टेकेल, एक डचशंड से कहीं ज्यादा

बहुत छोटे पैरों के साथ पेल्यूडिन, लेकिन बहुत छोटा, एक लम्बा शरीर और एक नाराज और पूंछ बहुत फैला हुआ है। छोटे या लंबे बाल के साथ मानक या लघु आकार होते हैं - unicoloured, bicoloured या दाग ...

इन सभी विशेषताओं और इसके मज़े के साथ-साथ दृढ़ स्वभाव के साथ, हम कह सकते हैं कि यह है  दिग्गजों की दुनिया में एक छोटा योद्धा.

क्या आपको लगता है कि इसके साथ आप टेकेल के बारे में सबकुछ जानते थे? यहां हम कुछ और चीजें खोजते हैं जिन्हें शायद आप अभी भी नहीं जानते हैं सॉसेज कुत्ता :

बहादुर escapist

इन छोटे बच्चों की गंध की अविश्वसनीय भावना उनके विशाल साहस और आत्मविश्वास के साथ मिलकर उन्हें बहुत कमजोर बनाती है जब वे ढीले होते हैं।

जब उसे एक निशान मिल जाता है तो वह उस पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करता है और उसे उस राज्य से बाहर निकालना बहुत जटिल होता है। इसलिए, जितनी जल्दी हम एक सकारात्मक तरीके से पढ़ाते हैं और जितना अधिक हम कॉल को मजबूत करते हैं, उतना कम डर हम लेते हैं।

हम आपको थोड़ा कम पढ़ सकते हैं और 5, 10 या 15 मीटर ट्रैकिंग बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ आप प्रशिक्षण के दौरान लीक से परहेज करते हुए, अपनी कॉल में जाने और उपस्थित होने की स्वतंत्रता देंगे। और यह है कि, टेकेल के साथ रहने वाले व्यक्ति के लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक उसे स्वतंत्रता में भागना है। वे बहुत भयानक आनंद लेते हैं!

आपकी पीठ इतनी संवेदनशील क्यों हैं?

समस्या की जड़ जीन से आती है जिसने उन्हें ऐसे छोटे पैरों, बौनेवाद का एक प्रकार दिया है। यह वही जीन भी कारण बनता है intradiscal जेल रीढ़ फिर से calcified और कठिन हो जाते हैं, जिससे लोच खोने और इस तरह अपनी सदमे अवशोषित क्षमता बिगड़ती।

यह के रूप में जाना जाता है इंटरवर्टेब्रल डिस्क की बीमारी और यदि आप समय पर कार्य नहीं करते हैं तो यह अपरिवर्तनीय क्षति से पीड़ित होने पर आपको बहुत कमजोर बनाता है।

इसलिए सलाह दी जाती है कि अपने टेकेल कूदने या सीढ़ियों पर चढ़ने न दें, हमेशा उसे पकड़ने की कोशिश करें यदि वह एक ऊंचे स्थान पर चढ़ना चाहता है, सोफे या बिस्तर के साथ-साथ सीढ़ियों पर या नीचे जाने पर।

कूदने से बचने के लिए जितना संभव हो सके अपने घर को अपने प्यारे में अनुकूलित करें। छोटे घरों और सीढ़ियों वाले कुछ घरों में जब हम वहां नहीं होते हैं तो बच्चे के दरवाजे को स्थानांतरित करना और ब्लॉक को अवरुद्ध करना आवश्यक नहीं है।

यह अनुमति न दें कि आप अधिक वजन से पीड़ित हैं, आपके बालों में सभी अतिरिक्त वजन कशेरुका और डिस्क में एक अप्राकृतिक तनाव पैदा करेगा और स्थिति खराब कर देगा।

यदि आप देखते हैं कि जब आप इसे महसूस करते हैं तो आपको कुछ दर्द होता है, सामान्य रूप से एक अजीब तरीके से चलना, हिलना नहीं चाहते हैं, आदि, पशुचिकित्सा से तत्काल परामर्श लें। यह कुछ नुकसान का एक लक्षण हो सकता है।

