बिल्लियों क्यों पेंट करते हैं?

बिल्लियों क्यों पेंट करते हैं?
सीसी छवि: सितंबर neverending

यह सामान्य बात है कि जब आप त्वरण को थका रहे हैं तो आप सांस लेने से ध्यान देते हैं, बिल्लियों की कुछ चीजें भी होती हैं, जो थकावट के कारण पैंट नहीं करते हैं, लेकिन अन्य कारणों से हमारे लिए बहुत अलग हैं।

इन सुंदर बिल्लियों के मालिक के रूप में, शायद आपने उन्हें कभी नहीं सुना है, क्योंकि वे अक्सर ऐसा नहीं करते हैं। लेकिन जब वे करते हैं, पु उन्हें किसी भी बीमारी की चेतावनी दी जानी चाहिए।

दूसरी तरफ, कुत्ते स्थायी रूप से पैंट करते हैं, यह उनके शरीर के तापमान को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है, ऐसा कुछ जो फेलिन के साथ नहीं होता है, जो खतरे में पड़ सकता है जब वे सांस लेने में तेजी लाते हैं और यह संकेत देने का उनका तरीका है।

यदि आप अपनी बिल्ली पेंटिंग देखते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप पूर्ण ध्यान दें और यदि संभव हो तो तापमान लें ताकि आप जांच सकें कि आपको बुखार नहीं है (3 9 डिग्री) और यदि आपके पास है, तो इसे जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास ले जाने का प्रयास करें।

बिल्लियों जिनके पास बहुत सारी शारीरिक गतिविधि नहीं होती है, वे बहुत आगे बढ़ते हैं या चिंतित होते हैं, यह हाइपरट्रोफिक मायोकार्डिया के साथ, सबसे आम में से एक, बिल्ली के कार्डियोवैस्कुलर स्वास्थ्य में एक विकार प्रस्तुत करता है।




कुछ रोगों परजीवी को पेंटिंग के साथ चेतावनी दी जाती है, लेकिन इस मामले में अनियमित दिल की धड़कन, पीले मसूड़ों और कुछ मामलों में फेंकने के साथ होता है। इससे बचने के लिए, आपको परीक्षा करने और उचित उपचार का पालन करने के लिए पशुचिकित्सा में भाग लेना चाहिए।

हीट बिल्लियों में पेंटिंग का एक और कारक है, क्योंकि ऐसे मामलों में जहां मौसम की स्थिति या बुखार बहुत अधिक होता है, फेलिन तापमान को नियंत्रित करने के लिए सांस लेने में तेजी लाती है, जैसे कि कुत्ते करते हैं।

मनुष्यों की तरह, जब बिल्लियों में श्वसन की समस्या होती है तो वे दांत होते हैं, जो अस्थमा, एनीमिया, एलर्जी या फेफड़ों की बीमारी का स्पष्ट संकेत हो सकता है जिसे समय पर इलाज किया जाना चाहिए।

तनाव यह जब है उच्च तनाव का स्तर है कि बल दिया चेतावनी देने के लिए श्वास तेजी लाने के लिए करते हैं के साथ, एक और पहलू दम तोड़ देना करने के लिए है, क्योंकि हमारे जैसे जो खालित्य, अनाज या अन्य लक्षण की उपस्थिति ग्रस्त हो सकते हैं।

अब जब कि तुम कुछ हाँफना संकेतों अपनी बिल्ली पता है, तुम पर शक नहीं होगा कि कुछ अपने प्यारे दोस्त की जरूरत है और आप पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए इतना है कि इस पुराने करने के लिए नहीं होता है और स्वस्थ और मजबूत रह सकते है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बहुत पेंट कर रहा है, क्या यह सामान्य है?मेरा कुत्ता बहुत पेंट कर रहा है, क्या यह सामान्य है?
बिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरेबिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरे
डांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआडांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआ
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधान
सांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता हैसांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता है
बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?
» » बिल्लियों क्यों पेंट करते हैं?
© 2022 TonMobis.com