आपको पसंद करने वाले कुत्ते को कैसे बनाया जाए

आपको पसंद करने वाले कुत्ते को कैसे बनाया जाए

वे कहते हैं कि चोर वह आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है। क्या वह उसका होगा? यदि आप कुत्ते के साथ अपने रिश्ते के बारे में सुनिश्चित हैं, तो जानें कि पशु के प्यार को जीतने के लिए तकनीकें हैं। कुत्ते के व्यक्तित्व को समझना और उचित व्यवहार करना उसके पसंदीदा व्यक्ति के साथ क्या करेगा। उन लोगों के लिए जो दोस्ती और दीर्घकालिक निष्ठा की तलाश करते हैंपालतूपहला कदम यह महसूस करना है कि आप उसके पैक से संबंधित हैं। क्या आप जानना चाहते हैं? UmComo के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें जो सिखाता है एक कुत्ते को você कैसे बनाना है.

होना स्नेही ! स्नेह आपके जैसे कुत्ते को बनाने के लिए एक महान सहयोगी है। मालिश, चुंबन, कान और पेट को सेंकना या किसी भी तकनीक का उपयोग करना जो आप अपने साथी को दिखाने के लिए पसंद करते हैं कि प्यार क्या है। जब वह अकेला और उदास होता है, तो हमेशा उससे संपर्क करें और उससे बात करें। यह कुत्ते को दिखाता है कि जब भी उसे जरूरत होती है तो उसका साथी क्या होता है।

ध्यान दें: अगर साथी संकेत देता है कि वह खेलना चाहता है, तो उसे पथभ्रष्ट करना बंद करो और उसके साथ खेलें।

  • नमूना coherance आदेश में। अपने चचेरे भाई को भ्रमित करो। यह महत्वपूर्ण है कि "महसूस" और "अवरोही" जैसे आदेश कुत्ते के हिस्से पर एक ही कार्रवाई को उत्तेजित करने के लिए उपयोग किए जाते हैं।

    अपवाद के बिना, नियम बनाएं और उनके प्रति वफादार रहें। अगर व्यक्ति केवल सोफे पर चढ़ सकता है, उदाहरण के लिए, उसे कभी जाने नहीं दिया। यहां तक ​​कि जब आप चाहते हैंपालतूउनकी तरफ, यह महत्वपूर्ण है कि वह नियमों को खेलते हैं और उनका पालन करते हैं।

    संकेत: इस लेख पर एक नज़र डालें जो सिखाता है कि कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित किया जाए।

  • नमूना अनुमोदित है सकारात्मक व्यवहार का। जब भी आपका मित्र अच्छा व्यवहार दिखाता है, तो आपको उसकी प्रशंसा करनी चाहिए। एक इलाज के साथ या उसके पसंदीदा प्यार के साथ पुरस्कार। यह दोनों के बीच बंधन को बढ़ाएगा और कुत्ते को आप में से अधिक पसंद करेगा।

  • खेलना और अभ्यास ejercicioícios उसके साथ यह महत्वपूर्ण है कि आपका साथी मजाक या व्यायाम के माध्यम से अपनी ऊर्जा और निराशा खर्च करे। एक निराश मुर्गा हिंसक, विनाशकारी या निराश हो सकता है, इसलिए जब भी संभव हो, चलने के लिए इसे ले जाएं। कुत्ते के काटने के लिए कुछ गेंदों या खिलौनों का उपयोग करें, तभी आप कुत्ते के तनाव से छुटकारा पायेंगे।

    संकेत: मेरे कुत्ते को कैसे चलना है यह जानने के लिए इस आलेख तक पहुंचें।

  • होना रोगी और समर्पित किया। कॉनोन एक पल से दूसरी तरफ प्यार के साथ प्यार में पड़ता है, तो चुपचाप प्रतीक्षा करें।




    कुछ लोगों का मानना ​​है कि लोगों के साथ लानो बनाने के लिए उन्हें अधिक समय लगता है, खासकर जब उन्हें अतीत में दुर्व्यवहार या त्याग से पीछे छोड़ दिया गया था। यह जानवर को रक्षात्मक मुद्रा बनाता है और você में भरोसा करने के लिए और अधिक समय लगता है। धैर्य के साथ धीरज और स्नेही बनें, और वह क्या करेगा।

  • आयन चिल्लाना या हराना कुत्ते में जानवर को मारना क्या संबंध में रक्षात्मक बना दिया गया था। समय के साथ, आप बांध सकते हैं और हिंसक रह सकते हैं। आक्रामकता से बचें, यहां तक ​​कि हल्के, ताकि ऐसा होता है।

    यदि आपको कुत्ते को डांटने की ज़रूरत है, तो एक दृढ़ आवाज़ से बात करें लेकिन चिल्लाओ मत। चिल्लाना संदेश को बेहतर ढंग से समझने जा रहा है।

  • सामूहीकरण करना चचेरे भाई यह अच्छा है कि कुत्ता अपने परिवार के साथ रहता है और अन्य जानवरों को बांधता है। जब आप एक ही स्थान पर लोग या जानवर होते हैं तो यह आपको अधिक मेगो और सुखद बनाने के लिए सीखने जा रहा है।

  • मैरी उपहार। कुत्ते को पेट के माध्यम से जाने का सबसे अच्छा तरीका (नोएल आदमी का सबसे अच्छा दोस्त था!)। अध्ययनों से संकेत मिलता है कि एक कॉन जीतने का सबसे अच्छा तरीका उसके लिए भोजन दे रहा है, इसलिए अपने आप को परेशान करेंपालतू.

    ध्यान दें: आपके द्वारा दिए गए भोजन के प्रकार से अवगत रहें: कण-विशिष्ट खाद्य पदार्थों को चुनने और अपने भोजन देने से बचने के लिए चुनें। यह लेख आपको अपने कुत्ते को खिलाने का एहसास करने में मदद कर सकता है।

  • यह कभी एक कंस की योजनाबद्ध नहीं था प्रिय और मैं प्रशिक्षित और कोलेरा। यदि आप अपने चार पैर वाले साथी को समर्पित करते हैं, तो आप खुद को और अधिक समर्पित करेंगे।

    शुभकामनाएँ!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं आपको पसंद करने वाले कुत्ते को कैसे बनाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
    कुत्ते के कानों में मालिशकुत्ते के कानों में मालिश
    कुत्ते की स्मृति कैसे काम करती हैकुत्ते की स्मृति कैसे काम करती है
    कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
    बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाएबिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है
    हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
    क्योंकि कुत्तों चाटनाक्योंकि कुत्तों चाटना
    » » आपको पसंद करने वाले कुत्ते को कैसे बनाया जाए
    © 2022 TonMobis.com