बिल्लियों में इडियोपैथिक सिस्टिटिस और तनाव का कारण बनने के बारे में और जानें

बिल्लियों में इडियोपैथिक सिस्टिटिस और तनाव का कारण बनने के बारे में और जानें

सच में, इस नोट का शीर्षक था "मैंने घर छोड़ा और मेरी बिल्ली इडियोपैथिक सिस्टिटिस के साथ बीमार हो गई", लेकिन हम इसे इस तरह छोड़ देते हैं ताकि विचार समझा जा सके। बिल्ली के बच्चे बहुत विशिष्ट जरूरतों के साथ बहुत विशेष जानवर हैं। उनके लिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कहां और कैसे खाना चाहिए, या कूड़े के बक्से की स्थिति, या जहां पानी है या यह ताजा है या नहीं। आम तौर पर, वे पर्यावरण के प्रति काफी संवेदनशील होते हैं जो उनके चारों ओर घिरे होते हैं तनावपूर्ण परिस्थितियों का सामना करते समय वे शारीरिक रूप से somatized बन सकते हैं.

तनाव उत्पन्न करने वाली मुख्य परिस्थितियों में से, परिवार के लिए नए सदस्य का आगमन, चाहे मानव या जानवर: मेरे मामले में, 3 नए पिल्ले जो अप्रत्याशित रूप से और घर पर बहुत अधिक योजना के बिना पहुंचे। हम हमेशा बिल्लियों था, लेकिन कुत्ते कभी नहीं।

इस परिवर्तन में जोड़ा गया, जिसमें एक अवधि थी जिसमें विभिन्न प्रकार के कारणों से मैंने 6 महीने की अवधि के लिए अपना घर छोड़ा, और सप्ताह में एक या दो बार घर जाने आया। सप्ताहांत मैं कम से कम एक रात रहने की कोशिश कर रहा था. और मेरी बिल्ली, किको, उन तनावों से ग्रस्त होना शुरू कर दिया जो अनुभव किए गए थे: जब उसने मुझे देखा, तो उसने छुपाया। मेरे लिए पहले से प्यार करना मेरे लिए मुश्किल था (जो सामान्य नियम था, क्योंकि वह एक प्रेमपूर्ण बिल्ली है और मनुष्यों से जुड़ा हुआ है)। तो, वह उन स्थानों में पेशाब करना शुरू कर दिया जो सैंडबॉक्स नहीं थे और उन्होंने बहुत अधिक वजन प्राप्त किया। और महीनों के उत्तीर्ण होने के साथ, उसे मूत्र संबंधी समस्याएं शुरू हुईं: वह हाल ही में और शिकायत के दौरान कई बार रेत के छोटे बॉक्स में गया। जाहिर है, यह हमें सतर्क कर दिया और हम इसे पशु चिकित्सक के पास ले गए। परीक्षणों की एक श्रृंखला के बाद, निदान था विकसित क्रिस्टल के अलावा, सिस्टिटिस, वे गणना की तरह हैं लेकिन छोटे हैं।

हमें एक विशेष औषधीय भोजन खरीदना पड़ा जो इन क्रिस्टल को खत्म कर देगा, साथ ही साथ उसे पानी पीने के लिए प्रोत्साहित करेगा, जो उन मामलों में से एक है जो इन मामलों में सबसे अधिक मदद करता है। इसके अलावा, हमें पर्यावरण के असुविधा के बिना, पिल्ले के साथ वातावरण को अलग करने की सलाह दी गई थी, बिल्ली के बच्चे की शांत जगह थी।




लेकिन बिना किसी संदेह के, इसे स्थिर करने में क्या मदद मिली, मैं घर लौट आया। ऐसा नहीं है कि मुझे आत्म-रेफरेंसियल होना पसंद है, लेकिन किको और मैं बहुत जुड़े हुए हैं और उन्होंने अनुपस्थिति देखी, मुझे पता है! वह फिर से अधिक स्नेही बन गया, उसकी बीमारी स्थिर हो गई है और जल्द ही इलाज के मामले को देखने के लिए परीक्षणों से गुजरना होगा ताकि यह आकलन किया जा सके कि वह सामान्य भोजन पर जा सकता है या नहीं।

इसलिए, अपने बिल्ली के बच्चे के पर्यावरण के बारे में चिंता करना आवश्यक है। विशेष रूप से यदि वे बड़े होते हैं, तो मेरी तरह 8 साल से अधिक है।

(फोटो)

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?
बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
बिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथामबिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथाम
अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?
बिल्लियों के लिए होम्योपैथीबिल्लियों के लिए होम्योपैथी
क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
Flutd क्या है और यह मेरी बिल्ली को कैसे प्रभावित कर सकता है?Flutd क्या है और यह मेरी बिल्ली को कैसे प्रभावित कर सकता है?
एक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करें
मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें
बिल्लियों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारबिल्लियों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
» » बिल्लियों में इडियोपैथिक सिस्टिटिस और तनाव का कारण बनने के बारे में और जानें
© 2022 TonMobis.com