खिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएं




कुछ लोगों के लिए उनकी त्वचा संवेदनशील होती है और कई संबंधित समस्याएं हो सकती हैं। इन विकारों में से एक अधिक लोचदार स्टॉकिंग्स हैं। ये खिंचाव के निशान त्वचा की सतह पर बने होते हैं और उन्हें एक प्रकार का निशान माना जाता है जो त्वचा के त्वचे को बढ़ाकर विभाजित किया जाता है।

एक पल में यह सिग्नल को कम कर देगा और कुछ लोगों के लिए इसे कम कर देगा। ऐसे उपचार हैं जो केवल लोग ही उपयोग कर सकते हैं - इससे उनकी उपस्थिति को कम से कम कम करने में मदद मिलेगी या कम से कम कम हो जाएगी। लेकिन यह जानने के लिए कि वे क्या हैं और उनका इलाज कैसे करें, आपको उन्हें खोजने और समझने में सक्षम होना चाहिए।

खिंचाव के निशान कई अद्वितीय चीजों से प्रेरित हो सकते हैं जो हम करते हैं। शरीर में तेजी से वजन घटाने या वजन बढ़ाने, व्यायाम, और हार्मोनल असामान्यताओं के कारण अक्सर त्वचा कसने का परिणाम होता है। इन चीजों में से प्रत्येक त्वचा की लचीलापन या त्वचा की शीर्ष परत को क्रैक करने का कारण बन सकती है और त्वचा सामान्य से परे फैली हुई है।

गर्भवती महिलाएं इन संकेतों के प्रति अधिक संवेदनशील हैं, क्योंकि बच्चे के साथ रहने के लिए उनके पेट तेजी से विकास और फैल रहे हैं। अन्य लोगों में भी उनकी जांघों, बाहों, आंतरिक बगल, नितंब, कूल्हों और स्तनों के अंदर हो सकता है। कई पुरुषों को इन आंतरिक संकेतों को उनके भीतर की बाहों में भी रखा जाएगा क्योंकि वे मांसपेशियों के निर्माण की मात्रा के कारण हैं।

बैंगनी और लाल रेखाओं के लिए इन अंकों को खोजने का सबसे अच्छा तरीका। व्यक्ति पर दांव और उन्हें इन पंक्तियों के कारण पतला और छोटा या बड़ा और मजबूत हो सकता है। यदि आप उन्हें छूते हैं, तो यह चोट नहीं पहुंचाता है - लेकिन यह स्पर्श के लिए नरम होगा। उस समय के दौरान वे आम तौर पर हल्का हो जाते हैं और सफेद हो जाते हैं, वे विल्स को उसके चारों ओर स्वस्थ त्वचा से मिलाते हैं।

जब आप अपने शरीर पर कहीं भी खिंचाव के निशान खोजते हैं तो यह जानना अच्छा होगा कि आप उन्हें क्या कर सकते हैं। कुछ लोगों के लिए यह वंशानुगत हो सकता है, और यहां तक ​​कि यदि वे पतले होते हैं तो उनमें से थोड़ी मात्रा हो सकती है। उनसे बचने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक त्वचा की लोच में सुधार करने में मदद करने के लिए अच्छी मात्रा में पानी पीना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाहखिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाह
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
स्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसेस्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसे
बर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करेंबर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करें
उपचार विकल्प निशान खिंचावउपचार विकल्प निशान खिंचाव
» » खिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएं
© 2022 TonMobis.com