और क्रीम striae पढ़ें? काम करता है कि क्रीम खोजने के लिए जानें!




आप इंटरनेट पर भरोसा करते हैं, इतना है कि Google लगभग हर चीज - नवीनतम मेकअप रुझानों से और मैडोना में सबसे अच्छा खिंचाव ब्रांड क्रीम टिप्पणियां और अन्य महिलाएं क्या कह रही हैं। आपके पास खिंचाव के निशान हैं। आपने उन्हें वर्षों से लिया है। क्या आप जानते हैं कि आप उनसे छुटकारा नहीं पा सकते हैं, और फिर सहायता के लिए इंटरनेट पर जाते हैं। यह "सर्वश्रेष्ठ खिंचाव ब्रांड क्रीम" राय में आवश्यक है और एक bazillion वेबसाइट के लिए निर्देशित है। क्या बेहतर खिंचाव क्रीम ब्रांड राय पहले पढ़ा जाना चाहिए? अधिक सटीक, क्या आपको विश्वास करना चाहिए?

सबसे अच्छा खिंचाव क्रीम चेक मार्क द्वारा मूर्ख मत बनो जो चमत्कारों का वादा करता है। खिंचाव के निशान पूरी तरह से हटाया नहीं जा सकता है। जितना अधिक क्रीम आप कर सकते हैं वह निशान धुंधला दिखाई देता है। हालांकि, यह प्रभाव रातोंरात नहीं किया जाता है, इसलिए इसे वांछित परिणामों के लिए मेहनती और मरीज, क्रीम के मेहनती आवेदन और धैर्य दोनों होना चाहिए।

प्रत्येक बेहतर खिंचाव ब्रांड क्रीम राय में देखने के लिए पहली बात सामग्री की सूची है। एक अच्छी क्रीम हाइड्रेशन और पोषण के माध्यम से त्वचा की लोच में सुधार करता है। यहां कुछ ऐसे तत्व दिए गए हैं जो खिंचाव के निशान की उपस्थिति में सुधार करने में मदद कर सकते हैं:

1. अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड या एएचए
ये एसिड पौधों से व्युत्पन्न होते हैं। एएचए के साथ क्रीम त्वचा की ऊपरी परत exfoliate, नई कोशिकाओं के विकास को उत्तेजित। नतीजतन, त्वचा चिकनी, नरम और अधिक लचीला हो जाता है।

2. विटामिन ए
यह त्वचा, जो, बारी में, त्वचा मोटी और जब तक splines फीका दिखाई देते हैं करने के लिए शुरू त्वचा संरचना को बेहतर बनाता है में कोलेजन उत्पादन को उत्तेजित करता है। विटामिन ए त्वचा की बाहरी परतों में केराटिन को भंग करने में भी मदद करता है।

3. कोको मक्खन क्रीम
कोको मक्खन क्रीम निशान को नरम करने में मदद करता है। खिंचाव के निशान निशान से अलग नहीं हैं। इस कारण से, लेकिन कोको मक्खन क्रीम का भी जवाब देते हैं। जब लैनोलिन और गेहूं के जर्म तेल के साथ प्रयोग किया जाता है, कोको मक्खन क्रीम न केवल निशान को कम करता है, बल्कि क्षतिग्रस्त ऊतकों के पुनर्निर्माण में भी मदद करता है।

याद रखें, समीक्षा सिर्फ एक सुझाव है। इसे सबसे अच्छा खिंचाव चिह्न क्रीम टिप्पणियों के लिए इंटरनेट खींचने मत देना। विभिन्न उत्पादों को आज़माएं और देखें कि कौन सा आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
फारसी बिल्ली क्रीमफारसी बिल्ली क्रीम
फारसी बिल्ली नीली क्रीमफारसी बिल्ली नीली क्रीम
बाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलेंबाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलें
विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनेंविरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
» » और क्रीम striae पढ़ें? काम करता है कि क्रीम खोजने के लिए जानें!
© 2022 TonMobis.com