10 चीजें हर पिल्ला मालिक को पता होना चाहिए

NEWS_260416_ENCABEZADO वर्डप्रेस

यहां हम आपको 10 चीजें छोड़ देते हैं कि हर नए पिल्ला मालिक को घर पर एक नया छोटा बच्चा होने या पिल्ला की तैयारी करने से पहले पता होना चाहिए।

1. यह छोटे से अधिक चंचल और विनाशकारी होगा
पहले महीनों में, पिल्ले अपने दांत खींचने लगते हैं और यही वह समय होता है जब आपके छोटे बाल शायद पाएंगे कि आपकी कुर्सियां, मोजे और खिलौने असुविधा का सबसे अच्छा pacifiers हैं। आपको बहुत सावधान रहना होगा कि कुछ ऐसा न खाना जो दर्द होता है और उसे अपने पसंदीदा जूते को काटने के लिए डांटता नहीं है, याद रखें कि अब सब कुछ फेंकना न भूलें।

2. पिल्ले को बहुत नींद की जरूरत है
छोटे पिल्ले को और सोने की जरूरत है। यदि आपके पिल्ला को दूसरों के साथ सोने के लिए उपयोग किया जाता है, तो वह शायद पहले कुछ रात अकेले रोएगा। इसके अलावा वे रात में बाथरूम में अचानक जाएंगे, इसलिए आपको उन पर ध्यान देना होगा।

3. उन्हें विशेष भोजन की ज़रूरत है
पिल्ले एक ही कुत्ते या भोजन को वयस्क कुत्ते के रूप में नहीं खा सकते हैं, वे अपने दांतों को चोट पहुंचा सकते हैं और उन्हें पोषक तत्वों को विकसित करने की आवश्यकता नहीं होती है। यही कारण है कि आपको अवगत होना चाहिए कि एक बच्चे को विशेष भोजन की आवश्यकता होती है और नस्ल भी नस्ल के आकार के आधार पर अलग-अलग विकसित होते हैं: एक छोटी नस्ल एक बड़े से तेज़ी से विकसित होती है, इसलिए चिहुआहुआ भोजन से खा सकता है एक महान डेन से पहले वयस्क।

4. उन्हें बहुत ध्यान देने की जरूरत है
पिल्ले को बाथरूम में जाने के लिए सटीक घंटों की आवश्यकता होती है, दिन में 3 से 4 बार खिलाया जाता है, पूरे दिन मनोरंजन किया जाता है - मूल रूप से आपके पास घर पर नवजात शिशु होने के समान समय होगा।

5. अपने पिल्ला को प्रशिक्षित करना धैर्य का विषय है
पिल्ले घर पर, सप्ताहों में भी प्रशिक्षित होने के लिए जल्दी से सीखते हैं। लेकिन क्योंकि वे बहुत छोटे हैं, वे जल्दी से सबक भूल जाते हैं, लेकिन युवाओं से उन्हें प्रशिक्षित करना हमेशा बेहतर होता है ताकि वयस्कों के मन में उनके सबक हों।




6. वे आपके बड़े कुत्तों को खराब करने जा रहे हैं
वयस्क कुत्ते शांत होते हैं, वे आमतौर पर अधिक शिक्षित होते हैं और व्यवहार कैसे करते हैं ... जब तक कोई बच्चा नहीं आता है जो उन्हें पागल बनाता है और उन्हें फिर से छोटा महसूस करता है - वह तब होता है जब एक पुराने कुत्ते को नई चाल सीखनी चाहिए

7. आपके छोटे बच्चे अच्छे माता-पिता नहीं हो सकते हैं
कई बार पिताजी का मानना ​​है कि बहुत छोटे बच्चों को पिल्ले रखना अच्छा विचार है - जल्द ही पता चलता है कि ऐसा नहीं है। यदि आपके छोटे बच्चे हैं, तो जब तक वे एक पिल्ला के लिए ज़िम्मेदार नहीं होते हैं, तब तक इंतजार करना सबसे अच्छा होता है, अंत में यह देखभाल करने का जीवन भी होता है।

8. जब तक वे बड़े नहीं होते, वे अच्छे जिम साथी होंगे
यदि आप उम्मीद करते हैं कि हर सुबह दौड़ने के लिए आपके पिल्ला बनने के लिए आपका साथी बन जाए, तो आपको कुछ महीनों तक इंतजार करना होगा। जब वे पिल्ले होते हैं तो वे व्यायाम करते हैं लेकिन आम तौर पर वे खुद को फेंक देते हैं, बारी करते हैं, किसी सर्कल या किसी भी चीज में दौड़ते हैं लेकिन अपने कदम का पालन करते हैं - लेकिन चिंता न करें यह अंततः आपका सर्वश्रेष्ठ जिम पार्टनर होगा।

9. वे लंबी अवधि में अधिक वफादार हैं
कभी-कभी जब पिल्ले बढ़ते हैं तो वे अपना व्यक्तित्व बदलते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे अब आपसे प्यार नहीं करते हैं या वे कम वफादार हैं। छोटे वे घर जाते हैं, वे परिवार के हिस्से के लिए अधिक आदी हैं, इसलिए वे आपको पिता के रूप में देखने के लिए आते हैं और उन्हें आपके विचार से ज्यादा की आवश्यकता होती है।

10. घर पर हमेशा एक पिल्ला खुश
वे पागलपन की एक वायुमंडल हो सकते हैं, लेकिन एक पिल्ला हमेशा दिनों को उज्ज्वल करता है और वे सबसे निविदा छोटे जीव होते हैं जो हो सकते हैं। यदि आपके पास पिल्ला है या आपके पास अपने अनुभवों को टिप्पणियों में शामिल करने में संकोच नहीं करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग का काटने और रोनाबुलडॉग का काटने और रोना
बुलडॉग के लिए खिलौनेबुलडॉग के लिए खिलौने
खुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएखुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?
आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
पिल्ला में नींद का महत्वपिल्ला में नींद का महत्व
घर पर अपने पिल्ला के पहले दिनघर पर अपने पिल्ला के पहले दिन
बच्चा पिल्ला चल रहा हैबच्चा पिल्ला चल रहा है
क्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chewsक्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chews
» » 10 चीजें हर पिल्ला मालिक को पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com