परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?




मानव त्वचा के परजीवी स्पष्ट रूप से कहीं से बाहर दिखाई दे सकते हैं। एक पल में यह अच्छा लगता है और अगले मिनट आप लगातार दर्द कर रहे हैं। कुछ ही मिनटों में खुजली एक डूबने वाली सनसनी के साथ होती है। खुजली और काटने पूरे शरीर है, कुछ क्षेत्रों के साथ दूसरों की तुलना में अधिक तीव्र है।

एक प्राकृतिक आहार का पालन करें। बहुत सारी सब्जियां, फल और रस उपभोग शरीर के कीटों को रख सकते हैं। शरीर को विषाक्त पदार्थों से मुक्त रखने के लिए हमेशा एक संतुलित आहार की सिफारिश की जाती है। आप शरीर को साफ करने के लिए बहुत सारे ताजे फलों के रस का उपभोग कर सकते हैं। अपने पाचन तंत्र को साफ रखने के लिए फाइबर समृद्ध खाद्य पदार्थ खाएं। यह आपको परजीवी से दूर रखता है।

पारंपरिक दवा परजीवी को मारने के लिए दवाओं पर निर्भर करती है, लेकिन अस्थायी राहत प्रदान कर सकती है, लेकिन पाचन प्रक्रियाओं को नुकसान पहुंचाने और अन्य जटिलताओं को बनाने की संभावना अधिक है। हालांकि, प्राकृतिक चिकित्सा, आंतों को मजबूत करना है ताकि वे खुद कीटों को खत्म कर सकें। गांडुड़ियों से पीड़ित होने वाले संदिग्ध बच्चे के मल की दृष्टि से जांच की जा सकती है: कुछ मामलों में बच्चे के गुदा पर हमला किया जाता है।

बृहदान्त्र सफाई आंत्र शरीर से सभी परजीवी प्राप्त करने में सक्षम सफाई के लिए सबसे प्रभावी उपचार है। आम तौर पर इस तरह के सफाई एक आहार है और इस तरह की भूसी या psyllium भूसी, खट्टे पेक्टिन, लहसुन, लौकी (अधिमानतः बीज) निकालने, पका हुआ पपीता, सक्रिय कार्बन, चुकंदर जड़ों और / या उच्च के रूप में आपूर्ति करता है, का उपयोग करते हुए शामिल अलसी फाइबर। हालांकि, कोई नैदानिक ​​अध्ययन या प्रयोगशाला कि विरोधी परजीवी के रूप में इन के पक्ष में हैं, लेकिन वे बहुत प्रभावी रहे हैं क्योंकि वे अभी भी वैकल्पिक दवाओं में निर्धारित कर रहे हैं।
रोजाना अधिक सब्जियां और ताजे फल खाएं। केवल दिन भर फ़िल्टर किए गए पानी या 4-6 चश्मा पीएं। सफेद आटा और चीनी युक्त सभी उत्पादों की खपत को कम करें। इसे खाने से पहले मांस को कुक करें। हाथ धोने सहित उचित स्वच्छता का निरीक्षण करें।

शताब्दियों के लिए प्राकृतिक चिकित्सा ने शरीर को विस्फोट करने और खमीर के लिए एक महान प्राकृतिक उपचार के रूप में कोलन साफ ​​करने का दावा किया है। परजीवी संक्रमण के पहले मामलों में (परजीवी यकृत, रक्त परिसंचरण, और अन्य आंतरिक अंगों तक पहुंचने से पहले), यह केवल जीआई पथ को कम करने के लिए पर्याप्त हो सकता है। कुछ ने परजीवी समेत सभी आंतों के विषाक्त पदार्थों को साफ करने के तरीके के रूप में उच्च कॉलोनिक सिंचाई के उपयोग की वकालत की है, लेकिन परजीवी के रक्त या अंगों से छुटकारा पाने के लिए, यदि यह सब कुछ है।

कुछ जड़ी बूटी हैं जो रक्त / आंतों में एक विशेष प्रकार के परजीवी को प्रभावित करती हैं। उदाहरण के लिए, एग्रीमिनी का प्रयोग ट्राइकोमोनीसिस, आर्टेमिसिया के इलाज के लिए कीड़े और मलेरिया परजीवी को निष्कासित करने के लिए किया जाता है। बरबेरी टिंचर जिआर्डियासिस और मलेरिया के इलाज के लिए अच्छा है और टचोमोनास द्वारा संक्रमण से छुटकारा पाने के लिए इचिनेसिया के टिंचर को निर्धारित किया जाता है। दूसरी तरफ, सुनहरे टिंचर और ओरेगन अंगूर की जड़ें मलेरिया और गिआर्डियासिस के खिलाफ उनकी प्रभावशीलता के लिए अच्छी तरह से जानी जाती हैं, जबकि, कांटेदार राख आंतों कीड़े को खत्म करने के लिए अच्छा है।

आप विभिन्न जड़ी बूटियों का उपयोग करके कीटों को खत्म कर सकते हैं। जड़ी बूटी में वर्मवुड, लौंग और काले अखरोट, और कुछ अन्य प्रकार के जड़ी बूटी शामिल होंगे। इन जड़ी बूटी खतरनाक साइड इफेक्ट्स नहीं है। आप इन जड़ी बूटी कम से कम 30 दिनों के लिए ले सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कब्ज का इलाज करने के लिए आहार बदलेंकब्ज का इलाज करने के लिए आहार बदलें
मुँहासे detox detox detox आहार साफ करेंमुँहासे detox detox detox आहार साफ करें
प्राकृतिक detoxification के लिए 4 कुंजीप्राकृतिक detoxification के लिए 4 कुंजी
फैटी यकृत को कम करने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ - फैटी यकृत खाद्य पदार्थफैटी यकृत को कम करने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ - फैटी यकृत खाद्य पदार्थ
कोलन सफाई के बारे में सच्चाईकोलन सफाई के बारे में सच्चाई
3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके
दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?
एक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएंएक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएं
खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीकेखमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीके
कुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियांकुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियां
» » परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?
© 2022 TonMobis.com