रैक स्टीरियो घटकों माउंट

रैक बढ़ते निर्दिष्टीकरण

टेलीग्राफ और टेलीफोन के शुरुआती दिनों में, 1 9-इंच रैक इलेक्ट्रॉनिक घटकों को इकट्ठा करने के लिए मानक बन गया है। 1 9 इंच फ्रेम रेल के फिक्सिंग छेद के केंद्रों के बीच की दूरी को दर्शाता है। संगत उपकरणों की रैक बढ़ने आमतौर पर 17 इंच चौड़ी या उससे कम होती है, जैसे कि ग्रिड में फिट होना और हवा परिसंचरण के लिए कमरे की अनुमति देना। एक ऊंचाई रैक इकाइयां, संक्षेप में यू या आरयू, 1.75 इंच है, इसलिए रैक-संगत माउंटिंग डिवाइस के चेहरे 1.75 के बहु होंगे। उदाहरण के लिए, एक 3 यू घटक ऊंचाई में 5.75 इंच है। हालांकि, गहराई के लिए कोई मानक आयाम नहीं हैं।

पेशेवर घटक

रैक में स्थापित घटकों में आमतौर पर रैक कान शामिल होते हैं - मानक या एक विकल्प के रूप में। डेनॉन जैसे उपकरण निर्माताओं को डिस्मिनेट करें और रैक अनुप्रयोगों के लिए टस्कम सीडी प्लेयर बनाएं। डीजे उपकरण अक्सर एकीकृत रैक और घटकों के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं, जिनमें एक-एक तरह का होता है, जैसे व्यक्तिगत एमपी 3 प्लेयर के इंटरफेस। क्राउन और बेहरिंगर ऑडियो एम्पलीफायर जैसे निर्माता अलग-अलग और निश्चित रैक कान से लैस हैं। व्यावसायिक घटकों को अधिक लागत खोजने और लागत करने के लिए खुदाई की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि उन्हें भारी भार का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।


उपभोक्ता घटक


यह पता लगाना मुश्किल है कि उपभोक्ता उपकरण रैक कान के साथ आता है, और कुछ हिस्सों में कान जोड़ने के लिए छेद बढ़ते हैं। अधिकांश निर्माता, तथापि, विपणन उत्पादों माउंट सामग्री चौड़ाई रैक के घटकों के आयाम के अनुरूप 17 इंच है और सामने पैनल अक्सर रैक इकाइयों के मानक ऊंचाइयों में डिजाइन किए हैं। यद्यपि इन उत्पादों को सीधे ग्रिल पर नहीं रखा जा सकता है, विकल्प आपको इन भागों को मानक रैक में शामिल करने की अनुमति देते हैं।

विकल्प रैक एडाप्टर

कई उत्पाद आपको अपने रैक माउंट को अनुकूलित करने की अनुमति देते हैं। विभिन्न रैक यूनिट ऊंचाई में उपलब्ध शेल्फ, 17-इंच चौड़े घटकों के लिए रैक कान की उपस्थिति देते हुए, पूरे घटक के लिए समर्थन का आधार प्रदान करते हुए। रिसीवर के साथ उपयोग के लिए Nest-shelves बहुत उपयोगी हैं, जिनके घटक कनेक्शन समय-समय पर बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, ये अलमारियां सीडी प्लेयर बदलने के लिए ध्वनि प्रणाली से परे जाने की आवश्यकता को खत्म करती हैं। स्पेसर पैनल रैक में अंतराल को भरते हैं, क्योंकि यह समय के साथ सिस्टम को फैलाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक चारों ओर ध्वनि घर कैसे बनाया जाएएक चारों ओर ध्वनि घर कैसे बनाया जाए
घर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करेंघर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करें
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
ऑडियोफाइल स्टीरियो उपकरण का उपयोग करता हैऑडियोफाइल स्टीरियो उपकरण का उपयोग करता है
» » रैक स्टीरियो घटकों माउंट
© 2022 TonMobis.com