7 संकेत है कि मेरा कुत्ता खुश है

7 संकेत हैं कि मेरा कुत्ता खुश है

आप अपने पालतू जानवर से प्यार करते हैं, इसलिए यह तर्कसंगत है कि वह अपने कल्याण की परवाह करता है और इसे पेश करने के लिए केवल सर्वश्रेष्ठ है। और, इसके अलावा, जानवरों की अवधारणा जो वर्तमान में लगातार रहते हैं और जो वही चिंता महसूस करते हैं जब वे वास्तव में नहीं जानते कि वे चिंता, तनाव और अवसाद से भी पीड़ित हो सकते हैं, इसलिए यह सामान्य है कि कई कभी-कभी कुत्तों के मालिक के रूप में हम पूछते हैं कि हमारा कुत्ता खुश है या नहीं। Você उसके एनिमेटेड कुत्ते, पूंछ wagging, खेलते देखता है और मजा, लेकिन फिर भी है कि क्या वह अच्छा लगता है, तो यह सही जगह पर पहुंचे सवालों परीक्षा। पढ़ना जारी रखें, क्योंकि उमकोमो के इस लेख में हम você को प्रकट करते हैं 7 संकेत हैं कि आपका पिल्ला खुश है

.

  • हमेशा खेलने या आपके साथ चलने के लिए तैयार हैं

शारीरिक गतिविधि की इच्छा यह सबसे स्पष्ट संकेतों में से एक है कि उनकी पत्नी खुश है। यदि आपका पालतू हमेशा आंसू या स्नेह के किसी भी प्रयास के साथ उत्साहित होने के लिए अपनी पूंछ को घुमाने के लिए तैयार है, तो इसका मतलब है कि आपका मूड बेहतर हो सकता है।

एलिया एम, और यह महत्वपूर्ण है कि आपके पालतू जानवर की इच्छा है और बाहर चलने के लिए चलने की इच्छा है, जहां आपके सम्मान के जानवर के लिए सबसे दिलचस्प चीजें होती हैं।

हमेशा खेलने या आपके साथ चलने के लिए तैयार हैं
  • दुनिया में किसी भी चीज के लिए अपनी भूख मत खोना

    इस संबंध में, जानवरों dúvida भूख और एक संकेत एसएयू और कल्याण है हमारे लिए बहुत समान हैं, तो अपने पालतू खाता है Asion सुचारू रूप से क्या है और एनिमेटेड रूप, बहुत स्पष्ट है: वह खुश है और अच्छा महसूस करता है.

    क्यों अपने चोर comerdesde बंद हो जाता है LASLA कारण के कई Soque और रायोन से ऊब महसूस करते हैं, तथ्य यह है कि एक और भोजन का अनुभव और अधिक पसंद करता है, खा लिया Saúde समस्याओं मूड के माध्यम से। यदि यह मामला है, तो सबसे अच्छा पशु चिकित्सक के लिए है।

    दुनिया में किसी भी चीज के लिए अपनी भूख मत खोना
  • पर्याप्त समय सो जाओ

    एक saudáctico चोर राया के आधार पर प्रतिदिन 16 घंटे सो सकते हैं, हालांकि पिल्ले आराम से 20 घंटे तक पहुंच सकते हैं। अपने पालतू जानवरों, के बारे में 10 घंटे के लिए रात में समय की सबसे टिकी हुई है, लेकिन यह भी है, तथ्य यह है मुझे लगता है कि जब हां में है, तो आपके चोर सक्रिय और खेलने के लिए तैयार एमए किया tambiía दिन के दौरान कुछ naps स्पष्ट कर सकते हैं, बाहर निकलना, पैदल दूरी या जो कुछ भी

    यदि जानवर अधिकांश दिन सोते हैं, झूठ बोलते हैं और उदास परिशिष्ट के साथ, तो कुछ हो रहा है और विशेषज्ञ से परामर्श करना महत्वपूर्ण है। हमारे लेख में कुत्ते को कितना सोना चाहिए, हम आपके पालतू जानवर के आकार के अनुसार अनुमानित समय को स्पष्ट करेंगे।

    पर्याप्त समय सो जाओ
  • प्यार जीतने के लिए अपना पेट दिखाओ

    जब एक कॉन हमें पेट को सहारा देने के लिए दिखाता है, तो यह हमें कई चीजें बताता है: कि वह हमें भरोसा करता है हमारे स्नेह की तरह और सब से ऊपर, वह स्नेह और ध्यान प्राप्त करने के लिए तैयार है। यह संकेतों में से एक है कि उनकी पत्नी खुश है क्योंकि वह आपके अंदर भेद्यता और पूर्ण विश्वास का प्रमाण देती है।

