विभिन्न सिग ई-एक्सेसरीज़ और घटक क्या हैं: शुरुआती लोगों के लिए एक गाइड!

इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट या ई-सीआईजीएस को ऐसे उपकरणों के रूप में परिभाषित किया जाता है जो निकोटीन के विभिन्न स्तरों के साथ वैकल्पिक गैर-दहन धूम्रपान विधि प्रदान करते हैं। वे सामान्य तम्बाकू सिगरेट की तरह लगते हैं और महसूस करते हैं, लेकिन वे कम हानिकारक और मुंह इनहेलेशन के समान तरीके से अधिक आरामदायक होते हैं। इन उपकरणों को अक्सर वास्तविक सिगरेट के आकार, आकार और डिजाइन में बनाया जाता है, लेकिन जलीय तंबाकू के धुएं में निकोटिन का उत्पादन करने के बजाय, निकोटीन समाधान से एक इनहेलेबल निकोटीन वाष्प का उत्पादन होता है।

जबकि धूम्रपान साधारण सिगरेट मुख्य रूप से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं मिश्रण सुंघनी एक बेलनाकार ट्यूब में पतली कागज में लपेट दिया, और एक राल सेलूलोज़ और मुंह से संपर्क बिंदु में अन्य कणों के आधार पर फिल्टर के साथ सुसज्जित है, और सिगरेट उपकरण हैं इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम जिनमें बैटरी, सर्किट, एक हीटिंग तत्व होता है, को एक परमाणु और एक कारतूस के रूप में इंगित किया जाता है जो मुंह मुख्य संपर्क तत्व है। कारतूस में एक अवशोषक सामग्री में संतृप्त एक जलीय घोल में अन्य अरोमा और निकोटिन भी होते हैं। एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण होने के नाते, दीर्घकालिक उपयोग, न केवल संभव है, बल्कि टिकाऊ ई-सिग सहायक उपकरण भी उपलब्ध हैं।

ऑपरेशन के इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट मूल रूप से एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें नॉन-वाष्प में निकोटीन या निकोटीन की तरल समाधान साँस लेना के लिए उपयोगकर्ता के मुंह में पहुंचा दिया है गरम किया जाता है है। अपने निपटान में मैनुअल और स्वचालित मॉडल। मैनुअल मॉडलों में, ई cig कि एक बटन, हीटिंग तत्व पर बारी समाधान स्प्रे, जबकि वह या वह चूसने जाता है या मुखपत्र के माध्यम से हवा आकर्षित करने के भाप का उत्पादन श्वास के दबाया जाता है शामिल हैं।

फ्लो सेंसर होने के बजाए स्वचालित मॉडल जो पता लगाता है कि उपयोगकर्ता नोजल पर चूस रहा है और स्वचालित रूप से हीटिंग और भाप उत्पादन प्रक्रिया को सक्रिय करता है। दोनों मॉडलों में तीन मूल इकाइयां हैं, जिनमें से सभी को अलग-अलग बदला जा सकता है। वे हीटिंग यूनिट की बिजली इकाइयों और सर्किट हैं, और वितरण इकाई (नोक)।




अभ्यास में, तीन इकाइयों में, नोजल जिसे अक्सर कारतूस के रूप में जाना जाता है, पूरे डिवाइस की सबसे अधिक प्रतिस्थापन इकाई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इकाई जो तरल उपभोक्ता समाधान रखती है जो बाहर निकलने के लिए बाध्य है। प्रतिस्थापन कारतूस अक्सर अलग से पैक किए जाते हैं और अक्सर उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ता की दर को प्रतिस्थापित किया जा सकता है। बैटरी को केवल चार्ज करने की आवश्यकता है और इसका जीवन बैटरी आकार और उपयोग की आवृत्ति के प्रकार पर निर्भर करता है।

ब्रांड के आधार पर और उपयोग की आवृत्ति के आधार पर हीटिंग तत्व 3-6 महीने तक चलते हैं। अन्य ई-सिग सहायक उपकरण चार्जर, परिवहन बक्से, दूसरों के बीच हैं। इसलिए, हमेशा मॉडल चुनने के लिए सलाह दी जाती है जिसमें सामान और अन्य घटक आसानी से सुलभ और किफायती होते हैं ताकि आप लंबे समय तक समस्याओं के बिना सिगार का आनंद ले सकें।

मेरा बॉक्स टिप्पणियां: आप ECigsUnlimited.com के लिए इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट और सहायक उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला पा सकते हैं। वे खरीदते समय विशेष छूट, उत्पादन दर और वास्तविक सौदा पेश करते हैं। यदि आप ऑनलाइन ई-सिग एक्सेसरीज खरीदना चाहते हैं, तो यहां जाएं: https://ecigsunlimited.com।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
धूम्रपान की बुराईधूम्रपान की बुराई
धूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा हैधूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा है
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैंहम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं
डक्ट वाष्पकारक, के अनुसारडक्ट वाष्पकारक, के अनुसार
धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसेधूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसे
अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!
धूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं हैधूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं है
» » विभिन्न सिग ई-एक्सेसरीज़ और घटक क्या हैं: शुरुआती लोगों के लिए एक गाइड!
© 2022 TonMobis.com