यह बहुत महत्वपूर्ण है अपने Teckel उठाने के बारे में पता है उचित रूप से। उसे बगल से पकड़कर कभी न करें जैसे आप एक बच्चा लेंगे। आपको इसे निम्न तरीके से करना होगा: इसे बढ़ाने के लिए, एक हाथ छाती को पकड़कर और दूसरी पीठ के नीचे। आप अपने शरीर के दो हिस्सों के भार को अपने दोनों हाथों में विभाजित करेंगे और समस्याओं से बचेंगे।




Teckel और अधिक वजन

आनुवांशिक भार का हिस्सा जो अपने पूर्ववर्ती, भेड़िया के माध्यम से पारित हो गया है, कुत्ते को खाने वाले भोजन की मात्रा को नियंत्रित नहीं कर सकता है। यही कारण है कि आप उसके लिए ऐसा करने के लिए एक होना चाहिए। आम तौर पर सभी कुत्तों में आपके स्वास्थ्य के लिए अधिक वजन नहीं होना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन अधिक कारणों से Teckels में, जैसा कि हमने पहले टिप्पणी की है।

पसंदीदा खेल 

इसकी शानदार नाक के लिए धन्यवाद, ये टैडपोल खोज / खोज के महान खिलाड़ी हैं।

उसे खिलौने, सॉक या कुछ और देखने के लिए सिखाएं, जिसके बारे में आप सोच सकते हैं: आप घर के चारों ओर चीजों को छुपाने के साथ महान क्षण बिता सकते हैं। कुत्ते को यह सिखाने का सबसे अच्छा तरीका एक बेवकूफी के साथ है। पालतू दुकानों में आप इसे पा सकते हैं या, यदि आप चाहें तो एक साधारण जिपर केस का उपयोग करें। इसे पुरस्कार से भरें और इसे " खोज " इसे आप लाने के लिए। वह इसे आपके पास लाने के लिए सीखेंगे ताकि आप इसे खोल सकें और उसे मिठाई दे सकें।

समय के साथ आप जो भी चाहते हैं उसे छुपा सकते हैं, वही आदेश दें और जब तक आपको यह पता न लगे तब तक वह खोज करेगा।

इसकी अविश्वसनीय घर्षण क्षमता के साथ हमें संदेह नहीं है कि यह उन सभी मोजे को ढूंढने में सक्षम है जो हमेशा रहस्यमय तरीके से गायब हो जाते हैं!

छाल

हमने टेकेल को छेड़छाड़ करने और शिकारी को चेतावनी देने के लिए वर्षों बिताए हैं, जब शिकारी के पास एक बैजर था - अब यह अजीब नहीं होना चाहिए कि उसे बहुत ही भौंकने वाली नस्ल माना जाता है।

आखिरकार, भौंकने वाले संचार के रूप में कुछ भी नहीं है जो प्यारे लोगों के पास है। उनकी छाल सुनना सीखें, उन्हें समझें और उन्हें अलग करें। शायद आप पढ़ने में रुचि रखते हैं यह पोस्ट कुछ महीने पहले हमने भौंकने के बारे में लिखा था।

फेलिप, एक बहुत ही खास पिता के साथ एक ट्विचरर

तस्वीर पर क्लिक करके उससे मिलें।

FelipeTeckel

गुडोग में हम इन पेलुडीन को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं क्योंकि हमारे पास टेकेल का एक अच्छा झुंड है। लुकास एंटोनि के मामले में उनमें से कुछ को पहले से ही हमारे देखभाल करने वालों में से एक के साथ अपना पहला अनुभव मिला है।

स्क्रीनशॉट 2014-05-29 16:23:29 से

  इस गर्मी में अपने कुत्ते के लिए देखभाल करने वाले के बिना न रहें, इसके लिए देखो और अपना आरक्षण यहां करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे डचशंड में बुखार हैमेरे डचशंड में बुखार है
जर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्लजर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्ल
ब्लडहाउंड कुत्ते नस्लब्लडहाउंड कुत्ते नस्ल
चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
कितना डचशंड वजन करना चाहिएकितना डचशंड वजन करना चाहिए
ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
Teckel, अच्छा "dachshund"Teckel, अच्छा "dachshund"
प्रोफाइल: दचशुंड (दचशुंड)प्रोफाइल: दचशुंड (दचशुंड)
शीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्तेशीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्ते
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर
» » टेकेल, एक डचशंड से कहीं ज्यादा
© 2022 TonMobis.com