    प्यार जीतने के लिए अपना पेट दिखाओ
  • वह अपने मालिकों के करीब होना पसंद करता है

    एक खुश कंस वह उस कंपनी से प्यार करता है जिसे वह अपने परिवार के रूप में मानता है, वह अपने मालिकों के करीब होना और घर पर हर पल साझा करना पसंद करता है। यह एक पालतू जानवर है जो पूरी तरह से हमारे जीवन का हिस्सा है, जो हमारे बगल में बैठता है या जब हम घर जाते हैं तो हमें प्राप्त होता है।




    यदि आपका पति / पत्नी हमेशा परिवार के समय के लिए तैयार रहता है, तो वह घर पर होगा।

    वह अपने मालिकों के करीब होना पसंद करता है
  • यह मजाकिया है

    जिज्ञासा carátener जानवरों का हिस्सा है और, मनुष्यों के साथ, सबूत स्पष्ट है दुनिया भर में रुचि जो उनके चारों ओर है . एक खुश और जीवंत कॉन हमेशा इस तस्वीर की समीक्षा करने के लिए तैयार रहेंगे जो खाने के कमरे में दिखाई देता है, घर आने वाले भोजन के इस बैग को गंध करने के लिए और इसे किसी भी स्थिति या व्यक्ति को नया और विशेष दिखता है।

    साझेदारों की उदासीनता अवसाद या डोनेना का संकेत हो सकती है, जो यह जानने के लिए एक चेतावनी के रूप में कार्य करती है कि कंस ठीक है।

    यह मजाकिया है
  • आपका पूरा शरीर इंगित करता है कि आप अपने साथ सहज महसूस करते हैं

    उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र खुश ध्यान दें-वह आप देख रहे हैं लक्षण के लिए है कि ई बस: एक सामग्री Coel इसकी पूंछ जब खेल रहे हैं या रिटायर छू सकता है wags, हमारे atenñón और प्रेम प्राप्त करने के लिए हमें पास जाते है, है उज्ज्वल आंखें, देखो, शरीर की मुद्रा, गतिविधि के लिए हमेशा तैयार होती है और अन्वेषण करने और मस्ती करने की इच्छा होती है।

    उसका शरीर, उसका स्वरूप और जिस तरीके से वह हमसे संबंधित है, बिना किसी हिचकिचाहट के संकेत मिलता है जानवर आरामदायक और खुश है.

    आपका पूरा शरीर इंगित करता है कि आप अपने साथ सहज महसूस करते हैं
  • और ... मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता नाखुश है?

    जैसे संकेत हैं कि आपके पालतू खुश हैं, ऐसे कुछ भी हैं जो दिखाते हैं कि आपका बच्चा दुखी, बीमार, तनावग्रस्त, डरता है, या मनोवैज्ञानिक रूप से अच्छी तरह से चला जाता है। कुछ संकेत है कि आपके con nón el खुश हैं इस प्रकार हैं:

  • उदासीनता, जानवर खेलना चाहता है और दिन के अधिकांश दिन सोता है।
  • छोटी भूख
  • जिज्ञासा या रुचि की कमी।
  • विनाशकारी व्यवहार, पता चलता है कि जानवर चिंता से पीड़ित है।
  • उदास और सुस्त आँखें।
  • Cabisbaixa शरीर मुद्रा, पूंछ ऊपर या चल रहा है, लेकिन अक्सर पैरों के बीच।
  • यदि आपको इनमें से कोई भी व्यवहार पता चला है, तो यह पता लगाने का समय है कि क्या हो रहा है। Queón, अपने पालतू जानवर atenñón आप की जरूरत दे रही है, तो हम अच्छा चलता है या मजाक के लिए पर्याप्त क्षणों की पेशकश कर रहे हैं, शायद alimentañón तनाव या depressóo से अपर्याप्त या जानवर पीड़ा है। इसके अलावा, शारीरिक और डिनोस समस्याओं को अस्वीकार कर दिया जाना चाहिए, इस कारण से सबसे अच्छा एक पशुचिकित्सा के पास जाओ.

    और ... मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता नाखुश है?
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 7 संकेत हैं कि मेरा कुत्ता खुश है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता हैक्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता है
    कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
    कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
    क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
    » » 7 संकेत है कि मेरा कुत्ता खुश है
    © 2022 TonMobis.com