क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है

क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है

पसंद है सामना करना मालिकों यह उनके ऊपर है। एक सामान्य नियम के रूप में, छोटे और मध्यम स्वभाव मालिकों को निश्चित रूप से इस तरह से सामना करना पड़ता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे स्पेन के नाबालिगों में रहते हैं, अपने मालिकों के बहुत करीब एक रिलायंस विकसित करते हैं। अगर पिल्ला भक्ति से सामना कर रही है, तो वह इंतजार कर रहा है कि उसके लिए एक स्वादिष्ट मर्दाना क्या था। लेकिन नियम वहां है, कई जानवर मालिकों का पालन करते हैं और वे उसे देखते हैं जैसे कि उसके पास दुनिया में मांस का रसदार टुकड़ा था, जब उसके पास कुछ भी नहीं था। यदि आप खुद से पूछते हैं " क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है ?"नियमित रूप से, उमकोमो के इस लेख को पढ़ना जारी रखें और कारणों को खोजें कि आपके मित्र को क्यों नहीं करना चाहिए, हालांकि, मैं अनुशंसा करता हूं कि आप अपनी अपेक्षाओं को कम करें क्योंकि संभवतः वह केवल भोजन चाहता है!

कुत्ते के जुनून के लिए मुख्य कारण होने के बावजूद, कुत्ते में स्नैक्स शामिल होने पर भी उसके मालिक पर विचार कर सकते हैं। ज्यादातर समय में, वे प्राप्त करने के लिए अपेक्षित मालिक के मालिक का पालन करते हैं इनाम . यह एक मजाक, प्यार, चलना, या किसी भी प्रकार का ध्यान हो सकता है।

वह खोजना भी खोज सकता है insñón अगर आप उसे प्रशिक्षण दे रहे हैं। कुछ लोग मालिक को अपने संगठन को देखने के लिए सामना करते हैं, जिसे वे चेहरे की अभिव्यक्ति के साथ व्याख्या करते हैं।

  • एक नियम के रूप में, तथ्य यह है कि आपके कुत्ते को कुछ सामना करना पड़ता है सकारात्मक . कोच जानवर को कमांड प्राप्त करने से पहले मालिक को देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अपने पालतू जानवर की आंखों में घूमने का प्रयास करें, यह आप दोनों का आनंद ले सकते हैं।

    ध्यान दें: यह केवल तब किया जाना चाहिए जब você और कुत्ते के बीच saudáct का रिश्ता है। अनुबंध के मामले में, वह सोच सकता है कि वह लड़ने के लिए क्या कह रहा है। अगर साथी के आक्रामक पदार्थ होते हैं, तो वह उस तरह से उनका परीक्षण करेगा।

  • जानवर परिवार के अल्फा नर के रूप में मालिक (या तो नर या मादा) को देखता है। पूर्वजों भेड़ियों को असर, कंस पूरे पक्ष के लिए नेता का पालन करें। वे उपकरण देखने के लिए ऐसा करते हैं और जानते हैं कि व्यवहार कैसे करें।

    कुत्ते को लगता है क्योंकि वह समझना चाहता है कि क्या हो रहा है। दुर्भाग्यवश, वे हमारी भाषा साझा करते हैं और इससे उन्हें संचार संकेतों को सीखने की आवश्यकता होती है, जैसे आवाज, शरीर की भाषा और स्वर चेहरे का व्यक्तित्व.

  • कुछ कुत्तों को केवल मालिक का सामना करना पड़ता है, सामान्य यात्राओं में अजनबियों के दौरे और टाईंग के साथ ऐसा ही किया जाता है। यदि व्यक्ति वापस देखता है, तो उन्हें और भी सामना करना पड़ेगा, वही एक वर्ष का कोई आंदोलन नहीं होगा।




    यदि पिल्ला परिवार के सदस्यों को परेशान करते समय परेशान कर रहा है, तो अपना ध्यान हटाने की कोशिश करें खिलौने.

  • अगर मैंने उसका पीछा किया, तो उसका कुत्ता बन सकता है असुविधाजनक समस्या को कम करने के कुछ तरीके हैं। हालांकि, सभी लोग इस व्यवहार को इस तरह से रोकना नहीं चाहते हैं क्योंकि वे अपने साथी से प्यार करते हैं, घर पर अपनी छाया बनते हैं।

    यदि आप अभी भी इसे कम करना चाहते हैं, तो कुत्ते के क्षीणन को अनदेखा करना चाहते हैं। अगर वह सामना करता है, तो वह भोजन से शादी करेगा या ध्यान देगापालतू. अगर वह घर का पीछा कर रहा है, तो उसे स्नेह न दें या उसके साथ नज़र डालें। समय के साथ, कुत्ते को व्यवहार से हटना चाहिए।

    हालांकि, मुझे लगता है कि आप इसे अपने दोस्त के साथ करना चाहते हैं!

  • अब जब आप जानते हैं कि मेरा कुत्ता मुझसे क्यों मुकाबला करता है, तो उन लेखों को देखें जिनके लिए umComo आपके लिए है:

  • जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है
  • विज़िट में कूदने से रोकने के लिए संपर्क कैसे करें
  • क्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैं
  • अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के रोगी थे प्यार मालिक द्वारा!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
    मेरा कुत्ता सीढ़ियों से डरता हैमेरा कुत्ता सीढ़ियों से डरता है
    सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
    अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना है
    मेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता हैमेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता है
    मेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती हैमेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती है
    मालिकों की भागीदारीमालिकों की भागीदारी
    मेरे कुत्ते ने बहुत पतला कर दिया हैमेरे कुत्ते ने बहुत पतला कर दिया है
    अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
    मेरा कुत्ता अपने मालिकों के साथ आक्रामक हैमेरा कुत्ता अपने मालिकों के साथ आक्रामक है
    » » क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है
    © 2022 TonMobis.com