ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें

अनुसूची सेट करें

एक टेबलक्लोथ कार्यक्रम आपके बच्चे के शरीर को सोने के लिए प्रशिक्षित करता है। कुछ माता-पिता इस कैलेंडर को हर समय बढ़ाते हैं जब उनका बच्चा हर सुबह उठता है। पहले के उठने के आठ घंटे बाद, पॉट अपनी पहली बार गिर जाता है, भले ही विशिष्ट समय जो उठता है, कल कल बदलता है। पहली गोद से जागने के बाद, उसने इसे दो या तीन घंटों में दूसरे दौर में रखा। अन्य माता-पिता अपने बच्चों को हर दिन एक ही समय में झपकी के लिए डाल देते हैं - आम तौर पर सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे - जब वे सुबह उठते हैं।

दृश्य स्थापित करना

`एलएल` के कुछ संकेत छोड़ दो `अपने बच्चे को सोने के लिए जाना था। रात में सोने के लिए एक ही पालना में बैठो। कमरे में रोशनी कम करें और किसी भी टेलीविजन या रेडियो के शोर को कम से कम रखें। अगर आप सोते हैं रात में संगीत आलीशान खिलौना या एक कंबल के साथ, पालना सह के अंदर बिंदु के समान स्थान आपके बच्चे को गोल के लिए तैयार करता है।


सिग्न्स देखो

यहां तक ​​कि यदि आपको योजना बनाना है, तो अपने बच्चे को नींद महसूस करने वाले अन्य संकेतों की तलाश करें। यदि आप अपनी आंखें, चिल्लाना और घबराहट आंदोलनों को रगड़ना शुरू करते हैं, तो आपको शायद अपने अगले कुछ मोड़ों की आवश्यकता हो। सह सह बच्चे के लिए तैयारी जल्द ही आप इन चेतावनी संकेतों को देख सकते हैं। आमतौर पर, बच्चे को बहुत थके हुए और निराश होने से पहले आधे घंटे से भी कम समय लगता है। यदि बहुत अधिक समय बचा है तो वह भी रोना शुरू कर देता है। एक बार ऐसा होने के बाद, हम भी कठिन होने के लिए पर्याप्त शांत हो रहे हैं।

अपने आरामदायक बच्चे की जांच करें


आपके बच्चे को टाइमर से पहले आरामदायक सह सह पहुंच योग्य होना चाहिए। सॉर्ट करें जो आपके प्रोग्राम को आपके प्रोग्राम के साथ खिलाता है कि वह अपने राउंड के लिए पंप कूदने से पहले ही खाती है। अपने बच्चे को कुछ जीपीएल आउट असुविधा पाने के लिए बुझाना और डायपर को ताजा और साफ महसूस करने में मदद करने के लिए बदल दिया। यदि आपका बच्चा अभी भी सोने के लिए संघर्ष कर रहा है, तो उसे उसी रात के कपड़े पहनें जो वह रात में पहनती है। पायजामा या लाइटवेट कपास जंपसूट उसे बिना गरम महसूस किए कवर करने की अनुमति देता है।

सबोटेज से बचें

सामान्य गलतियों का नपिंग समय आपके बच्चे से छुटकारा पा सकता है। अपने बच्चे को गाड़ी में कुछ मिनट तक सोने की अनुमति न दें जब वह उस वक्त सतर्क महसूस करने के लिए पर्याप्त सोने के बिना बुनाई करे, लेकिन उसके पास शेष आराम नहीं होगा, शेष दिन के लिए प्राप्त होगा। खिड़की खोलें या उससे बात करें यदि आपको संदेह है कि वह सो जाता है। सह नप्स बहुत पहुंचने योग्य छोड़ने से बचें। यहां तक ​​कि यदि आपके पास कंपनी है, तो अपने बच्चे को सामान्य रूप से अपने राउंड के दौरान बिस्तर पर रखें। उस समय अगस्त में होने से बचने के लिए बच्चे के कार्यक्रम के चारों ओर अपने कमीशन की योजना बनाएं जब आपके बच्चे को आपकी गोद की जरूरत हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरों के लिए नींद की युक्तियाँकिशोरों के लिए नींद की युक्तियाँ
नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठोनवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठो
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?
» » ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें
© 2022 TonMobis.com