यातायात में फंस जाते हैं, तो उन मुद्दों के बारे में समझदारी शुरू करें जिन्हें संबोधित करने की आवश्यकता है। आप एक नवीकरण परियोजना, अपने घरेलू वित्त या अगली छुट्टी के लिए योजनाओं के बारे में सोच सकते हैं।

एक फिल्म देखें

कई मोबाइल फोनों के पास इंटरनेट तक पहुंच है। यदि आप यातायात जाम में फंस गए हैं, तो मूवी ऑनलाइन साइट देखें, जैसे कि Hulu.com या इस तरह के कई अन्य लोगों में से कोई भी, या मूवी या टेलीविज़न देखें।


अपने परिवार को चेतावनी दीजिए

यह आपके साथ नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप घर पर देर हो चुकी हैं, तो आपका परिवार चिंता करना शुरू कर सकता है, क्योंकि आप यातायात जाम में फंस गए हैं। यदि आप छुट्टी के लिए परिवार की यात्रा करने के लिए गाड़ी चला रहे हैं और आपके द्वारा उठाए जा रहे मार्ग के साथ एक अत्यधिक प्रचारित कार दुर्घटना है, तो अपने परिवार को यह बताने के लिए एक अच्छा विचार होगा कि आप एक दुर्घटना में हैं, लेकिन आप यातायात में फंस गए हैं।

अपने पर्स या पर्स को साफ करें

वर्षों से, लोग अपने बटुए या पर्स में बहुत सारी चीजें इकट्ठा करते हैं। जब आप यातायात में फंस जाते हैं, तो अगली सीट में सब कुछ डाउनलोड करने के लिए एक अच्छा समय हो सकता है और आवश्यक चीजों को ठीक करना शुरू कर सकता है।

रेडियो सुनें

यातायात रिपोर्ट सुनने के बजाए जो आपको केवल अधिक निराश कर देगा, यातायात के बारे में सोचने के लिए संगीत पर अपने छोटे रेडियो को चालू करें। यदि आप एक खेल प्रशंसक हैं और रेडियो पर एक गेम है, तो बैठ जाओ और गेम खेलने को सुनें ताकि ट्रैफिक धीरे-धीरे आगे बढ़ सके।

किसी के संपर्क में रहें


यदि आपके पास कुछ है "क्या आपने परिवार या दोस्तों से बात की है, तो ट्रैफिक जाम उनके साथ पकड़ने का अच्छा समय होगा। आप कॉल कर सकते हैं, अपने मोबाइल डिवाइस का उपयोग करके एक ईमेल भेज सकते हैं, या आप पेंसिल के साथ एक पत्र लिख सकते हैं और समय बीतने के लिए पेपर। आप फ़ोन फोनल के माध्यम से मेल पढ़ने के लिए एक पल के रूप में यातायात जाम का भी उपयोग कर सकते हैं।

एक दोस्त बनाओ

जब आप यातायात जाम में फंस जाते हैं, तो आप दूसरों के समान नाव में होते हैं। खिड़की को कम करें और देखें कि क्या आप अपने बगल में मौजूद व्यक्ति के साथ वार्तालाप कर सकते हैं।

कुछ काम करो

यदि आपके पास कोई नौकरी है जो आप घर ला रहे हैं, तो आप पारगमन शुरू कर सकते हैं और यह घर आने से पहले किया जा सकता है। यातायात के लिए इंतजार करते समय कॉलेज या हाई स्कूल के छात्र स्कूल असाइनमेंट या अन्य परियोजनाओं पर काम कर सकते हैं। यदि आप कार्यालय के रास्ते पर यातायात जाम में फंस गए हैं, तो दिन शुरू करने के लिए कुछ व्यावसायिक कॉल करें।

खींचना

यदि आपके पास कुछ ड्राइंग प्रतिभा है या नहीं, तो ट्रैफिक जाम पेंसिल और पेपर लेने और ड्राइंग शुरू करने का एक अच्छा समय है। अगर आपके पास एक पत्रिका या आपके साथ कुछ अन्य प्रकार का प्रकाशन है, तो कुछ लें और इसे सर्वोत्तम संभव तरीके से बाहर निकालने का प्रयास करें। आप यातायात ड्राइंग या अन्य रोचक चीजें देखने के लिए भी कर सकते हैं।

कुछ नया सीखो

इंटरनेट का उपयोग करने और कुछ नया सीखने के लिए अपने मोबाइल फोन का प्रयोग करें। यदि आप हमेशा वेबसाइट विकास के बारे में जानना चाहते हैं, तो इंटरनेट तक पहुंचें और आपको आवश्यक जानकारी के साथ वेब पेज ढूंढें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
कैसे पता चले कि आप अपने काम के आराम क्षेत्र में हैं या नहींकैसे पता चले कि आप अपने काम के आराम क्षेत्र में हैं या नहीं
स्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का कामस्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का काम
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
दवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियांदवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियां
कुत्ते के दरवाजे पर ऑनलाइन खरीदने के लाभकुत्ते के दरवाजे पर ऑनलाइन खरीदने के लाभ
कार द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए 10 मूल अंककार द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए 10 मूल अंक
यातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारणयातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारण
तो आप एक कार दुर्घटना में हैं। अब क्यातो आप एक कार दुर्घटना में हैं। अब क्या
» » यातायात जाम में करने के लिए चीजों की सूची
© 2022 TonMobis.com