Abdominoplasty: पेट की मांसपेशियों को कसने की abdominoplasty मिथक स्पष्ट करें




आप शायद पहले से ही जानते हैं कि abdominoplasty या पेट टक क्या है, और आपको क्या करना चाहिए। आप जानते हैं कि अत्यधिक वजन घटाने या गर्भावस्था के कारण यह कम त्वचा को हटा देता है जो कमर के चारों ओर सिंक और पूल करता है।

उन्होंने यह भी सुना है कि यह पेट की मांसपेशियों को भी मजबूत करता है। यह वास्तव में थोड़ा `भ्रामक है क्योंकि सर्जरी के दौरान किसी भी समय रेक्टस पेटी की मांसपेशियों को काट या सील नहीं किया जाता है। दरअसल, पेट की मांसपेशियों को एक पेट टक के दौरान उजागर नहीं किया जाता है।

इसलिए, क्योंकि इस बारे में गलतफहमी है?

एक ओर, यह समझाना आसान है कि मांसपेशियों को प्रक्रिया की शारीरिक रचना के माध्यम से दृढ़ होने जा रहे हैं। वास्तव में गर्भावस्था को खींचने से सबसे ज्यादा प्रभावित होता है और वजन आंतरिक बेल्ट होता है। यह पेट के क्षेत्र में हर किसी के लिए मामला है, जो सब कुछ अंदर रखता है

आंतरिक बेल्ट, जिसे बैंड के सर्जन कहा जाता है, वास्तव में मांसपेशियों में नहीं है। यह मुश्किलों की तरह दिखता है, लेकिन लचीली चीजें जिन्हें हम उपास्थि कहते हैं। वे पसलियों से जघन हड्डी और पेट में जाते हैं। यह मांसपेशियों और वसा के बीच है।

अब, पेट की मांसपेशियों को फैलाया जाता है, लेकिन वे भी अधिक लोचदार होते हैं और इसके बजाय नए होना चाहिए। आंतरिक बेल्ट, हालांकि, मांसपेशियों और त्वचा की लोच की कमी है। तो, यह पेट का कोट वास्तव में तंग क्या है।

आंतरिक पट्टा खींचने और अतिरिक्त त्वचा को हटाने के दौरान जो बाउंस नहीं करता है इसका मतलब है कि आपके पास एक फ्लैट और चिकनी पेट है। हालांकि, अगर आप पेट टक में दिलचस्पी रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपने बच्चे होने को समाप्त कर लिया है और आप आदर्श वजन पर हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि त्वचा और आंतरिक बेल्ट ऊतक वास्तव में समाप्त हो जाते हैं। यदि आप अधिक फैलाते हैं, तो आप वास्तव में क्षेत्र को चोट पहुंचा सकते हैं और त्वचा और आंतरिक बेल्ट को अपरिवर्तनीय क्षति पहुंचा सकते हैं।

एक बार जब आप पेट टक के साथ आगे बढ़ने का फैसला कर लेते हैं, तो सर्जन चुनने में अपना समय लें। सबसे पहले, यदि आप जोखिम को कम करना चाहते हैं और उत्कृष्ट परिणाम सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो आपको बोर्ड-प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन होना होगा। हालांकि, आपको भी उसके साथ सहज महसूस करना चाहिए। आपको यह पसंद है, क्या आप नहीं और अपनी चिंताओं को गंभीरता से लेते हैं? प्लास्टिक के सर्जन में खुद को करने से पहले ये सवाल खुद से पूछना चाहिए।

इसके अलावा, अपनी आंखें खोलें। पेट टक चमत्कार नहीं कर सकता है और वजन घटाने की एक विधि नहीं है। कभी-कभी, लिपोसक्शन का उपयोग प्रक्रिया के साथ संयोजन में किया जा सकता है, लेकिन यह केवल चिकना परिणाम प्राप्त करने और तैयार उत्पाद पर किसी भी टक्कर और चोट को ठीक करने के लिए है।

अब जब आप जानते हैं कि प्रक्रिया से क्या उम्मीद करनी है, तो आप एक सूचित निर्णय ले सकते हैं और प्रक्रिया की शारीरिक रचना को समझ सकते हैं। मांसपेशियों की तुलना में अधिक लचीला हो सकता है, लेकिन एक उचित स्थिति में क्षीण हो सकता है।

एक बार अतिरिक्त त्वचा को हटा दिया जाता है और आंतरिक बेल्ट स्पैस होता है, यह पेटी के रूप में जाने वाली मांसपेशियों को प्रकट करने में भी सक्षम हो सकता है। पेट टक सेक्सी पेट टोन की यात्रा में आपकी मदद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे लिए पेट टक?मेरे लिए पेट टक?
मांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाएमांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाए
Abdominoplasty कीमतेंAbdominoplasty कीमतें
क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?
मांसपेशियों को खिलाने वाली वसा जलाएं - क्या यह इसके लायक है?मांसपेशियों को खिलाने वाली वसा जलाएं - क्या यह इसके लायक है?
गर्भावस्था के शुरुआती चरणों में मैं खुद का ख्याल कैसे रख सकता हूं?गर्भावस्था के शुरुआती चरणों में मैं खुद का ख्याल कैसे रख सकता हूं?
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
दर्द प्रबंधनदर्द प्रबंधन
इंजेक्शन के बाद मांसपेशियों के संकुचन के साथ चिगुआगुआइंजेक्शन के बाद मांसपेशियों के संकुचन के साथ चिगुआगुआ
आसानी से शिन splints ठीक हैआसानी से शिन splints ठीक है
» » Abdominoplasty: पेट की मांसपेशियों को कसने की abdominoplasty मिथक स्पष्ट करें
© 2022 TonMobis.com