क्या आपके जीवन को प्रभावित करने वाली पुरानी खेल चोटें हैं?




पुरानी खेल चोटें आपके वर्तमान जीवन में विनाशकारी हो सकती हैं। मुझे 20 साल पहले एक गधे द्वारा पेट में लात मारने वाले एक आदमी के बारे में पढ़ना याद है। तब से, उन्होंने डिस्प्सीसिया इतना बुरा विकसित किया था कि वह काम करने में सक्षम था।

उन्होंने उन सभी डॉक्टरों का दौरा किया जिन्होंने बिना किसी परिणाम के आशा की कमजोर किरण की पेशकश की।

पुरानी चोटों के सामान्य लक्षण गठिया हैं, खासतौर पर सर्दी और ठंडे वातावरण में।

बाद में जीवन में, क्योंकि वे वर्षों से प्रगतिशील रूप से खराब हो जाते हैं, वे शारीरिक रूप से या मानसिक रूप से अक्षम हो सकते हैं।

ऐसा नहीं होना चाहिए।

पुरानी खेल चोटों की समस्याएं पैदा करने का एकमात्र कारण यह है कि आप की उचित देखभाल की गई है। ठीक से ठीक करें और लक्षण गायब हो जाते हैं।

उचित उपचार एक ऊर्जा स्तर पर होता है। इसका मतलब है कि आप उपकरण के दोषपूर्ण टुकड़े नहीं हैं जिन्हें एक नए टुकड़े की आवश्यकता होती है। आपने इसे बनाया है और केवल आप समस्या को हल कर सकते हैं।

होम्योपैथ्स जानते हैं कि सब कुछ दिमाग में शुरू होता है। यह केवल तब होता है जब आप दिमाग को अनदेखा करते रहते हैं कि आपके शरीर में लक्षण दिखने लगते हैं। आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते हैं। हालांकि, इन लक्षणों का अपूर्ण उपचार प्राप्त किया जा सकता है। उपचार जो अल्पावधि में काम करता प्रतीत होता है, लेकिन दीर्घकालिक समस्याओं का निर्माण करता है।

पुराने बुरे जैसे दर्द जो बुढ़ापे में दर्द देते हैं।

लेकिन आप अभी भी उन्हें ठीक कर सकते हैं। होम्योपैथिक उपचार उन पुराने खेल चोटों को ठीक से ठीक करने का एक तरीका प्रदान करता है।

आदमी और गधे पर वापस जा रहे हैं। अंत में, वह एक पेशेवर होम्योपैथ देखने के लिए चला गया। होम्योपैथ सभी चीजों के पेशेवरों और विपक्ष को जानना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि हम बहुत उत्सुक हैं। लेकिन हमें याद रखना होगा कि चीजें कैसे शुरू हुईं, अगर आपको याद है।

इस मामले में, वह आदमी जिसे वह याद किया। होम्योपैथ ने उन्हें हमेशा पसंदीदा होम्योपैथिक चोट दवा, अर्नीका दिया। इससे पहले कि वह पूरी तरह से अपने डिस्प्सीसिया से ठीक हो गया था। और अंततः वह 20 वर्षों के बाद काम पर लौटने में सक्षम था।

क्या आपको जरूरी नहीं है जब यह जरूरी नहीं है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंतरंगता या भूख के बिना Bgіxerअंतरंगता या भूख के बिना Bgіxer
कुत्तों में मुंह की चोटेंकुत्तों में मुंह की चोटें
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
अतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्लीअतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्ली
एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
बिल्लियों में स्टेमाइटिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में स्टेमाइटिस - लक्षण और उपचार
दर्द प्रबंधनदर्द प्रबंधन
माइग्रेन बनाया - मौलिक माइग्रेन सिरदर्द के लक्षणों को पहचानने के तरीकेमाइग्रेन बनाया - मौलिक माइग्रेन सिरदर्द के लक्षणों को पहचानने के तरीके
दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?
एक्यूपंक्चर पीठ दर्द राहत उपयोगी हैएक्यूपंक्चर पीठ दर्द राहत उपयोगी है
» » क्या आपके जीवन को प्रभावित करने वाली पुरानी खेल चोटें हैं?
© 2022 TonMobis.com